surya dev mantra सबसे शक्तिशाली जाने

Mantra

 surya dev mantra सबसे शक्तिशाली । 

मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है सूर्य मंत्र सबसे अधिक प्रभावशाली जाने हमारे साथ ।

जो मित्रों लंबे दिनों से भगवान सूर्य देव की आराधना करते आ रहे हैं आज मैं उन्हीं भक्तों के लिए लेकर आया हूं सबसे शक्तिशाली प्रभावशाली मंत्र जहां आपके हर मनोकामना पूर्ण कर सकते हैं ।


वैसे तो हार मंत्रों ही शक्तिशाली है इसमें कोई संदेह नहीं लेकिन आप इस मंत्र को खुद ही शक्तिशाली बना सकते हैं जिसके जरिए कोई भी काम सरल एवं आसान तरीका से निपटा सकते हैं । 

मित्रों आप किसी भगवान को देखो या ना देखो लेकिन प्रत्येक दिन हम सभी के सामने दर्शन देते हैं भगवान सूर्यदेव। माना जाता है कि भगवान सूर्य देव के जो भक्त प्रत्येक दिन आराधना करते हैं उन्हें बड़ी कृपा करते हैं । और तो और प्रत्येक रविवार के दिन भगवान सूर्य देव का दिन माना गया है इस दिन अगर कोई भक्त इस मंत्रों का जप करके भक्ति और श्रद्धा करें तो उनके लिए बड़े से बड़े संकट दूर हो जाता है । 

इस मंत्र के जरिए आप भगवान सूर्य देव को बहुत आसानी से प्रसन्न कर सकते हैं । भगवान सूर्य देव प्रसन्न होने से भक्तों पर बड़ी कृपा करते हैं भक्तों के संकट नहीं बल्कि उनके अर्थव्यवस्था के भी ध्यान रखते हैं ।

जिस प्रकार मनुष्य का कर्म से फल मिलता है ठीक इसी प्रकार भगवान सूर्य देव की आराधना करने से उन्हें अच्छी फल मिलती है ।  


आइए जानते हैं भगवान सूर्य देव का मंत्र जप कैसे करें ।


सुबह-सुबह सूर्यदय होने से पहले स्नानादि करके अपने शरीर को शुद्ध बनाइए । उसके बाद भगवान सूर्य देव के सम्मुख खड़े होकर इस मंत्रों का 108 बार जप करके जल अर्पित करें । प्रत्येक दिन करें या न करें लेकिन याद करके हर रविवार के दिन इस मंत्र का जप करके जल अर्पित करें इससे भगवान सूर्य देव भक्तों की पुकार बड़ी आसानी से सुन लेते हैं ।


1. ॐ ह्रीं ह्रीं सूर्याय नमः।


2. ॐ ह्रीं ह्रीं सूर्याय सहस्रकिरणराय मनोवांछित फलम् देहि देहि स्वाहा।।


3. ॐ ऐहि सूर्य सहस्त्रांशों तेजो राशे जगत्पते, अनुकंपयेमां भक्त्या, गृहाणार्घय दिवाकर:।


4. ॐ ह्रीं घृणिः सूर्य आदित्यः क्लीं ॐ।


5. ऊं घृ‍णिं सूर्य्य: आदित्य:।


मित्रों हमेशा याद रखें यह मंत्रों बहुत ही प्रभावशाली हैं कहा जाता है कि इस मंत्रों के जरिए आप अपने मनोकामना पूर्ण कर सकते हैं भगवान सूर्य देव की कृपा से । लेकिन इसके लिए आपको धर्य रखना है और भक्ति श्रद्धा से भगवान सूर्य देव की इस मंत्रों का जाप हमेशा करना है ।





मित्रों हमारे यह पोस्ट आपको कैसे लगा अगर आपको अच्छा लगे तो एक कमेंट करके जरूर बताइए फिर एक नया जानकारी लेकर हाजिर हो जाएंगे तब तक के लिए कोरोना महामारी में आप घर पर रहे सुरक्षित रहे ।