ब्रह्मास्त्र जैसे इंसान के पास कैसे अस्त्रो होता है जानिए - DHARMS INFORMATION

Breaking

Mach ads

ब्रह्मास्त्र जैसे इंसान के पास कैसे अस्त्रो होता है जानिए

Brambha astro

हेलो मित्र नमस्कार आज जो कुछ भी हम बताने जा रहे हैं शायद आपको अजीब सा लगेगा मगर यह सत्य है कि ब्रह्मा अस्त्र जैसे हमारे पास भी एक ऐसे अस्त्र है जहां इंसान अपने हर काम सफल कर पाते हैं । तो आइए मित्रो जानते हैं वह कौन सा अस्त्र है जहां हम अपने काम को आसान से सफल प्राप्त कर सकते हैं ।
👇
मित्रों जो चीजें अदृश्य होता है उनमें बहुत शक्ति होता है और वह शक्ति इंसान के पास भी मौजूद होता है जहां हमें इस बात से अनजान हैं ।

आजकल इंसान ईश्वर से डरना भी बंद कर दिया यदि ऐसा न हो तो फिर जानबूझकर क्यों ले रहे हैं रिश्वत ?जानबूझकर क्यों कर रहे हैं बलात्कार ? क्या कोई इसकी जवाब दे सकते हैं ? नहीं इसके जवाब आज तक कोई नहीं दे पाएंगे ।इंसान जानते हैं कि इसमें सबसे बड़ा पाप होते हैं फिर भी इंसान इस बात से कोई परवाह नहीं कर रहे हैं ।

 मित्रों दुनिया में ऐसे भी इंसान हैं की पाप से दूर रहना चाहते हैं । भले ही उनसे से कुछ अनजान में पाप हुए होंगे पर उस से मुक्त हो पाएंगे ।  ईश्वर हर इंसान के नियत को परीक्षा लेते हैं उसकी नियत को आजमाते हैं यदि आप अपने मन में लोभ को त्याग नहीं कर पाएंगे तो जान लीजिए कि पाप के रास्ते पर जा रहे हैं ।

जिंदगी के मन में लोभ हैं उनसे पाप होना निश्चिंत है । पाप से दूर रहना है तो अपने अंदर लोभ लालच इसे त्याग करना पड़ेगा । 
ज्यादातर इंसान हराम की चीजें इस्तेमाल करने में कोई संकोच नहीं करते हैं ,इस प्रकार के लोग वर्तमान हमेशा दिखाई देते हैं उसे पाप करने में डर नहीं लगता है । 
👇
जान लीजिए ब्रह्मा अस्त्र से भी बहुत ताकत है इंसान के मुंह से निकला हुआ दुआ । यदि आप के वजह से किसी के दिल दुखा हैं और आपको उसने बद्दुआ दिया तो आज नहीं तो कल उस बद्दुआ की परिणाम जरूर मिलेंगे । किसी के मुंह से निकले हुए दुआ चाहे अच्छा हो या बुरे दूसरे आत्मा पर प्रभाव पड़ता है ।

 जो वस्तु दिखाई नहीं देते हैं वह सबसे ताकतवर होते हैं उसे रोकने के लिए इंसान के वश में नहीं होता ।
जैसे कि आप स्वयं देख रहे हैं  वर्तमान अदृश्य शैतान  कोरोनावायरस जिसे दिखाई नहीं दे रहा है । ठीक इसी प्रकार बद्दुआ हो या अच्छा दुआ हो इंसान के लिए सबसे बड़ा ताकतवर हथियार है दुआ । भले ही दिखाई नहीं देते हैं पर उसके असर बहुत तगड़ा होता हैं  उसे वक्त पर ही परिणाम मिलता है।

इसलिए हर एक इंसान के साथ सत व्यवहार करके प्रेम से काम लेना चाहिए . यदि हर व्यक्ति से अच्छा दुआ मिल जाए तो आपके किस्मत बदल सकता है । दुआ इंसान की एक ऐसे अस्त्रो हैं जो न पैसा से खरीदा जा सकता है और ना बिका जा सकता है है । इंसान के दुआ आप मानो तो यह भी ब्रह्मास्त्र से जैसा ही है ।

आप के वजह से किसी के आत्मा बेवजह रोने से बद्दुआ तब मिलती हैं आप हमेशा याद रखें कुछ भी करने से 10 बार सोचे कि हम क्या करने जा रहे हैं ।

मुफ्त में खाने से पहले 10 बार सोच लीजिएगा ☝️ ऐसा न हो कि खाने के बाद महंगा पड़ जाए कोई खतरा आ जाए इसलिए सोचना भी जरूरी है ।

जिंदगी भर आप अच्छा कर्म किया पर एक बार यदि आप से कोई बुरे काम हो जाए तो आपके अच्छे कर्म लोग भुला जाते हैं । हमेशा ध्यान में रखें बद्दुआ ही हैं ब्रह्मास्त्र जैसे कभी भी आप पर प्रभाव पड़ सकते हैं ऐसे ना हो किसी के मुंह से निकले हुए बद्दुआ लग जाए ।

यदि आपके संकट में कोई मदद करें तो उसे अच्छा दुआ जरुर करना क्योंकि आपके इस अस्त्र से किसी के भी जिंदगी बदल दे सकता है  ।

अस्त्रों बुरे इंसान को भी मारते हैं और अच्छा इंसान को भी मारते हैं अस्त्र  कभी बुरा और अच्छा नहीं देखते हैं उसके काम है कटना । ठीक इसी प्रकार दुआ हैं , अच्छा इंसान पर भी दे सकते हैं बुरा इंसान पर भी दे सकते हैं आप दुआ को अस्त्र भी कह सकते हैं । 

तो मित्रों यह था मेरा छोटा सा जानकारी यदि आपको हमारे इस जानकारी से अच्छा लगे तो कमेंट जरुर करें आपके एक कमेंट हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है आपका दिन शुभ हो 🙏