शनि देव के किस मंत्र से होता है धन की प्राप्ति - DHARMS INFORMATION

Breaking

October 11, 2020

शनि देव के किस मंत्र से होता है धन की प्राप्ति

Shani dev

जो व्यक्ति आर्थिक व्यवस्था में भुगत रहे हैं उनके लिए सबसे बड़ा उपाय है कि भगवान शनि देव को प्रसन्न करके अपना आर्थिक व्यवस्था से लेकर घर की सुख समृद्धि सब कुछ सुधार कर सकते हैं ।

भगवान शनि देव किसी को बुरा नहीं चाहते हैं हमेशा इस पृथ्वीलोक के सभी मानव जाति को अपना संतान जैसे देखते हैं जो बुरा कर्म करते हैं उसकी सजाई कुछ अलग प्रकार की देते हैं और जो अच्छाई कर्म करते हैं उनको भी अपने कर्म का फल देते हैं ।


इस पृथ्वी लोक में भगवान शनिदेव को कोई अपने मन श्रद्धा से पूजा करते हैं तो कोई व्यक्ति भगवान शनिदेव की नजर ना पड़े इसलिए पूजा करते हैं ।


शायद इस बात सब को पता नहीं है कि भगवान शनिदेव जिस पर प्रसन्न होते हैं उनको धनवान व्यक्ति बना देते हैं हमेशा खुश रहते हैं और उसे खुश रखने के लिए भगवान शनि देव हमेशा नजर रखते हैं ।

भगवान शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए बस अपना मन होना चाहिए यदि आप अपने मन को श्रद्धा एवं भक्ति से भगवान शनिदेव को पुकारते हैं तो जरूर आपके पुकार सुनेंगे और आप के संकट को दूर करेंगे चाहे कोई भी संकट आए उसे हमेशा दूर रखेंगे भगवान शनि देव ।

हमेशा याद रखना किसी भी व्यक्ति यदि कोई बुरा काम करते हैं तो भगवान शनिदेव उस पर नजर डालते हैं शायद आप तो जानते हैं कि भगवान शनिदेव जिस पर नजर डालते हैं उनकी परिस्थिति क्या हो सकता है । 


जो मनुष्य अपने गलती की एहसास कर पाते हैं उन्हें भगवान शनिदेव हमेशा रक्षा करते हैं ।

 बहुत ऐसे लोग हैं कि बुरा काम करने वक्त भगवान शनिदेव को पुकारते हैं मगर यह गलत बात है ।

उन्हें कभी भी भगवान शनि देव क्षमा नहीं करते हैं उनकी बुरा कर्म की दंड जरूर देते हैं । इसलिए बुरा काम ना करें अच्छा कर्म करें और भगवान शनिदेव की इस मंत्रों के जप किया करें आपके आर्थिक व्यवस्था और संसार में सुख समृद्धि बढ़ेगी

 जानिए किस मंत्र जप करने से धन की प्राप्ति होगी?

शनि गायत्री:👉🙏ॐ कृष्णांगाय विद्य्महे रविपुत्राय धीमहि तन्न: सौरि: प्रचोदयात.🙏


वेद मंत्र: 👉 🙏ॐ प्राँ प्रीँ प्रौँ स: भूर्भुव: स्व: औम शन्नो देवीरभिष्टय आपो भवन्तु पीतये शंय्योरभिस्त्रवन्तु न:। औम स्व: भुव: भू: प्रौं प्रीं प्रां औम शनिश्चराय नम:🙏।


जप मंत्र :👉🙏 ॐ प्रां प्रीं प्रौं स: शनिश्चराय नम:🙏। नित्य २३००० जाप प्रतिदिन करें ।


नीलाञ्जन समाभासम् रविपुत्रम् यमाग्रजम्। छायार्मातण्ड सम्भूतम् तंत्र नमामि शनैश्चरम् नमः 🙏🌷🙏


इस मंत्र की उस निष्ठा भाव से प्रयोग करें ताकि  कि भगवान शनिदेव जल्द ही प्रसन्न होकर आपको कृपा करें । भगवान शनिदेव जिस पर कृपा करते हैं वैसे व्यक्ति को धनवान होने में कोई नहीं रोक सकते हैं ।