नौकरी प्राप्त करने के लिए शक्तिशाली मंत्र - DHARMS INFORMATION

Breaking

Mach ads

नौकरी प्राप्त करने के लिए शक्तिशाली मंत्र

Mantra


 हेलो मित्रों नमस्कार फिर एक नया जानकारी लेकर आया है आपके सामने जहां मनुष्य के हार दुविधा को दूर कर सकें  । जीवन में जीना है तो पैसा का जरूरत है तो पैसे कहां से आएंगे पैसे के लिए नौकरी हो या बिजनेस कुछ तो करना ही पड़ेगा ।  मित्रों हर किसी के वश में बिजनेस करने के लिए नहीं होता।


बिजनेस करने के लिए हिम्मत होना चाहिए और पैसा भी होना चाहिए इसलिए अधिकांश लोग नौकरी के लिए ढूंढते फिरते हैं । वर्तमान युग में नौकरी पाना इतना आसान नहीं चाहे सरकारी हो या प्राइवेट , प्राइवेट में नौकरी थोड़ा जल्दी ही मिल जाती है पर सरकारी नौकरी मिलना तो आप तो जानते हैं कि भगवान मिलने का बराबर है ।

 मित्रों क्या आप नौकरी के तलाश में हो क्या आपको नौकरी नहीं मिल रही है ? इसके लिए चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं आइए हम आपको एक ऐसा शक्तिशाली मंत्र बताएंगे जहां भगवान खुश होकर आपके कदमों में नौकरी आ जाएंगे आप चिंता मत करिए । 


आपके मेहनत का फल जरूर मिलेगी इसके लिए आपको जो और मेहनत करना है इसके लिए आप तैयार हो जाइए । जिंदगी में जीना है तो पैसा चाहिए उसके लिए नौकरी चाहिए 👉नौकरी है तो पैसा  है ।. चलिए आप इसके लिए बिल्कुल भी फीकर न करें  ।  दुनिया चलती है विश्वास पर इसलिए आप बस विश्वास रखें अपने आप पर  ।

👇

जानिए नौकरी प्राप्त करने के लिए शक्तिशाली मंत्र

👇

मंत्र का 108 बार जप करने से घर में हमेशा अन्न और धन बना रहता है। इस मंत्र का जाप स्फटिक की माला से करें।

👇

देवी लक्ष्मी के पद्मानने पद्म पद्माक्ष्मी पद्म संभवे तन्मे भजसि पद्माक्षि येन सौख्यं लभाम्यहम्। 🙏


माता लक्ष्मी की चाँदी या अष्ट धातु की मूर्ति के सम्मुख बैठकर इस मंत्रों का जाप करें 

👇👇👇

 ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं श्री सिद्ध लक्ष्म्यै नम: 🙏


इस मंत्रों का जप लगातार छह महीना तक करें हर रोज, उसके बाद आप खुद समझ जाएंगे कि आपके आने वाले दिन कैसे गुजरने वाले हैं  और कहां आपके नौकरी लगने वाले हैं । 

 जिस दिन आप किसी जगह पर नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएंगे उस दिन लक्ष्मी माता की चरणों का सिंदूर अपने माथा पर लगाके जाइए।

ऐसे करने से माता लक्ष्मी देवी बहुत जल्द प्रसन्ना होकर आपको नौकरी लगाने वाले हैं  ।

 मित्रों हमेशा याद रखना जो लोग पैसा होने के बाद अपने भगवान को भूल जाते हैं उसके लिए बहुत शर्म की बात है , क्योंकि इंसान पैसा तभी कमा पाते हैं जब ईश्वर की कृपा होते हैं । इसलिए हमेशा नौकरी होने के बाद भी आप जिस ईश्वर की कृपा से नौकरी प्राप्त किया है उसे भूलना मत ☝️उसे हमेशा याद रखिए ताकि आपके आने वाले पीढ़ी भी इसी तरह शांति से रहे और धन की कमी ना हो । 

 मित्रों आज के लिए इतना ही फिर मिलेंगे एक नया जानकारी लेकर तब तक नमस्कार जय हिंद जय भारत माता की आपका दिन शुभ हो । 🙏