सुबह का सपना में हो सकता है आपके साथ ऐसा घटना जानिए

 

Sapne


सुबह का सपना क्या सच होता है या नहीं अगर सच भी होता है तो कौन सा घटना हो सकता है हमारे साथ यह जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है ।



जो मित्रों लंबे दिनों से इस बात को लेकर चिंता में हैं के सुबह का सपना में क्या होने वाले हैं आज उनके लिए खुशखबरी है । मित्रों आज मैं आपको सुबह का सपना के विषय में वह जानकारी देंगे जहां कोई नहीं देते हैं । सुबह का सपने में क्या संकेत देते हैं हमें उसे जानकारी होना बहुत ही जरूरी है । क्योंकि सुबह से ही हमारे पूरे दिन की शुरुआत होती हैं । अगर आप किसी भी डरावने सपने देखते हैं या किसी अच्छे सपने देखते हैं तो उसका क्या संकेत देता है जानिए । 

वैसे ही सुबह के समय हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होता है ।

कुछ सपने ऐसे अजीब होता है जो कि उसे विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है । मित्रों मनुष्य के हर प्रकार के सपने होते हैं किस को कैसे सपने आएंगे किस प्रकार के सपने आएंगे यह तो उन्हीं आत्माओं को पता है । 

कुछ लोग इन सब बातों पर विश्वास नहीं करते हैं विश्वास तब होती है जब उन्हें कुछ दुर्घटना होती है ।

दोस्तों कुछ सपने ऐसे आभास करवाते हैं जहां हमें समझना चाहिए ‌ अगर हम उस सपने के विषय में नहीं  समझ पाएंगे तो आने वाले दिन के लिए हमारे और भी मुश्किल घड़ी पैदा हो सकता है । 

जो व्यक्ति सपने देख कर भूल जाते हैं अक्सर उनके आने वाले दिन के लिए बड़ी मुसीबत खड़े हो जाता है । क्योंकि सपने में ही उन्हें आभास करवाते हैं जो कि कुछ आभास समझने की कोशिश नहीं करते है ऐसे में उनके लिए अच्छा भी हो सकता है और बुरे भी हो सकता हैं । इसलिए सपने याद रखना हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होता है ।

पूरे दिन भर कैसे बीतेंगे इसके लिए हम सभी सुबह में ही एक टारगेट कर लेते हैं बोलो तो चिंता कर लेते हैं । सुबह का समय में नया दिन की आशाएं पैदा होती है सुबह में ही यदि कार्य सफल हो जाए तो दिन भर के लिए हमारे आनंददायक होता हैं ।


दोस्तों मैंने आपको बहुत कुछ बता दिया और इधर उधर बात करके कोई फायदे नहीं है जिसके लिए मैं आपको इंतजार करवा रहे हैं बस आगे और पढ़ते रहिए और जानिए सुबह का सपना सच होता है या नहीं आपको सपने के जरिए ही आपको पता चल जाएगा कि किस सपनों में कैसे घटना हो सकता है ।


ज्योतिषी के अनुसार जो व्यक्ति सुबह 4:00 बजे से लेकर 5:00 बजे के अंदर चाहे कोई भी सपने देखते होंगे वह सपने 3 दिन के अंदर सच हो जाता है । 


ज्योतिषी के अनुसार जो व्यक्ति सुबह 5:00 बजे से लेकर 7:00 बजे तक सपने देखते हैं और वह सपने देख कर डर जाते हैं तो 7 दिन के अंदर सच हो जाते हैं ।

अगर आपका सुबह में बुरे सपने आते हैं तो दिन को याद कर लीजिए आप उस दिन तक आप सावधानी से चले इसी में आपके लिए शुभ होगी । अगर कहीं खतरा भी होने वाले होंगे तो आप इसे कुछ टाल सकेंगे ।

सुबह के समय सपने क्यों सच होता है सुबह के समय भगवान की प्रार्थना अधिक की जाती हैं इसलिए कि सुबह के समय पवित्र समय होता है । उस समय शरीर से हमारे आत्मा इधर-उधर नई चीजों की खोज करते हैं आत्मा को आभास करवाते हैं किसी दूसरे आत्माओं ।

मित्रों अगर सुबह के सपनों में डरावने चित्र आते हैं तो तुरंत सबके सामने उसे साझा करें ताकि कुछ देर के लिए वह बात झूठ निकले शायद हो सके कि आपके आने वाले खतरे टल जाए । 

दोस्तों अगर सुबह के सपने में कुछ खास चित्र आ रहे हैं आने वाले आपके कुछ शुभ संकेत दे रहे हैं तो वैसे सपने किसी को भी साझा ना करें अपने मन के अंदर उसे रख दे । क्योंकि ऐसे सपने आपको कुछ अच्छा ही संकेत दे रहे हैं जो कि आने वाले कुछ दिन में ही सच होने वाले हैं इसलिए ऐसे सपने किसी को 

नहीं बोलना चाहिए ।


प्रिय मित्रों यह तो आपके लिए छोटा सा जानकारी अगर हमारे जानकारी से आपको पसंद आया तो कमेंट अवश्य करें आपका दिन शुभ हो ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ