Sabse takatvar Mahakali ka Suraksha ghera Mantra Kaise Jap Karen janiye

Mantra


नमस्कार मित्रों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है सबसे ताकतवर मां काली का सुरक्षा घेरा मंत्र कैसे जाप करें जानिए हमारे साथ

सर्वप्रथम आप महाकाली
 सुरक्षा  मंत्र जाप करें ।


ॐ काली काली महाकाली । इन्द्र की बेटी ब्रह्मा की लाडली ।। उड़ के बैठी पीपल की डाली । दोनोँ हाथ बजाये ताली ।। जहां जाये वज्र की ताली । वहां न आये दुश्मन हाली ।। दुहाई कामरु कामाक्षा नैना योगिनी की । ईश्वर mahadev गौरा parvati की।। दुहाई वीर मसान की । तुझे महाकाली की आन ।। महादेव की शान पार्वती की बान। मुझ पर कृपा करना वीर ।। सदा चढाये रखना तीर ।। शब्द सांचा पिण्ड कंचा फुरो मंत्र ईश्वरोवाचा । 



इस मंत्र शुक्रवार रात से 21 दिन तक एक हजार रोज काली माँ के जप करने के बाद रुद्राक्ष की माला लेकर पश्चिम दिशा और मुह करके लाल बस्त्र तथा लाल उनि आसन पर वैठकर 11 से 2 बजेके अंन्दर जाप करना चाहिए ।21 दिनके बाद 108 बार लौँग तथा लोहबानका हबन उपरोक्त मंत्र से करना चाहिए । अब आप कोइ भि साधनासे पुर्व 21 बार उपरोक्त मंत्रको लाल सिन्दुर पर अभिमंत्रित करके तिलक लगाकर साधना पूरी कर सकते हैं ।


महाकाली के यह पांच मंत्र देने जा रहा हूं इस मंत्रों के जरिए आप अपने मनोकामना पूर्ण कर सकते हैं ।


क्रीं हूं हूं ह्रीं हूं हूं क्रीं स्वाहा।

क्रीं क्रीं क्रीं हूं हूं ह्रीं ह्रीं स्वाहा।

नमः 🙏ऐं क्रीं क्रीं कालिकायै स्वाहा।

नमः 🙏आं आं क्रों क्रों फट स्वाहा कालिका हूं।

क्रीं क्रीं क्रीं ह्रीं ह्रीं हूं हूं क्रीं क्रीं ह्रीं ह्रीं हूं हूं स्वाहा।


यह मंत्रों हर  अमावस्या के रात में जाप  करने से जल्द ही सिद्ध हो जाता है । बता दूं कि यह मंत्रों बहुत ही प्रभावशाली है भूल भाल उच्चारण करने से अपने को नुकसान हो सकती हैं । इसलिए जब भी मंत्रों का जप करें सही उच्चारण करके ही जप करें ।

 दोस्तों अगर आप सही निष्ठा से भक्ति के साथ इस मंत्रों का मां के सम्मुख होकर पाठ करेंगे तो आपके और आपके पूरे परिवार को सुरक्षा करेंगे किसी भी प्रकार के संकट आने नहीं देंगे कली माता की बड़ी कृपा रहते हैं हमेशा के लिए अपने भक्तों पर ।


यह मित्रों वही लोग अपनाते हैं जिनके मन में भक्ति और श्रद्धा मां का प्रति अटूट प्रेम है । मित्रों बता देता हूं यह मंत्र जप करना उतना सरल नहीं है । अगर आपको विश्वास हैं और मन के अंदर हिम्मत है तो ही आप करने की सोचिए अन्यथा नहीं । अगर आप इस मंत्रों की परीक्षा करने के लिए आजमाते हैं तो शायद आपके लिए यह मंत्रों कोई भी काम आने वाले नहीं है। 

दोस्तों अगर आप सच्चे मन से भक्ति और श्रद्धा के साथ पूजा-अर्चना करेंगे  तो आपकी मनोकामना जरुर पूरी होगी अन्यथा किसी भी तरह मन में लोभ लालच रखेंगे तो शायद आपके लिए यह सब मंत्र तंत्र अधूरा रह जाएंगे ।

मित्रों मैं बता देता हूं कि यह मंत्रों इतना प्रभावशाली है कि गलत सोचने वाले को तुरंत दंड मिल जाता हैं । यदि आपके मन में गलत सोच नहीं है तो आपके लिए यह मंत्रों बहुत ही लाभदायक होगी । यह मंत्र  सिद्ध करने के बाद किसी के संसार में विपत्तियां एवं बाधा. विघ्नों सभी दूर करने में क्षमता रखते हैं । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ