ram raksha stotra pdf download free

राम रक्षा स्तोत्र PDF Download in Sanskrit

राम रक्षा स्तोत्र गीता प्रेस

राम रक्षा स्तोत्र पाठ संस्कृत में

राम रक्षा स्तोत्र हिंदी में अर्थ सहित

राम रक्षा स्तोत्र PDF Download in Marathi

राम रक्षा स्तोत्र विकिपीडिया



PDF

 

राम रक्षा स्तोत्र जाने के लिए हमारे साथ बने रहिए सबसे पहले हमारे वेबसाइट में आपको स्वागतम 🙏

वर्तमान दिन में परिस्थितियां ऐसे हो चुका है कि हिंदुस्तान में नहीं पूरे दुनिया में राम नाम सुनने से कुछ लोगों के मन में जलन पैदा हो रही हैं । ऐसा लगता है कि इस पवित्र नाम से उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रही है । पर ऐसा क्यों ओर क्या हो गया दुनिया वालों को जिस नाम से हर मनुष्य के पापी नहीं बल्कि उनका संकट भी दूर होता है और यह बात प्रमाणित है  । आज श्री राम के पवित्र नाम से लोग जल रहे हैं मतलब घर संकट आने वाले हैं ।  भगवान श्री कृष्ण ने भागवत गीता में ही कह दिया की जहां पापों की भंडार ज्यादा हो जाए वहां शैतानी शैतान रहते हैं भगवान की स्थान नहीं होते हैं और वहीं से पाप की शुरुआत होता है । मित्रों सदैव ध्यान रखें  । जब जब पाप बढ़ता है तब भगवान का अवतार अवश्य होता है बस अपने धैर्य रखना बहुत जरूरी है ।


भारत की भविष्यवाणी

हिंदू धर्म शास्त्र के अनुसार

हिंदू धर्म में कितने शास्त्र हैं

नास्त्रेदमस की 2022 की भविष्यवाणी

मोदी का अंत कब होगा

हिन्दू धर्म की भविष्यवाणी 2022

हिन्दू धर्म क्या है

हिन्दू धर्म की भविष्यवाणी


दुनिया में आज भी ऐसे लोग मौजूद हैं प्रभु श्रीराम के नाम लेने से प्रसन्ना होती हैं और विश्वास भी रखते हैं । आज मैं उन्हीं लोगों के लिए राम रक्षा स्त्रोत्र लेकर आया हूं जहां उन भक्तों के लिए कल्याण ही कल्याण होगा । 

मित्रों राम रक्षा स्तोत्र बस भक्ति और श्रद्धा के साथ पढ़िए बहुत कुछ मिलेगी इसमें । जहां आप अपने जीवन को सरल तरीका से ही सकते हैं ना पाप रहेंगे और ना ही कोई संकट रहेंगे हार दुविधा से आप मुक्त हो पाएंगे । 

राम रक्षा स्तोत्र पढ़ने के लिए पीडीएफ डाउनलोड करके प्रतिदिन सुबह-शाम पढ़कर जीवन सफल बनाइए ।



PDF IN HINDI



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ