प्रेगनेंसी में सम्बन्ध कैसे बनाये आप कैसे रहें सावधान जानिए विस्तार से

Healthcare

प्रेगनेंसी में सम्बन्ध कैसे बनाये आप कैसे रहें सावधान जानिए विस्तार से

 प्रेगनेंसी अवस्था में अगर हम शारीरिक संबंध बनना चाहते हैं तो कैसे बनाएं और कब से बनाना चाहिए ? यह जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है ।

मैं आशा करता हूं कि मेरे इस जानकारी से आपको लाभ होगी इसलिए पूरे पोस्ट को अंत तक ज़रूर पढ़िए ।

शादी तो हम कर लेते हैं पर कुछ बातें ऐसे होते हैं जो हमें जानकारी नहीं है दूसरे के साथ ऐसी बातें जो share भी नहीं कर सकते हैं इसलिए विवाहित जीवन में पति-पत्नी के अंदर गुप्त बातें जानकारी होना बहुत जरूरी है ।

 पति पत्नी के अंदर जो गुप्त बातें हैं अगर हमें जानकारी नहीं होंगे तो जाने अनजाने में नुकसान भी हो सकता है । तो दोस्तों आपको किसी भी चीज से घबराने का कोई आवश्यकता नहीं जो जानकारी प्राप्त करने के लिए आए हैं मैं आपको पूरी तरह से बताने की कोशिश करेंगे । 

पत्नी प्रेगनेंसी होने के बाद लंबे समय तक शारीरिक संबंध नहीं बनाने से दोनों को ही तकलीफ होती है मन की भावना में कष्ट पहुंचती है ।

 शारीरिक संबंध बनाने के लिए दोनों का ही इच्छा होती हैं और उस समय आपको सावधानी से काम लेना चाहिए क्योंकि आने वाले दिन में एक नया जिंदगी आपके द्वारा होने वाले हैं । इसलिए प्रेग्नेंसी के समय शारीरिक संबंध कैसे बनना चाहिए क्यूंकि आपके होने वाले संतान को नुकसान न पहुंचे । 

तो दोस्तों सबसे पहले आपको इस बात को ध्यान में जरूर रखनी चाहिए कि जब पत्नी प्रेगनेंसी हो जाए तो कम से कम उन्हें लगातार चार महीना तक प्रेगनेंसी की अवस्था में शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए । 

पांचवा महीना के बाद आप शारीरिक संबंध बना सकते हैं नवा महीना तक ।

अब आप शारीरिक संबंध कैसे बनाएंगे तो दोस्तों कई मित्रों ऐसे होते हैं कि अपने शारीरिक संबंध बनाने समय होश गंवा बैठते हैं और उस समय होने वाले संतान के पर खतरा बना रहता है इसलिए आप दोनों को ही अपने सेक्स में कंट्रोल रखना आवश्यक है । 

तो दोस्तों आप पति पत्नी विदेशी वाले पोर्न फिल्म देख सकते हैं विदेशी वाले porn फिल्म में कभी भी शरीर में दबाव देकर सेक्स में सुख प्राप्त नहीं करते हैं ।

विदेशी वाले पोर्न फिल्में हमेशा सेक्स करने वाले दोनों का ही शरीर दूर रहते हैं ।

बुद्धि तेज करने का उपाय

सरस्वती बुद्धि मंत्र

पढ़ाई में याद करने का मंत्र

दिमाग तेज करने के घरेलू उपाय

स्मरण शक्ति तेज करने का मंत्र

पढ़ाई में दिमाग तेज करने का तरीका

देसी वाले पोर्न फिल्म कभी मत देखिए । देसी वाले जिस प्रकार शारीरिक संबंध के दृश्य दिखाते हैं उस प्रकार से आप कभी भी शारीरिक संबंध न बनाएं इससे होने वाले संतान को समस्या आ सकती हैं ।

प्रेगनेंसी अवस्था में आप शारीरिक संबंध कैसे बनाएंगे तो दोस्तों चलिए आपको मैं थोड़ा बहुत जानकारी देते हैं । 

पत्नी को किसी ऊंचे स्थान पर सोना चाहिए और पति नीचे स्थान पर खड़े होकर पत्नी के दोनों टांग अपने कंधे पर लेकर सेक्स करना चाहिए ‌‌। कभी भी गलती से पत्नी के पेट में हाथ नहीं देना चाहिए दोनों हाथ पत्नी के हाथों में मिलाकर सेक्स करना चाहिए ।

दूसरा उपाय पति को नीचे स्थान पर सो जाना चाहिए और पत्नी पति के ऊपर बैठ कर आराम आराम से सेक्स कर सकते हैं ।

हमेशा याद रखें कि ज्यादा देर तक शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए और

रात में बिल्कुल शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए अगर आपको शारीरिक संबंध बनाना ही है तो दिन में ही बना सकते हैं ।

क्योंकि रात में संतान की विकास ज्यादा होती है और दिन में कम । रात के समय बच्चे मां के पेट के अंदर ही इधर-उधर चलते फिरते हैं इसलिए रात में कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाई । और हो सके दिन में समय निकालकर शारीरिक संबंध बनाए इससे होने वाले संतान को नुकसान नहीं पहुंचेंगे ।


रात के समय अपने पत्नी को अच्छे-अच्छे कहानी सुनाइए जहां पत्नी खुश हो जाए  इससे आने वाले संतन के विकार और ज्यादा होगा उनके बुद्धि तेज होगी ।


तो दोस्तों मैं आशा करता हूं कि इस जानकारी से आपको हेल्प मिली होगी अगर हमारे इस जानकारी से आपको पसंद आए तो कमेंट अवश्य करें 

बुद्धि तेज करने का उपाय

सरस्वती बुद्धि मंत्र

पढ़ाई में याद करने का मंत्र

दिमाग तेज करने के घरेलू उपाय

स्मरण शक्ति तेज करने का मंत्र

पढ़ाई में दिमाग तेज करने का तरीका

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

--------------OR----------------- Editable Script:
close