वशीकरण टोटके सबसे पावरफुल

Vashikaran


 पावरफुल वशीकरण टोटके जानने के लिए हमारे साथ बने रहे । मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । 


 कहते हैं लोग जिंदगी में कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है मगर मैं कहते हैं आपको कुछ भी होने की जरूरत नहीं है । जो मित्रों सदियों से वशीकरण टोटके जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं आज मैं उन दोस्तों के लिए एक ऐसा पावरफुल वशीकरण टोटके लेकर आया हूं जहां आसानी से आप किसी को भी वश में कर सकते हैं चाहे आपके प्यार हो या किसी दूसरे की अमानत । लेकिन इसके लिए आपको समय देना जरूरी है जितने समय आप देंगे उतना ही अच्छे काम होने वाले हैं ।

मित्रों मैं पहले बता देता हूं यदि आप किसी गलत प्रयोग करने के लिए सोच रहे हैं इस टोटके के जरिए तो आप ऐसे ख्याल दिमाग से हटा दीजिए । क्योंकि जो टोटके हम आपको देने जा रहा हूं इससे गलत कामों के लिए नहीं है ।

यह टोटके वही लोगों के लिए है जो सदियों से किसी की प्यार पाने के लिए तड़प रहे हैं । और वह अपने जिंदगी उसी से बसाना चाहते हैं और खुशी से रहना चाहते हैं । अगर आप इनमें से हैं तो बिल्कुल फिक्र मत कीजिए जैसे जैसे हम बताएंगे वैसे ही आप करते जाइए । आपके लिए अपना प्यार पागल की तरह आपके पास आ जाएंगे । 

यह टोटके मैं आपको फ्री में इसलिए दे रहा हूं कि हमारे उद्देश्य हैं कि किसी भी व्यक्ति के परेशानी दूर करना हैं । यदि हमारे इस टोटके से किसी की परेशानी दूर हो जाए तो मित्रों मैं सोच लूंगा कि कुछ तो मैं अच्छा काम किया हूं । 

तो मित्रों ध्यान लगाकर यह बातें याद जरूर रखिए । अगर आप इसी प्रकार टोटके किसी बाबा जी के पास लेने जाएंगे तो आपको पैसा देना पड़ता ।  मगर हमारे ऐसे कोई उद्देश्य नहीं है कि किसी के साथ पैसा ले ।  मित्रों आप इस टोटके को फ्री में लेकर अपना काम को सफल करें और खुश रहें ।


आपको करना क्या है जानिए ।


पूर्णिमा की रात में अपने शरीर को गंगाजल से शुद्ध करके हाथ में एक गिलास पानी लेकर किसी अच्छे पवित्र स्थान में बैठना है । वहां सिर्फ आप अकेले ही रहेंगे और दूसरा कोई नहीं । 

उसके बाद आप जिसको चाहते हैं उसका फोटो सामने रखकर उसका नाम लेना है और नीचे दिया गया इस मंत्र का जब करना है 11 बार । 


ॐ कामदेवाय रंजनी स्वाहा :🙏


इस मंत्र का 1 बार जप करने के बाद ग्लास में रखे पानी  एक घूंट पीना और फिर जिसे आप चाहते हैं उसका नाम लेना है इसी प्रकार आपको 11 बार करना है । जितने बार इस मंत्र का जप करेंगे उतना बार पानी एक घूंट पीना है और फिर चाहने वालों का नाम लेनी है । इसी तरह क्रिया को 11 बार करना है ।

उससे पहले फोटो पर सिंदूर लगा दीजिए ।

 इस तरह लगातार तीन पूर्णिमा के रात तक जप करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है और चाहने वाले चाहे कोई भी हो आपसे मिलने के लिए बेताब रहेंगे आप किसी भी स्थान पर रहो । 

 मित्रों इस क्रिया को करते समय अगर आपको कोई भी टोक दिया तो आपका यह काम निष्फल हो जाएगा इसलिए सावधानी से एकांत स्थान में ही बैठ कर क्रिया को शुरू करें।


तो मित्रो यह था हमारे टोटके अगर हमारे इस टोटके से आपको पसंद आए तो आज ही करके आजमाएं मैं उम्मीद करता हूं कि आप के यह काम जरुर सफल होंगे । 

धन्यवाद आपका दिन शुभ हो ।🙏


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

--------------OR----------------- Editable Script: