bure sapne se bachne ki saral upay - DHARMS INFORMATION

Breaking

November 22, 2020

bure sapne se bachne ki saral upay

 

Sapne

एक बार बुरे सपने देखने के बाद किसी की नींद खुल जाए तो फिर बाद मे नींद आने में बहुत मुश्किल हो जाती हैं ऐसे डर आ जाता है कि कहना नहीं और इसी में शरीर में बुरा असर पढ़ते हैं ।

कौन सा वह सरल उपाय करने से बुरे सपने से आप बच सकते हैं ? 


क्या आपको नींद लगते ही बुरे और डरावने स्वप्न आने लगते हैं, जिस कारण नींद ही नहीं आती या बार-बार नींद खुल जाती है। अगर आपके या आपके किसी अपने के साथ ऐसा हो रहा है तो केवल एक बार कर लें ये छोटा सा आसान उपाय। इस उपाय के प्रभाव से जीवन भर बूरे और डरावने स्वप्न नहीं आएंगे।


किसी भी मनुष्य को यदि उसकी नींद पूरी नहीं हुई तो शरीर में कई प्रकार के बीमारी हो सकती है और स्वास्थ में हानिकारक होगी इसलिए लोगों को भरपूर 24 घंटे के भीतर 8 घंटा सोना जरूरी है ।

Shani dev ke kis mantra Jap karne se hogi dhan ki prapti


व्यक्ति का मन कभी-कभी किसी अप्रिय घटना से इतना क्षुब्ध हो जाता है कि न तो नींद ही ठीक से आती है और न ही स्वप्न अच्छे आते हैं। यदि थोड़ी बहुत नींद आये भी तो बुरे व डरावने सपनों की सेना उसका पीछा नहीं छोड़ती और व्यक्ति दु:स्वप्नों से इतना तंग आ जाता है कि उसे सोने से बिस्तर पर जाने से भी डर लगता है। अगर बुरे स्वप्न और अनिद्रा को हमेशा के लिए खत्म करना चाहते हैं, सभी प्रकार के भय और बूरे स्वप्न से मुक्ति चाहते हैं तो ये उपाय जरूर करें। कुछ ही दिनों अच्छी नींद आने लगेगी।

अगर किसी को नींद नहीं आने की समस्या हो तो सोने से पहले हाथ-पैर धोकर बिस्तर पर बैठ जाये एवं इस मंत्र का मन ही मन 11 बार जप या उच्चारण करने के बाद सो जाये । ऐसा करते ही समस्या दूर हो जायेगी। इस प्रयोग को नियमित करें।

इनमें से किसी भी एक मंत्र को चुनिए और जप करके सिद्ध करें ।

👇

मंत्र

अगस्तिर्माधवश्चैव मुचुकुन्दो महाबल :।

कपिलो मुनिरास्तीक: पंचैते सुखशायिन:।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏


आद्य शक्ति मां दुर्गा का एक रूप निद्रा यानी की योगनिद्रा भी है। इसलिए सोने से पहले हाथ-पैर धोकर बिस्तर को साफ करके बैठ जाये एवं दुर्गा सप्तशती के इस मन्त्र को 7 या 21 बार पढ़े औऱ फिर सो जाये। कुछ ही दिनों में समस्या खत्म हो जायेगी।

मंत्र

या देवी सर्वभूतेषु निद्रारूपेण संस्थिता।

नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः।।


इस मंत्रों जप करने से आपके मन के अंदर इतनी शक्ति पैदा हो जाएगी कि आप स्वयं समझ जाएंगे किसी प्रकार की बुरी आत्मा या बुरी सपने आपके नजदीक कभी नहीं आएगी । 


और एक मंत्रों हम बताने जा रहा हूं और यह मंत्रों सबसे भयानक मंत्रों हैं जो कि इस मंत्रों की प्रयोग करने से किसी भी बुरी आत्माएं घर के नजदीक तक आने में डरते हैं और इस मंत्रों का आप हमेशा की तरह प्रयोग कर सकते हैं किसी भी बुरी सपनों या बुरी आत्माएं से मुक्त हो पाएंगे । 

सोने से पहले जिस तकिया पर सिर रखते हैं उसी तकिया पर आप इस मंत्रों का प्रयोग करें 

👇👇👇

ओम नमः शिवाय ओम नमः शिवाय

 ओम नमः शिवाय तीन बार जाप करें

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

उसके बाद उस तकिया को उलट कर आप निश्चित सो जाइए । आप रात भर आराम से सो पाएंगे किसी भी बुरी आत्माएं और किसी बुरे सपने नहीं आएगी ।