कलयुग का महाशक्तिशाली मंत्र

Mantra


 हेलो मित्र नमस्कार मैं फिर से एक नया जानकारी लेकर हाजिर हूं और यह जानकारी हम मनुष्य के लिए सबसे बड़ा कार्यकारी होंगे । वास्तव में कुछ लोगों के मन में शंका होती हैं कि मंत्र तंत्र में कोई शक्ति नहीं होती है और यह बेवजह वक्त बर्बाद कर रहे हैं । मित्रों मैं एक बात कहना चाहता हूं जो चीज अदृश्य होती हैं उनके अंदर बहुत शक्ति होती है और वह शक्ति जिसे हम आंखों से देख नहीं पाते हैं उसे अनुभव जरूर कर पाते हैं । जैसे कि हवा नहीं होने से इस पृथ्वी पर कोई प्राणी का जन्म नहीं होता। क्या हम लोग हवा को देख पाते हैं नहीं हम लोग उसे अनुभव कर पाते हैं । 

👇

साधारण मोबाइल फोन चलाते हैं तो नेटवर्क के जरिए इंटरनेट से आप मोबाइल चला रहे हैं ,इसमें  कितना शक्ति है जिसे आप देख नहीं पा रहे हैं उसके जरिए किसी के बैंक अकाउंट से पैसा निकाल सकते हैं । 

👇

ठीक इसी प्रकार मंत्रों तंत्र की शक्तियां है जहां हमें दिखाई नहीं देती हैं । और हां इस मंत्रों का आप चाहेंगे तो अनुभव कर सकते हैं मगर इससे लिए आपको बड़ी मेहनत करनी पड़ेगी । वर्तमान कलयुग ऐसा युग है जहां सबसे अधिक पापियों की राज चल रहा है  इसलिए इस मंत्र का ऐसी जगह पे जाप करें जहां सुरक्षित हो ।

सनातन धर्म में एक ऐसा ऐसा शक्तिशाली मंत्र है जहां आप बहुत सरल तरीका से भगवान को पा सकते हैं इसके लिए आपको भक्ति के साथ श्रद्धा करना है और मेहनत करनी है।

शायद आप तो जानते हैं कि बिना मेहनत से बिना सही कर्म से कुछ भी नहीं मिलती है। इसलिए ईश्वर भी एक रास्ता इंसान के लिए दिखाया है जहां आप ईश्वर को इस मार्ग पे चलने से आसानी से प्राप्त कर सकते हैं ।

तो मित्रो आइए जानते हैं शक्तिशाली मंत्र वह कौन सा है जहां हमें इस कलयुग में सारे पापों से मुक्त कर सकते हैं। भगवान को प्राप्त कर सकते हैं ।


यह रहा आपके लिए कलयुग का महाशक्तिशाली मंत्र

👇

"नमो स्तवन अनंताय सहस्त्र मूर्तये, सहस्त्रपादाक्षि शिरोरु बाहवे. सहस्त्र नाम्ने पुरुषाय शाश्वते, सहस्त्रकोटि युग धारिणे नम:"🙏 ॐ नमः शिवाय ॐ नमः शिवाय 

ॐ नमः शिवाय 🙏


इस मंत्रों आप हमेशा के लिए अपने अंदर याद कर ले एक कंप्यूटर की तरह , जब भी आपको याद आए इस मंत्र का जप हमेशा करते रहिए ।

👇

शास्त्र के अनुसार यह मंत्रों महाशक्तिशाली मंत्र है यदि कोई व्यक्ति यह मंत्रों हमेशा जब करने से उनके लिए सारे संकट सारे दुविधा दूर हो जाती हैं ।

इस शक्तिशाली मंत्र जाप करने से किसी भी प्रकार के बुरे आत्माएं नजदीक तक नहीं आ सकती है ,और तो और किसी भी बुरे आदमी से लड़ने की शक्ति प्रदान होती हैं ।


इस मंत्रों के जरिए ब्रह्मा, विष्णु, महेश्वर आप तीनों को पा सकते हैं बस अपने भक्ति और श्रद्धा के साथ इस मंत्र को जाप करना चाहिए ।

👇

यह मंत्रों ऐसे शक्तिशाली मंत्र है इसे सिद्ध करने के लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है बस सुबह शाम भगवान के सम्मुख होकर जाप करके प्रणाम करें यह मंत्रों अपने आप सिद्ध हो जाता है ।


इस मंत्र का जप तब तक करें जब तक आपके मन शांत ना हो यह मंत्र जितने बार जाप करेंगे उतना ही आपके लिए फायदे हैं । यह मंत्रों जितने बार जाप करेंगे उतना बार आपके शरीर के अंदर से एक ऊर्जा पैदा होगी जिसे यह मंत्रों धीरे-धीरे  शिद्ध एवं तेज हो जाएगी फिर आप इस मंत्र के जरिए ईश्वर को पा सकते हैं ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ