bhool bhulaiyaa 2 full movie

 

Bollywood film


 लॉकडाउन से पहले, भूल भुलैया 2, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, निकम्मा, मुंबई सागा, मायदान और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्में चल रही थीं।  कुछ फिल्मों की शूटिंग के बस कुछ ही दिन बचे थे, लेकिन अन्य केवल आधे रास्ते तक ही पहुँच पाए थे।

 ’जुलाई से पहले शूट शुरू नहीं हुए’

 फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अशोक दुबे ने बीटी को बताया, “हमने हाल ही में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के साथ बातचीत की।  श्रमिकों के लिए बीमा कवर और सेटों पर उनकी सुरक्षा पर कोई स्पष्टता नहीं है।  उनके बकाया बकाये को भी मंजूरी देनी होगी।  हमने समाधान खोजने के लिए भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्माता परिषद (IFTPC) के साथ एक बैठक निर्धारित की है।  बीमा कवरेज पर कोई स्पष्टता के बिना, हम श्रमिकों को काम पर लौटने के लिए नहीं कह सकते।  सरकारी संकल्प (जीआर) में उल्लिखित हेलमेट, हार्नेस, दस्ताने, मास्क, सैनिटाइटर और कई अन्य बिंदुओं का भी अनुपालन किया जाना है।  हम इसकी निगरानी के लिए हर सेट पर एक पर्यवेक्षक चाहते हैं।  अभी, फिल्म सिटी में केवल दो फिल्म इकाइयां स्थापित हैं - गंगूबाई काठियावाड़ी (आलिया भट्ट अभिनीत) और बॉस्को मार्टिस की अगली।  ये शूटिंग शुरू करने वालों में से हो सकते हैं।  सवाल यह है कि क्या सितारे बाहर आने के लिए तैयार हैं?  मैं जुलाई से पहले फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं कर रहा हूँ।

  हमें किसी चीज में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए ’

 मैदान के निदेशक अमित रविन्द्रनाथ शर्मा ने कहा, “हमने मार्च तक लगभग 55 प्रतिशत फिल्म पूरी कर ली थी।  हमारे पास शूटिंग के लिए फुटबॉल मैच बाकी हैं, और उन लोगों के लिए, हमने मैड द्वीप में एक विशाल सेट बनाया था।  हमने बहुत सारे ग्राउंडवर्क किए हैं, जिसमें कमरों को खड़ा करना और अन्य सुविधाएं स्थापित करना शामिल हैं, जिन्हें बारिश के आने के बाद अब समाप्त करना होगा।  टर्फ की स्थिति के आधार पर, हम सेट पोस्ट मानसून पर काम शुरू करेंगे। ”



 कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म निर्माता अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 लखनऊ में चल रही थी जब महामारी फैल गई।  उन्होंने कहा, “हमें शूटिंग के लिए लखनऊ वापस जाना होगा, क्योंकि निरंतरता की आवश्यकता है।  अभी, मैं इस बात पर तारीख नहीं डाल सकता कि मेरी फिल्म फिर से कब शुरू होगी। ”

 इस बीच, संजय गुप्ता, जिनके पास मुंबई सागा में कुछ दिनों का काम बाकी है, में इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम ने अभिनय किया है, “उम्मीद है कि जुलाई के मध्य तक, हम हैदराबाद के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हो जाएंगे।  रामोजी फिल्म सिटी ने अभी तक हमें स्थान आवंटित नहीं किया है;  वे भी काम शुरू करने के लिए तैयार हैं।  मैं एक छोटी टीम के साथ उड़ान भरूंगा और वहां तकनीशियनों को नियुक्त करूंगा।  मैंने अभिनेताओं के साथ काम करने की योजना पर चर्चा की है और सभी को आगे बढ़ाया है। "  सदाक 2 के निर्माता मुकेश भट्ट कहते हैं, "COVID-19 डराती है, कम से कम एक साल तक हमारे जीवन का हिस्सा बनी रहेगी। यह कोरोना महामारी में किसी भी तरह हमें सजग रहना चाहिए। अभी से, केवल कुछ लोग।  सेट पर वहां मौजूद रहने वाले लोगों को बुलाया जाएगा। "

 फिल्म  के निर्देशक और  फिल्म निर्माता सब्बीर खान ने निष्कर्ष निकाला है, "एक शूटिंग इतने सारे कारकों पर जोर देती है और हमें काम शुरू करने से पहले विस्तार से सब कुछ योजना बनाना होगा। जब तक मुझे यकीन नहीं हो जाता है कि मेरे सेट पे सब लोग सुरक्षित रहेंगे, मैं शूटिंग शुरू नहीं करूंगा।  फिर व।"

मित्रों आप इस फिल्म को बड़े पर्दे पर तभी देख सकते हैं जब

Bhool Bhulaiyaa 2

Release date: 19 November, 2021 को रिलीज होगी उससे पहले अपने पैसा खर्चा करके देख सकते हैं । ऑनलाइन में देखने के लिए नीचे लिंक दिया गया है आप देख सकते हैं ।


BHOOL BHULAIYA 2 WATCH ONLINE