एक ही दिन में अमीर बना देगा इस उपाय से जो कोई नहीं बताता है

Upay



एक ही दिन में कैसे अमीर बनेंगे उसका उपाय क्या है जानिए हमारे साथ मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है जो मित्रों लंबे दिनों से जिस घड़ी का इंतजार कर रहे थे कि हम जल्दी कैसे अमीर बनेंगे उसके सारे उपाय आज हम आपको बताएंगे बस हमारे साथ आप बने रहिए ।🙏



इस दुनिया में कौन नहीं चाहता है कि खुद अमीर बने , सब कोई चाहते हैं कि हम अमीर बने परंतु ऐसा हर किसी का सपने पूरी नहीं होता है । इस दुनिया में इंसान है तो ईश्वर भी है और ईश्वर उन्हीं को धन दौलत देते हैं जो उस धन को हजम कर सकें ।  मेहनत हर कोई करते हैं परंतु अमीर सब कोई नहीं होता और वही लोग होता है अमीर ईश्वर जिसको चाहेंगे। 

बहुत लोग ऐसा है कि अमीर बनने की ख्वाहिश में भिखारी हो गया है इसके कारण उसे किस्मत में है नहीं है उतना पैसा हजम करने की ।

छोटा सा एक कहानी बताता हूं ।

👇

पहले आप इस कहानी को पढ़िए ।


पश्चिम बंगाल दुर्गापुर में एक रिक्शावाला हर रोज लॉटरी टिकट खरीदते थे । 

एक दिन अचानक उन्हें 20 लाख रुपया का लॉटरी लग गया था आज से 20 साल पहले की कहानी है यह वह आदमी बहुत आनंद से अपने टिकट जेब में रखकर घर में वापस आया फिर वह पैसा कहां रखेंगे यह सोचते सोचते उनकी हार्ट अटैक होकर मौत हो गया . फिर उनके परिवार वालों को उस टिकट के आधा पैसा मिली  जिस आदमी ने टिकट खरीदे थे उनकी तो मौत हो चुका था पर वह पैसा से कौन मौज मस्ती करेंगे उनके बच्चे पूरे परिवार । लेकिन व आदमी तो भोग नहीं कर सके क्योंकि उनकी किस्मत में है ही नहीं थे । इसलिए ज्यादा इंसान की लालच अच्छी बात नहीं है जितना हम हजम कर सकते हैं उतना सोचना चाहिए ।


👇👇👇

अमीर बनना है तो  हर किसी को अपना किस्मत को  साथ में लेकर चलना चाहिए  और कुछ ऐसा है अपने मेहनत को जारी रखनी चाहिए । अमीर आप बन सकते हैं मगर यह जो 3 तारीका हम बताएंगे आपको बहुत जल्दी अमीर बनेंगे पर हां कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखना कि मैं पीछे किस हालत में थे ।


ईश्वर दो रास्ता देते हैं अमीर बनने के लिए एक इमानदार के जरिए और एक बेईमान के जरिए आप स्वयं चुने किस रास्ते पर आपको अमीर बनना है ।

दुनिया में सबसे ज्यादा अमीर बेईमान के रास्ते पर जाकर बने हैं इमानदार की रास्ता पर बहुत कम लोग हैं जो अमीर बने हैं । 

बेईमान की रास्ता पर अमीर बनेंगे तो 2 दिन की जिंदगी है पर इमानदार से अमीर बनेंगे तो लाइफ टाइम ज्यादा रहेंगे और आपके ख्वाहिश पूरी होंगे ईश्वर आपको हमेशा रक्षा करेंगे । 


नंबर एक 👉 इमानदार से अमीर बनेंगे तो बहुत मेहनत करनी पड़ेगी अमीर बनने में थोड़ी देर हो सकती है इसलिए आप अपने को कभी भी निराश मत होना यदि आप ईश्वर प्रति विश्वास रखते हैं तो आपको अमीर होने में कोई नहीं रोक सकते हैं ।


नंबर दो 👉 बेईमान की रास्ता किसी को दिखाने की जरूरत नहीं पड़ता है अपने आप आ जाते हैं वह भी ईश्वर के देन होते हैं वह सबको लुभाते हैं आप किस रास्ते पर चलना चाहते हैं । किस्मत अगर आपके साथ दिया तो आप बहुत जल्दी ही अमीर बन जाएंगे दो नंबर रास्ते पे जाकर 👉 पर याद रहे ऐसी जिंदगी बेकार है ।


नंबर 3 👉 आप कोई भी व्यवसाय करेंगे तभी आप अमीर बन पाएंगे यदि आप नौकरी करने के लिए सोचते हैं तो यह दिमाग से निकाल दीजिए कि आप अमीर बन पाएंगे ।

👉 कभी नहीं बन सकते हैं नौकरी करने वाले अमीर । 


👉 कोई भी व्यवसाय छोटा नहीं होता है छोटा व्यवसाय करते करते आप उसी को बड़ा बना कर बहुत पैसा बना सकते हैं ‌‌। इमानदार से मेहनत करें उसी से ईश्वर आपको भरपूर सहयोग करेंगे और आप अमीर बनेंगे । 


प्रिय मित्रों अगर आपके किस्मत साथ दिया तो आप एक ही दिन में अमीर बन सकते हैं इसलिए हर दिन सुबह नहा धोकर भगवान गणेश जी का पूजा अर्चना अवश्य करें । कौन जानता है किस दिन आपकी किस्मत में धन की लटारी लग जाए इसलिए हर दिन भगवान गणेश की जी का पूजा आराधना करके ही घर से बाहर निकले । और गुरुवार के दिन भगवान विष्णु , माता लक्ष्मी जी के पूजा आराधना करना ना भूले । इससे आपके किस्मत कभी भी पलट सकता है घर की दरिद्रता कुछ दिनों के अंदर दूर हो जाएगा  ।


मेरे सलाह माने तो धर्म के मार्ग पर ही चले बेईमान की रास्ता से अमीर तो बनेंगे पर मनुष्य जीवन के जो कर्म करना चाहिए उसे आप छोड़ देंगे । धर्म के मार्ग पर चलना ही हर मनुष्य का कर्तव्य होता हैं ।


पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद 🙏🌷🙏


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ