धोखेबाज पति को सबक कैसे सिखाएं


 धोखेबाज पति को सबक कैसे सिखाएं ? जानिए हमारे साथ मित्रों नमस्कार उससे पहले हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है 🙏 

Dhakewaz


सबसे पहले हमें यह सोचना है कि हर किसी के जीवन में मनपसंद की पति नहीं मिलती हैं , लेकिन उन्हें अपने मनपसंद जैसी बनाना पड़ता है वह कैसे उसके बाद मे आपको बताएंगे । सबसे पहले पति के विषय में जानकारी हासिल करना है कि क्यों धोखा दे रहे हैं, उसका वजह क्या है ?  अगर आपको उसकी वजह पता चल जाता है तो उसके बाद आप उनको सबक सिखा सकते हैं और यह आपका हक है । 


कुछ लोग ऐसे होते हैं कि शादी करने के बाद पत्नी से दूर रहने के कारण उनकी मन दूसरे और खिंचा चला जाता है इसमें ऐसा होता है कि पत्नी के लिए जो प्रेम पति के पास होते है वह धीरे-धीरे खिसक जाते हैं । मतलब यह है पत्नी के लिए दिल मैं प्रेम बिल्कुल नहीं रहते हैं । कुछ लोग होते हैं परिवार को दिखाने के लिए प्रेम का नाटक करते हैं । ऐसे में हर पत्नी के दिल कमजोर हो जाते हैं उस समय क्या करें ना करें उनके दिमाग मे कुछ भी काम नहीं करता ।


अगर आप सही हो तो इसके विषय में ज्यादा चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि जो लोग इस प्रकार से अपने पत्नी को धोखा देते हैं वह खुद एक दिन ना एक दिन ठाकर खा जाते हैं और उस समय उसे होश आती और फिर आपको इतनी प्रेम करेंगे कि आप उनकी प्रेम ले नहीं सकेंगे । 

जो लोग इस तरह धोखा देते हैं ऐसे धोखेबाज से रहना एक पत्नी के लिए बहुत ही तकलीफ होती हैं उस समय अपने दुख को किसी से बताने में भी नहीं होता । कहते हैं कि पति पत्नी का रिश्ता सात जन्म का होता है । और पति पत्नी का रिश्ता एक अनमोल रिश्ता होता है जिसे एक दूसरे की प्रेम से ईश्वर कर भी प्राप्त हो सकता है ।


ऐसे में यदि आपके पति धोखा देते जाएं तो उनको सबक सिखाना आपका हक है एवं फर्ज भी हैं इसमें पति पत्नी का सुख शांति लौट आएगी ।  


चलिए जानते हैं कैसे सबक सिखाएंगे अपने धोखेबाज पति को ? 

 सर्वप्रथम यह देखना है कि किसके साथ चक्कर चला रहे हैं अगर किसी के साथ प्रेम में मग्न है तो उन्हें मनाने की कोशिश करें बातों से , अगर बातों से नहीं माने तो उनसे कुछ दिन तक दूर रहिए ।  यदि आपके पति किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाने में लगे हुए हैं तो इसमें आपको धोखा देते रहेंगे । आप घबराइए मत उस समय ज्यादा कुछ न बोले आप भी उसी प्रकार किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए नाटक करें प्रेम का चक्कर चलाइए उनके अगल बगल में जैसे कि उन्हें सब कुछ पता हो जाए इसी में आप पर टूट पड़ेंगे लेकिन घबराना नहीं है । अगर किसी धोखेबाज को सही रास्ते पर लाना है तो आपको इस प्रकार के व्यवहार करना जरूरी है ।


ध्यान रखें कोई भी पति अपनी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बना ले यह कभी बर्दाश्त नहीं करते हैं इसलिए ऐसे आपको भी हिम्मत रख कर नाटक करना है जैसे वह रियल में कर रहे हैं ।


उस समय हमेशा पति के सामने स्मार्ट जैसे रहना है जब भी मौका मिले अपने चेहरे को हमेशा निखार के रखना है पति के सामने उससे ज्यादा बातें ना करें अपने काम से मतलब रखें ।  ऐसे करने से पति के मन में पत्नी के प्रति प्रेम कामुकता धीरे-धीरे जाग उठेंगे । जब आपके करीब आने की कोशिश करेंगे तो उन्हें जल्दबाजी कर के करीब आने ना दें । कुछ दिन के बाद जब वह हद से ज्यादा करेंगे आपके करीब आने की तब आप धीरे-धीरे उनके पास जाए लेकिन सबसे पहले उनकी गलत रास्ते छोड़ने की शपथ करवा लें ।

👇

हकीकत तो यह हैं कि हर पति अपने पत्नी को सही सलामत देखने की सोचते है । पति अपने पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ देखने नहीं मांगता है अगर ऐसे हैं तो उनको जलन पैदा होगी । 80% शादीशुदा लोग अभी भी हैं जो पत्नी को पिंजरा में रखकर स्वयं दूसरे नारी के साथ मजे लूटने में कोशिश करते हैं ।


धोखेबाज पति को इसी तरह उसको आप काबू कर सकते हैं नहीं तो कानून की मदद लेनी पड़ेगी ।  आप पहले इस प्रकार से प्रयास करें जो बातें बताया गया है शायद इसमें सुधार हो जाए आपके धोखेबाज पति ।


पति जिस प्रकार व्यवहार कर रहे हैं उसी प्रकार व्यवहार आपको भी करना है तभी जाकर ऐसे धोखेबाज लोग रास्ते पर आएंगे नहीं तो उसे कानून की मदद से शिक्षा देना पड़ता है । 


 जानते हैं मनपसंद पति कैसे बनाएं  ?


पता है कुछ लोग ऐसे भी हैं कि स्त्री के कहने पर बैठते हैं और उठते भी हैं एक लड्डू की तरह । आप भी ऐसे बना सकते हैं मगर इसमें समय जरूर लगेगा ।


 हर किसी के जीवन में अपने मनपसंद पति नहीं मिलती उसे बनाना पड़ता है लेकिन कैसे देखिए सबसे पहले पति की मन कि भावना को जानना जरूरी है वह चाहते क्या  उसी प्रकार आपको चलना है कुछ दिन चलने के बाद आप खुद समझ जाएंगे कि मुझे क्या करना चाहिए ।  ऐसे नहीं कि आप ही उनका मन की भावना को समझ सकते हैं बल्कि पति भी आपके मन का भावना समझ सकते हैं दोनों का मन की भावना को अगर एक हो जाए तो कभी भी पति पत्नी का रिश्ता में दरार नहीं आएगी । 


पति का सुख है तो पत्नी का भी सूख होती है ,पत्नी की दुख है तो पति का भी दुख होता है । . दांपत्य जीवन में सुख दुख में संसार जीवन बिताना पड़ता है इसलिए कभी भी किसी के दुख को आगे बढ़ाना नहीं चाहिए चाहे कुछ भी हो जाए पति की दुख को समझना बहुत जरूरी है पत्नी पति के दुख अगर खुद ले ले तो इसमें और प्रेम बढ़ जाता है। और फिर मनपसंद पति बन ही जाता है ।