शत्रु को वश में करने के मां काली मंत्र


Tantra mantra


अपने शत्रु को वश में कैसे करें काली मंत्र से? जानिए हमारे साथ मित्रों सबसे पहले हमारे वेबसाइट में आपको स्वागतम । 🙏


मंत्र  एक ऐसा उर्जा पैदा करते हैं जब तक आप अपनी आंखों से नहीं देखेंगे तब तक आप विश्वास नहीं करेंगे और कुछ ऐसा मंत्रों है जो बिना देखे विश्वास कर लेंगे । मंत्र का इतनी शक्ति है कि बड़े-बड़े वैज्ञानिक डॉक्टर सभी फेल हो जाते हैं इसके आगे ।

आज मैंने जो मंत्रों बताने जा रहा हूं मित्रों गौर से पढ़े और अपने जीवन शत्रु को वश में करके अपने जीवन की जिन्हें की रास्ता सरल बनाइए । लोगों का सबसे बड़ा शत्रु इंसान होते हैं अगर आप उसे वश में कर लेंगे इस मंत्रों के जरिए तो कैसे होगी , मेरे हिसाब से अगर कोई भी आपके शत्रु है तो इस मंत्रों का प्रयोग करें और अपने शत्रु को वश में कर ले ।
जो व्यक्ति आपसे जलते हैं ,जो व्यक्ति आपके हर काम में बाधा डालते हैं यह सब दूर हो जाएंगे ।



मगर हां इस मंत्र का सिद्ध करके ऊर्जा पैदा करना है इस मंत्रों की शक्ति को जगाना है । इस विधि के अनुसार आप पालन करें । अमावस्या के निशी रात एकांत में बैठकर इस मंत्रों की 1008 बार बार जप करनी होगी साथ में गंगा पानी  अगरबत्ती  रखें  मां की  फोटो भी रखें . । याद रहे इस मंत्रों का  जाप करते समय  भूल भाल नहीं होनी चाहिए।  ठीक से उच्चारण करना चाहिए नहीं तो आपके लिए  मुसीबत बढ़ सकती हैं  । लगातार तीन अमावस्या तक इस मंत्र का जाप करें उसके बाद इस मंत्रों सिद्ध हो जाएगी अपने आप ।

आप खुद समझ जाएंगे कि इस मंत्रों की प्रयोग किस जगह पर  करना है ।

👇
Mantra


ऊं क्रीं कालिकायै नमः


ध्यान रहे आप किसी भी धर्म के हो इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता है काली माता  किसी धर्म को नहीं जानते हैं वह तो सिर्फ अपने भक्तों को पहचानते हैं अगर आप अपने शत्रु को भगाना चाहते हैं जिंदगी से तो इस मंत्रों का प्रयोग अवश्य करें और अपने जीवन को सफल बनाइए ।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ