kamapisachi vashikaran mantra in hindi


 

Vashikaran mantra


 kamapisachi vashikaran mantra in hindi जानने के लिए हमारे सभी मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । 

जो मित्रों कमापीसाची वशीकरण मंत्र के लिए लंबे दिनों से इंतजार कर रहे हैं आज मैं उन्हीं लोगों के लिए लेकर आया हूं । 

मित्रों इस मंत्र में अपूर्व शक्ति है जिसका कोई तोड़ एवं काट नहीं है एक बार करने के बाद इंसान की दुविधा है वह बिल्कुल साफ-साफ दूर हो जाएगी । जो मित्रों किसी के प्यार में पागल है ओर वह प्यार मिल नहीं रहे हैं तो इस वशीकरण मंत्र के जरिए आसानी से प्राप्त कर सकते हैं ।इसके लिए बस आपको कुछ दिन इस मंत्रों को सिद्ध करने के लिए जाप करना है । 


जो मित्रों अपनी पत्नी से परेशान हैं । जो प्यार पत्नी से मिलनी चाहिए और उन्हें नहीं मिल रहे हैं तो इस मंत्र के जरिए अपने पत्नी के प्यार प्राप्त कर सकते हैं । 

इस मंत्रों में इतनी शक्ति है कि किसी को नुकसान करने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। इस मंत्रों के जरिए किसी पर दुरपयोग किया तो उल्टा असर हो जाते हैं ।इसलिए सावधानी से इस मंत्र का उपयोग करना चाहिए । अगर इस मंत्रों के जरिए किसी की नुकसान हो जाए तो वह पापी का भागीदार बनता है । और यह मंत्र उनके लिए निष्फल हो जाता है । हम यह मंत्रों तभी उपयोग करेंगे जब किसी के लिए परेशान है । आप किसी कि प्यार में पागल है और आपको प्यार करना नहीं चाहते हैं तो इस वशीकरण मंत्र से उन्हें अपने वश में कर सकते हैं ।

इस वशीकरण मंत्र से खोया हुआ प्यार भी प्राप्त कर सकते हैं । 

 हमें इस वशीकरण मंत्र उपयोग क्यों करना चाहिए ? दरअसल जब हम किसी के प्यार में खोए हुए रहते हैं उन्हें पाने के लिए लंबे दिनों से इंतजार कर रहे हैं । तो उसे कैसे प्राप्त करें  जो कला हमें जानकारी नहीं होते जिसके कारण उनकी प्यार पाने के लिए मुश्किल हो जाती है । इसलिए हमें वशीकरण मंत्र अपनाना चाहिए । और  वशीकरण मंत्र सिद्ध करने के बाद आप जिससे प्यार करना चाहते हैं उनकी हर एटीट्यूट को आप आसानी से पता कर सकते हैं । 


जिन दंपत्ति के जीवन में सुख चैन नहीं है हमेशा दुख में गुजर रहे हैं वह इस मंत्र के जरिए अपने दांपत्य के जीवन में सुख ला सकते हैं ।

बिछड़े हुए प्यार भी मिलाने का काम करते हैं यह मंत्र ।अपने भक्ति और श्रद्धा के साथ इस मंत्र का प्रयोग करना चाहिए ।

किसी भी सुंदर लड़की या लड़के को अपने वश में करने के लिए इस मंत्रों का प्रयोग कर सकते हैं ।

यह मंत्रों एक दूसरे के साथ मिलाने का काम करते हैं । अगर कोई व्यक्ति इस मंत्रों के जरिए किसी को ब्लैकमेल करने के लिए सोच रहे हैं तो वह ख्वाब छोड़िए । इस मंत्र के जरिए किसी को ब्लैकमेल करने से उल्टा असर होंगे । उनके जीवन बहुत ही संकट में गुजरेंगे । उसे बचाने वाले कोई नहीं रहेंगे । इसलिए इस मंत्रों का प्रयोग शांति कामोना के लिए किया जाता है । 


 इस कामापिसाची मंत्र
 को कैसे सिद्ध करें ?


एक पवित्र स्थान देखकर आपको इस मंत्र का जप करना है। सबसे पहले अपने शरीर को स्नान करके शुद्ध करना चाहिए । उसके बाद जिस जगह पर बैठकर इस मंत्र का जप करना है वह जगह बिल्कुल साफ होना  चाहिए उस पवित्र जगह को गंगा पानी से छिड़काव करके शुद्ध कर ले ।

जिस को वशीकरण करना है उसका एक फोटो सामने रखें और अगरबत्ती जलाए तीन मुखी वाले दीपक भी सरसों तेल से जलाएं । उसके बाद फोटो में लाल सिंदूर और तिलक लगाइए । उसके बाद इस मंत्र का 121 बार जाप करें । उसके बाद उस फोटो में 11 बार फूंक मारे । ध्यान रखें इस मंत्र का जप करने के समय अगर कोई आपको टोक दिया तो यह मंत्रों निष्फल हो जाएगा किसी भी काम में लगने वाला नहीं रहेगी। इसलिए ऐसे स्थान पर बैठे कि कोई वहां पर ना हो एकांत स्थान पर बैठना चाहिए । इस मंत्र का लगातार तीन दिन तक करें । 3 दिन जाप करने के बाद आप खुद ही समझ जाएंगे इस मंत्रों का सिद्ध हुआ या नहीं । यह मंत्र सिद्ध होने के बाद आपके अंदर ने एक नया ऊर्जा पैदा होगी जिससे आप खुद ही समझ जाएंगे ।


मंत्रा

||ॐ सर्वस्त्री सर्वपुरुष वशीकरणी श्रीं ह्रीं स्वाहा||


जब आपके यह प्रयास सफल हो जाएगी तो 5 या 6 दिन के भीतर जिसके नाम लेकर आप वशीकरण किए वह व्यक्ति आपके साथ बात करने के लिए बेताब हो जाएगी और उस समय आप उनको अपने प्रेम के जाल में ला सकते हैं ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ