घाव सुखाने की क्रीम ।। कितने भी पुराने घाव हो इस क्रीम को लगाते ही छूमंतर हो जाता है ।।

 घाव सुखाने की क्रीम

घाव सुखाने की एंटीबायोटिक injection

जख्म सुखाने की दवा

घाव सुखाने की क्रीम price

Ghaow

घाव सुखाने का रामबाण उपाय

 मित्रों नमस्कार मैं फिर से एक नया जानकारी लेकर हाजिर हूं और यह जानकारी उन व्यक्ति के लिए हैं जो लोग जख्मी के घाव से लंबे दिन से परेशान हैं । लंबे दिनों तक घाव से जो लोग परेशान हैं आज मैं उन लोगों के लिए वह जानकारी लेकर आया हूं ताकि घाव जैसी बीमारी को दूर कर सकें ।



हम स्वस्थ कैसे रह सकते हैं

स्वस्थ रहने के 5 उपाय

स्वस्थ रहने के 10 नियम

स्वस्थ शरीर

स्वस्थ रहने के टोटके

स्वस्थ रहने के घरेलु उपाय


मित्रों घाव को दूर करने के लिए आप परेशान मत होइए जो दवाई हम बताने जा रहे हैं यह दवाई शायद ही कोई आपको बताएंगे। मुझे पता है कि घाव होने के बाद कितनी परेशानी झेलना पड़ता है । घाव होने से व्यक्ति सही से अपने कार्य कर नहीं पाते हैं और वह घाव जल्दी सुखते भी नहीं  ऐसे में इंसान एक छोटा सा घाव लेकर हमेशा परेशान रहता है ।आज वह परेशान आपको हमेशा के लिए दूर हो जाएगी ।


आइए जानते हैं घाव सुखाने का रामबाण दवा क्या है !


बस आपको करना कुछ नहीं दवाई दुकान जा कर एक  Neosporin Ointment खरीदना है ।

Neosporin


Neosporin Ointment का उपयोग कैसे करें ?

👇

 प्रभावित त्वचा क्षेत्र को साफ और सूखा।  यदि आप मरहम का उपयोग कर रहे हैं, तो पहले अपने हाथ धो लें।  फिर त्वचा पर एक पतली परत में थोड़ी मात्रा में दवा (आपकी उंगली की नोक पर फिट नहीं हो सकती है) को धीरे से रगड़ें, आमतौर पर दिन में 1 से 3 बार।  मलहम लगाने के बाद अपने हाथ धो लें।  जहां पर घाव है मलहम लगाने से पहले वह घाव को गर्म पानी से धोकर अच्छा से साफ कर ले उसके बाद मलहम लगाइए ।इस मलहम लगाने के 3 दिन या 4 दिन के बाद घाव को जड़ से खत्म कर देंगे । 


👇

 इस दवा का बड़ी मात्रा में उपयोग न करें या इसे अधिक बार या निर्देशित की तुलना में लंबी अवधि के लिए लागू करें।  आपकी स्थिति तेजी से स्पष्ट नहीं होगी, लेकिन साइड इफेक्ट का खतरा बढ़ सकता है।  1 सप्ताह से अधिक समय तक इस उत्पाद का उपयोग न करें जब तक कि आपके डॉक्टर द्वारा निर्देशित न किया जाए।  जब तक डॉक्टर द्वारा निर्देशित नहीं किया जाता है तब तक बच्चे के डायपर क्षेत्र में चिढ़ त्वचा पर इस दवा का उपयोग न करें।  दवा को डायपर क्षेत्र में लागू करने के बाद, तंग-फिटिंग डायपर या प्लास्टिक पैंट का उपयोग न करें।


 इस दवा को अपनी आंखों में या नाक या मुंह के अंदर लेने से बचें।  यदि ऐसा होता है, तो दवा को मिटा दें और पानी से अच्छी तरह से कुल्ला करें।

इस दवा का उपयोग नियमित रूप से करें ताकि इसका सबसे अधिक लाभ मिल सके।  आपको याद रखने में मदद करने के लिए, प्रत्येक दिन एक ही समय में उपयोग करें।


 यदि आपकी स्थिति कुछ दिनों के बाद नहीं सुधरती है या यदि यह खराब हो जाती है, या यदि आपको लगता है कि आपको कोई गंभीर चिकित्सा समस्या हो सकती है, तो तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है। किसी अच्छे डॉक्टर के पास जाकर सलाह अवश्य लें ।


यह दवा केवल त्वचा पर उपयोग के लिए है।  उत्पाद पैकेज पर सभी निर्देशों का पालन करें या अपने चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में उपयोग करें।  यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट से पूछें।



हम स्वस्थ कैसे रह सकते हैं

स्वस्थ रहने के 5 उपाय

स्वस्थ रहने के 10 नियम

स्वस्थ शरीर

स्वस्थ रहने के टोटके

स्वस्थ रहने के घरेलु उपाय


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

--------------OR----------------- Editable Script: