कामदेव महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र जाने


वशीकरण मंत्र

 कामदेव वशीकरण मंत्र जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । जो मित्रों लंबे दिनों से  कामदेव मंत्रों प्राप्त करने की इंतजार कर रहे थे आज उनके लिए इंतजार की घड़ी खत्म । क्योंकि मैं उनके लिए वह शक्तिशाली कामदेव वशीकरण मंत्र लेकर आया हूं जिससे आप मन की इच्छा पूर्ण कर सकते हैं ।

भगवान कामदेव की कथा तो आप जानते ही हैं जिसके कारण आप यहां तक आए लगता है कि उनके विषय में ज्यादा बोलने कि आवश्यकता नहीं ।

भगवान कामदेव की इस शक्तिशाली मंत्रों से क्या होता है सबसे पहले जानिए काम, वासना, आकर्षित किसी को भी अपने वश में कर लेते हैं । इस मंत्र के जरिए काम शक्ति बढ़ जाता है। कामदेव की इस शक्तिशाली मंत्रों से आप किसी को भी आकर्षित कर सकते हैं ,उनकी काम वासना को उत्तेजित कर सकते हैं एवं आप जिसे चाहते हैं आपके ही इशारे पर चलने की मजबूर हो जाएंगे ।



वशीकरण मंत्र 1 शब्द का

35 सेकंड में वशीकरण

वशीकरण मंत्र

वशीकरण बीज मंत्र

मोहिनी वशीकरण मंत्र

Sambhog vashikaran mantra

फ्री वशीकरण

वशीकरण विधि

वशीकरण मंत्र फोटो

पार्वती वशीकरण मंत्र

शनिवार वशीकरण टोटके

ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र

वशीकरण मंत्र नाम से

वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र pdf


प्रिय मित्रों मंत्र लेने से पहले इस बात को सबसे पहले गौर से पढ़िए उसके बाद आप इस मंत्र का प्रयोग करें ।

यह मंत्र इतना शक्तिशाली है इसे सिद्ध करने के लिए दूसरा उपाय करने की कोई आवश्यकता नहीं है लेकिन सबसे पहले आपको इस बात को ध्यान में जरूर रखना होगा । 

सबसे पहले चेतावनी है👉 इस मंत्र का आप उन पर कभी प्रयोग नहीं करेंगे जिस पर नुकसान होने की संभावना है । यदि आप इस मंत्रों के जरिए किसी पर दुरुपयोग करेंगे तो आने वाले समय में बहुत बड़ा दंड प्राप्त होगी जिसे आप को ही भुगतना पड़ेगा ।

कामदेव महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र उन व्यक्ति के लिए हैं जो दंपत्ति के जीवन में सुख समृद्धि कामवासना के लिए खत्म हो चुका है ‌‌। यदि आप इस मंत्र का भक्ति श्रद्धा के साथ जाप करेंगे तो आने वाले समय में विवाहित दंपति के जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी । उन व्यक्ति पर इस मंत्र का असर बहुत जल्द होता है । जैसे कि👉 अगर कोई पति पत्नी रहते हुए दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा करते हैं तो ऐसे में पत्नी इस मंत्र का जाप करके अपने पति के कामवासना में सुख प्राप्त कर सकते हैं । और अपने पति को दूसरे किसी के साथ संबंध बनाने में रोक सकते हैं । यदि किसी की पत्नी भी गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा रखते हैं । तो ऐसे में पत्नी को रोकने के लिए पति इस मंत्र का प्रयोग अवश्य करें और पत्नी को सही दिशा लेकर आ सकते हैं अपने काम वासना से उन्हें संतुष्ट कर सकते हैं इस मंत्र के जरिए ।


तो चलिए मैं आपको बताते हैं कि इस मंत्रों का जाप किस नियम से करेंगे ।


सुबह सूर्योदय होने से पहले किसी एकांत स्थान पर बैठकर इस मंत्रों का 108 बार जाप करें ।


कामदेव वशीकरण मंत्र 


‘ॐ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्’

‘ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा’ ।


मंत्र जप करते समय अपने पत्नी या पति के स्मरण अवश्य करें और उनका नाम भी मंत्र के साथ-साथ जप करें । ऐसे पकरिया कम से कम लगातार २१

दिन तक जप करना होगा । उसके बाद आप खुद ही समझ जाएंगे कि आने वाले दिन में आपके साथ क्या होने जा रहे हैं । तो आशा करता हूं कि यह जानकारी आपको पसंद आया होगा । अगर मित्रों हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं तो सब्सक्राइब अवश्य करें और हमारे साथ जानकारी प्राप्त करें ।


वशीकरण मंत्र 1 शब्द का

35 सेकंड में वशीकरण

वशीकरण मंत्र

वशीकरण बीज मंत्र

मोहिनी वशीकरण मंत्र

Sambhog vashikaran mantra

फ्री वशीकरण

वशीकरण विधि

वशीकरण मंत्र फोटो

पार्वती वशीकरण मंत्र

शनिवार वशीकरण टोटके

ॐ ह्रीं नमः वशीकरण मंत्र

वशीकरण मंत्र नाम से

वशीकरण मंत्र मोहिनी मंत्र pdf

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

--------------OR----------------- Editable Script:
close