स्त्री को संतुष्ट करने की कला जानिए

 

Pati patni ke sex

हेलो मित्र नमस्कार मैं फिर से एक नया जानकारी लेकर आई हूं यह जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होगी मित्रों आप तो जानते होंगे कि यदि किसी के  सेक्स से संतुष्ट नहीं हुई तो उनके जीवन एक अंधेरे में छा जाता है ।

इसलिए शादीशुदा जीवन में अपने पति पत्नी के एक दूसरे के लिए सेक्स में संतुष्ट होना बहुत जरूरी है । 

दांपत्य जीवन में यदि आपस में सेक्स से संबंधित से संतुष्टि होती हैं तो जीवन में बहुत आनंददायक होने लगते हैं और एक दूसरे में अटूट प्रेम में बंधे हुए रहते हैं ।

👇

जिन दांपत्य जीवन में सेक्स संबंधित समस्या दिखाई देती हैं उनके जीवन में प्रेम भाव नहीं रहती हैं इसलिए यह बात हमें दूर नहीं रखना चाहिए इसे गंभीर रूप से चिंता करना चाहिए । 

कुछ शादीशुदा महिला अपने पति होते हुए भी दूसरे मर्द की तलाश करते हैं अपने संतुष्टि के लिए इसका कारण यही है कि पति अपने स्त्री के संतुष्टि को समझ नहीं पाते हैं और न समझने की कोशिश करते हैं । इसलिए हर पति को समझना आवश्यकता है अपने स्त्री को कैसे संतुष्टि करें । यदि आप ऐसा नहीं कर पर रहे हैं तो बाद में पत्नी अधर्म के रास्ता चयन कर सकते हैं ।

तो आइए हम लोग जानते हैं एक दूसरे सेक्स लाइफ में संतुष्टि कैसे प्राप्त कर सकते हैं ?


सबसे पहले ध्यान रखें प्रतिदिन शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए  हर रोज सेक्स करने से आपको उतना आनंद नहीं मिलेगी । महीना में आप तीन से चार बार शारीरिक संबंध बना सकते हैं इससे आपको बहुत ही तृप्ति मिलेगी और संतुष्टि भी भरपूर मिलेगी । 


सबसे पहले पुरुष अपने आप को सेक्स कंट्रोल करना सीखें । पुरुष अपने आप को सेक्स नेट कंट्रोल नहीं कर पाएं तो स्त्री को कभी भी संतुष्ट नहीं कर पाएंगे , इसलिए पुरुष अपने मन और अपने शरीर को कंट्रोल करना है ।


आइए जानते हैं स्त्री को आप संतुष्ट कैसे कर पाएंगे ?


पुरुष सबसे पहले अपने स्त्री को मदहोश करना है उसे सेक्स में इतना उत्तेजित करना है कि पागल की तरह आपको अपने पास खींचते रहेंगे, तब भी आप संभोग न करें ।

 आप अपने को संभाल जाइए उनके जनेऊ में उंगली डालकर और उत्तेजित करें । 

अपने मुंह से चुंबन देकर उनके शरीर को पूरी तरह गर्म कर दीजिए । उनके आंखें बंद होने लगेगी और आपको बार-बार करीब खींचते रहेगी कम से कम आधा घंटा समय के बाद संभोग करें । ध्यान रहे पहले उनका वीर्य निकालना चाहिए यदि ज्यादा देर हुई तो फिर आप संभोग करना बंद कर दें , और तुरंत  फिर से अपने हाथों से शरीर सहलना शुरू करें । 

👇

जब तक अपने पत्नी की  वीर्य निकल न जाए तब तक पुरुष अपने वीर्य को बहार नहीं निकालना चाहिए । दोबारा ऐसी प्रकार आप हाथ से मुंह से 10 या 15 मिनट सहलने के बाद उनकी तेज धीरे-धीरे खत्म हो जाएगी और उसके बाद फिर से संभोग करना शुरू कर दें । 

 कुछ देर के बाद पत्नी आपको खुद बोलेगी कि अब मुझे नहीं चाहिए आप अपने संतुष्टि करके बंद करें ।

👇

किसी भी स्त्रियों को संतुष्ट करने के लिए लंबा लिंग की जरूरत नहीं पड़ती है बस उनके शरीर में जो हरमन होती है उसे निकालना चाहिए आप कोई भी तरीका अपना सकते हैं इसके लिए आपको बड़े लिंग की कोई आवश्यकता नहीं है । 

👇

अपनी पत्नी को संतुष्ट करने का यही एक तरीका है कि आप अपने लिंग को तुरंत अंदर में डालना नहीं है उसे हाथ से मुंह से 15 मिनट या 30 मिनट तक उनके शरीर को सहलना चाहिए ।

पत्नी से पहले पुरुष कभी भी अपने वीर्य को बाहर नहीं निकलना चाहिए ऐसे करने से लिंग कमजोरी हो जाती है ,और फिर आप अपने पत्नी को कभी भी संतुष्ट नहीं कर पाएंगे। 


पूरे पोस्ट को पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद मित्रों फिर एक नया जानकारी लेकर हाजिर हो जाएंगे तब तक के लिए स्वस्थ रहिए सुरक्षित रहिए आपका दिन शुभ हो