shani dev mantra pdf


Shani mantra


 

नमस्कार मित्रों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । जो मित्रों लंबे दिनों से इंतजार कर रहे हैं भगवान शनिदेव की मंत्र  पीडीएफ के जरिए लेना चाहते हैं तो मैं आज उन्हीं भक्तों के लिए वह मंत्र लेकर आया हूं जिसके जरिए आप अपने मनोकामना पूरी कर सकते हैं । 

मित्रों क्या आप सिर्फ पीडीएफ डाउनलोड करना ही चाहते हो ना और कुछ जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं ।  अगर आप और भी कुछ जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं धार्मिक विषय में तो हमारे साथ आप जुड़ सकते हैं लाल बटन दबा के सदस्यो बना लीजिए।  इस से हमारे धार्मिक से लेकर स्वास्थ्य एवं इतिहास सभी प्रकार के जानकारी देते रहता हूं । PDF डाउनलोड करने से पहले इस बात को ध्यान में जरूर रखिए । जो व्यक्ति  बुरे कर्म करने के बाद भगवान शनिदेव की पूजा करना चाहते हैं उनके लिए इस पूजा में कोई असर होने वाला नहीं है । क्योंकि भगवान शनिदेव बुरे कर्म करने वालों को दंड जरूर देता है । 

लेकिन जो लोग इस मंत्रों के जरिए अपना बुरे कर्म को दूर करना चाहते हैं उनके लिए फायदे हैं । और ऐसे भक्तों को बहुत कृपा करते हैं ।मगर शनिदेव की पूजा करते करते बुरे कर्म करने वालों को भयानक डंडा देता है । अपने बुरा कर्म को छोड़ना है और भगवान शनिदेव की पूजा करना है ।  इससे भगवान शनिदेव की नजर कभी नहीं पड़ेंगे आपके परिवार में सुख समृद्धि और बढ़ेगी आर्थिक व्यवस्था भी सुधर जाएगी किसी भी प्रकार के संकट को दूर करेंगे भगवान शनिदेव । 

मित्रों बस इतना ही हमारे कहना है अगर आप भक्ति और श्रद्धा के साथ भगवान शनिदेव की पूजा करेंगे तो आपके लिए फायदे ही फायदे हैं । लेकिन बुरे कर्म करते समय भगवान शनिदेव को कभी भी याद नहीं करना चाहिए ।

आपका दिन शुभ हो मंगलमय हो भगवान शनिदेव की कृपा हमेशा बने रहे ।

आप यहां से पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं । 

shani dev mantra pdf


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ