radhe hindi movie release date


 हेलो मित्रों नमस्कार मैं फिर से एक नया जानकारी लेकर हाजिर हूं और यह जानकारी आपके लिए बहुत बेहतरीन होगी मित्रों आप तो जानते हैं कि सलमान खान भले ही उसने शादी नहीं किए मगर पूरे दुनिया की नौजवानों के दिल में राज कर रहे हैं उन्हें कौन नहीं पसंद करता है उनके हर अदाएं सब को लुभाते हैं । 



 सलमान खान फिर एक नया मूवी तैयार कर रहे हैं आप लोगों के लिए जिसका नाम है राधे इस फिल्म में वह कैसे एक्शन दिखाने वाले हैं बस यही देखना है ।

और हां मित्रों इधर दिशा पटानी यह भी अपने अदाएं दिखाने मैं जुटे हैं अब यह देखना है कि इनकी अदाएं किस किसको लुभाते हैं ।


राधे की भूमिका - आपके सबसे बलवान भाई ने लगभग सात महीने के लॉकडाउन के बाद अक्टूबर में काम फिर से शुरू किया हैं .  अभिनेता बलवान सलमान खान, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी ने जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हो गए हैं।  रणदीप फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहे हैं।  वह गोवा के ड्रग लॉर्ड के रूप में अभिनय करेंगे, जो सलमान खान की राधे के साथ एक बिल्ली और माउस का पीछा करते हैं।

एक मीडिया के अनुसार, उनकी भूमिका एक विलक्षण खलनायक की है जो नैतिकता के बिना एक अपराधी है और एक मनोरोगी भी है।   कुछ ऐसा है जो हुड्डा ने पहले कभी नहीं रोल निभाया।  लेकिन, सेट पर लौटने से पहले, रणदीप ने अगस्त में घुटने की सर्जरी करवाई थे और अक्टूबर में काम फिर से शुरू किया है ।




लॉकडाउन में अपने शरीर को बनाए रखने के बारे में बोलते हुए,  बलवान सलमान खान ने कहा कि उन्होंने अपने सिर में एक छवि बनाई थी और चाहते थे कि यह स्क्रीन पर ठीक से प्रतिबिंबित हो।  अभिनेता यह देखने के लिए उत्सुक है कि दर्शक कैसे प्रतिक्रिया देंगे। 


 प्रभु ढेवा द्वारा निर्देशित, राधे मूवी रिलीज होने वाले हैं 12 मई 2021 को बस और कुछ दिन इंतजार करें ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ