महिला कितनी देर में संतुष्ट होती हैं इसके लिए क्या करना होता है जानें

 महिला कितनी देर में संतुष्ट हो जाती हैं ऐसे प्रश्नों का उत्तर जानना आपके लिए बहुत जरूरी है क्योंकि जिंदगी का सवाल है । जिंदगी जीना है तो प्यार से नफरत से नहीं । अक्सर कुछ लोग महिला के संतुष्ट के बारे में बहुत कम सोचते हैं बस अपना काम हो गया तो निकाल पढ़ते हैं परंतु एक लड़की के लिए यह बहुत ही दुखद बात है । अपने स्त्री हो या आप किसी और महिला से यौन संबंध बनाना चाहते हैं तो उन्हें संतुष्ट करना आपका फर्ज है ।


 चलिए मित्रों जानते हैं महिला कितनी देर में संतुष्ट हो जाती हैं उसके लिए क्या-क्या करना पड़ता है  ? 

health tips


सबसे पहले इस बात को ध्यान में रखें अपने आप को धैर्य रखना है ,हरबारी का काम गड़बड़ी हो जाता है इसलिए कोई भी काम हड़बड़ी से नहीं करना है । जिंदगी में आनंद उठाने जा रहे हैं  इसलिए उसे सोच समझकर ही करना चाहिए ।  सेक्स में अगर आप हरबारी करते हैं तो सब गड़बड़ हो जाएगी ना आप सही से संतुष्ट हो पाएंगे और ना ही किसी महिला को संतुष्ट कर पाएंगे । मन में सिर्फ जलन पैदा होगी इससे एक दूसरे से नफरत पैदा भी हो सकता है।


तो चलिए कैसे करेंगे उनको संतुष्टि और उन्हें कितने देर तक शारीरिक संबंध बनाना चाहिए 

किसी भी महिला को ज्यादा बड़ा लिंग नहीं चाहिए  आप के जितने बड़े लिंग हैं  उतना ही पर्याप्त है। उनके साथ क्या-क्या हरकत करना चाहिए सर्वप्रथम आपको महिला के पैर से लेकर सर तक चुम्मा लेना है कम से कम 10 मिनट तक करें । महिला के निप्पल  मुंह में लेकर 15 से 20 मिनट तक रगड़ते रहे और दोनों निप्पल को ही बराबर होना चाहिए । उसके बाद फिर अपने उंगलियां को साफ करके योनि के अंदर  डालिए कम से कम 5 मिनट तक । ऐसे करने के बाद महिला पागल जैसी हो जाएगी आपको बार-बार अपने पास खींचे गी लिंग को अंदर डालने के लिए ।.


 देखना यह है कि महिला के परिस्थिति कैसे  हैं यदि परिस्थिति बहुत ही गंभीर है तो ज्यादा अब देर ना करके योनि के अंदर अपना सामान डालना शुरू करें कम से कम लगातार 5 मिनट तक करना है । यदि आप 5 मिनट तक लगातार झटका मार नहीं सकते हैं तो बाहर निकाल दीजिए । उसके बाद फिर से योनि के अंदर उंगली डालकर 1 मिनट से लेकर 2 मिनट तक अंदर बाहर करें उसके बाद फिर से अपना लिंग को योनि के अंदर डालें इस बार जोर से झटका देना है । इतना मैं ही वह महिला संतुष्ट हो जाएगी । 

डॉक्टर का कहना यह है कि किसी भी प्रकार से जल्द बाज करके पुरुष अपने लिंग को योनि का अंदर ना डालें जब तक महिला सेक्स में परिपूर्णता नहीं हो जाती तब तक उनके योनि में लिंग नहीं डालना चाहिए । किसी भी महिला के साथ कम से कम इस प्रकार आधा घंटा तक सेक्स करना चाहिए ।इस प्रकार से जो इसमें उल्लेख किया गया है । 

मैं उम्मीद करते हैं जो नियम इसमें दिया गया है उसी नियम से अगर आप पालन करेंगे तो कोई भी महिला आप से संतुष्ट हो जाएगी । 

ध्यान रहे किसी भी प्रकार से हड़बड़ी नहीं करना चाहिए । बहुत ऐसे लोग होते हैं कि महिला को देखकर वह बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं बोला तो आपने को कंट्रोल नहीं कर पाते तो आपके लिए यह बहुत गलत बात है । अपने मन को कंट्रोल करें और हमारे इस नियम का पालन करें । देखिएगा जिंदगी का मजा कुछ और ही होगा ।


तो मित्रों पूरे पोस्ट को पढ़ने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद हमारे साथ जुड़ने के लिए बस फॉलो करें और इसी प्रकार नए पुराने जानकारी  प्राप्त करें ।

अच्छी महिला के लक्षण

चरित्रहीन पुरुष के लक्षण

महिला को आकर्षित करने के मनोविज्ञान

चालू महिला के इशारे

महिला शरीर के गुप्त रहस्य

विधवा होने के लक्षण

स्त्री स्खलित करने के उपाय

महिला के इशारे बाडी लैंग्वेज

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने