भारत के चमत्कारी मंदिर

 

Mandir

भारत के चमत्कारी मंदिर मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । मित्रों मैं आपको एक ऐसा मंदिर के बारे में बताने जा रहा हूं जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे । क्योंकि यहां  कुछ ऐसा ही चमत्कार होते हैं जहां अधिकांश लोगों को पता नहीं है आज मैं वही जानकारी लेकर हाजिर हूं जहां आप सभी को जानकारी होना चाहिए । 

भारत के कई सारे मंदिर हैं जहां चमत्कार से कम नहीं है ।लेकिन यहां पर जो चमत्कार सुना जाता है आपको शायद मंदिर उतना चमत्कारी दिखाई नहीं देंगे पर भक्तों के लिए चमत्कार से कम नहीं । 

कहां है यह मंदिर स्थित आपको विस्तार से बताते हैं पश्चिम बंगाल नदिया डिस्ट्रिक्ट गांव tehatta - chhatina में स्थित है । 

यहां के लोग हर मंगलवार और शनिवार के दिन पूजा देने के लिए भीड़ जमाते हैं और अपना मनचाहा कृपा प्राप्त करते हैं । दरअसल यह काली माता के मंदिर हैं जहां लोग अपने भक्ति और श्रद्धा के साथ पूजा करते हैं ।

कहां जाता है कि इस मंदिर में जो भी भक्त अपने मनोकामना लेकर आते हैं पूजा देने के बाद  पूर्ण हो जाते हैं । इसलिए साल में एक बार जेष्ठ महीना में बड़ी धूमधाम से पूजा करके मेला लगाते हैं उस समय हजारों की संख्या में यहां भक्तों की भीड़ होते हैं । उस समय दूर-दूर से लोग आकर मां की कृपा प्राप्त करते हैं । इस जगह का चमत्कार यह है कि कितना भी गर्मी हो लेकिन गर्मी का महसूस कभी नहीं होती है । 3 एकड़ जमीन पर यह मंदिर है जहां एक वट वृक्ष है । 


Mandir


चमत्कार यह भी है यदि कोई भक्त मन की इच्छा लेकर आ जाए तो साल भर के अंदर मन की इच्छा पूर्ण हो जाता है । यदि भक्तों की मन की इच्छा पूर्ण हो जाए और फिर पूजा देने के लिए भूल जाए तो फिर अपने भक्तों की पूजा लेने के लिए  आभास कराते हैं । 

यहां आकर यदि कोई भक्त अपना मन की इच्छा कुछ भी मांगते हैं मनोकामना पूर्ण होने के बाद उसे पूजा हर हाल में देना है । अगर वह पूजा देने के लिए लापरवाही करते हैं तो कुछ ना कुछ उनके परिवार में नुकसान होता है


वैसे तो काली माता के क्रोध भयंकर होते है लेकिन अपने भक्तों की दुख को दूर भी करते हैं । यहां पर अपने भक्तों के पर मायामाता बनाए रखते हैं । इसलिए लोग आज से करीब हजारों साल पहले से यहां पूजा करते आ रहे हैं ।