शनिवार को सांप देखना हमें क्या संकेत दे रहे हैं जानिए

sneak


 शनिवार को सांप देखना हमें क्या संकेत देता है जानिए हमारे साथ मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है I


दोस्तों हर मनुष्य के जीवन में बार के अनुसार कुछ ना कुछ शुभ और अशुभ घटित होता है लेकिन कौन सी चीजें शुभ होने वाले हैं और कौन सी दृश्य अशुभ होने वाले हैं उसे हमें जानकारी प्राप्त करना अति आवश्यक है ।

शनिवार का दिन सभी के लिए शुभ नहीं होता है उसे शुभ बनाना पड़ता है तो दोस्तों शनिवार के दिन शुभ कैसे बनाएंगे यह तो हम बाद में बताएंगे लेकिन जागे हुए मनुष्य को कुछ दृश्य देखने को मिलती है जो हमें शुभ और अशुभ संकेत देते हैं ।

वैसे तो शनिवार का दिन भगवान शनि देव के पूजा किया करते हैं और पूजा करने से नकारात्मक दूर होती हैं जीवन में सभी दुविधा दूर होती हैं भगवान शनिदेव की कृपा हमेशा बने रहते हैं जिनको भी भगवान शनिदेव की कृपा चाहिए वह शनिवार के दिन अवश्य पूजा करें । 

दोस्तों बात करते हैं शनिवार के दिन अगर आपको नाग सांप दिख जाए तो आपके लिए बहुत ही शुभ समाचार हैं आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं निश्चिंत रहें ।

अगर कोई व्यक्ति घर से कहीं जाते समय शुभ कार्य करने के लिए निकालते हैं और उसी समय उन्हें नाग सांप दिख जाए तो जो काम करने के लिए जा रहे हैं वह काम बड़ी आसानी से सफल हो जाएगी उन्हें यह संकेत दे रहे हैं कि आपका काम पूर्ण होगी ।

दोस्तों सुबह-सुबह नाग देवताओं की दर्शन हो जाए तो आपके तो किस्मत चमक उठेंगे । क्योंकि नाग देवता भगवान शिव के प्रतीक है l कहा जाता है कि सुबह-सुबह अगर किसी को नाग देवी देवताओं के दर्शन हो जाए तो उनके मनोकामना पूर्ण हो जाती हैं आने वाले दिन में कोई भी मुश्किल काम बड़ी आसानी से निपट सकते हैं ।

दोस्तों इस बात को आप ध्यान में जरूर रखें अगर आपको शनिवार के दिन कहीं भी सांप दिख जाए तो भगवान शिव के नाम अवश्य जाप

करें और इस मंत्र का भी जप अवश्य करें । आपके आने वाले समय में सारे दुविधा, संकट दूर हो जाएगी । और शत्रु के साथ निपटने के लिए वह क्षमता बढ़ेगी जो आप सोच भी नहीं सकते हैं । तो इस मंत्र का जप अवश्य करें 🕉️ नमः शिवाय तीन बार इसे जप करें ।

शनिवार के दिन सांप दर्शन होने का मतलब यह है कि आपके आने वाले समय में अच्छा शुभ समाचार आने वाले हैं भगवान शनिदेव की कृपा आप पर बने हुए हैं इसलिए आप उसे के भगवान शनि देव की मंदिर में जाकर उनकी पूजा आराधना अवश्य करें ।

दोस्तों ध्यान रखें जिस दिन आप शनिवार के दिन में नाग देवी देवताओं के दर्शन हो जाए उस दिन आप समझ जाइए कि अपने घर में कभी भी शाकाहारी ही भोजन करना चाहिए शाकाहारी भोजन करने में सकारात्मक ऊर्जा पैदा होती हैं और नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती है जिससे आपके घर में वातावरण सही रहते हैं और घर के सभी सदस्यों के सेहत स्वस्थ रहते हैं ।

शनिवार को सांप देखने से उन्हें किसी अच्छे स्थान पर जाने की अनुग्रह करें । शनिवार के दिन सांप दिख जाए तो कभी भी उसे मारना नहीं चाहिए और ना ही उसे किसी भी तरह नुकसान प्रदान करें । अगर आप ऐसे किए तो आपके लिए हानिकारक बन सकता है आने वाले समय में आपके जीवन में कष्टदायक हो सकती हैं इसलिए शनिवार के दिन कभी भी गलती से भी सांप नहीं मारना चाहिए ।

अगर किसी के घर में शनिवार के दिन सांप आ जाए तो उन्हें किसी अच्छे स्थान पर ले जाकर रखें और भगवान शिव की पूजा अर्चना अवश्य करें । आप मां मनसा देवी की भी पूजा अर्चना कर सकते हैं क्योंकि नाग देवी देवताओं के देवी है मां मनसा देवी । तो मां मनसा देवी की कृपा आप पर सदैव बनें रहे ंगे ।

दोस्तों अगर आपको सपने में शनिवार के दिन सांप दिख जाए तो आपके लिए बहुत ही शुभ समाचार हैं । आने वाले समय में अगर आपके अच्छे नौकरी नहीं है तो कहीं अच्छा नकरी मिलने की उम्मीद है । और बिजनेस करने के लिए आप यदि मन बनाए रखे हैं तो भी आप आने वाले समय में बड़े अच्छे से बिजनेस में उन्नति कर सकते हैं । तो दोस्तों ध्यान रहे अगर आप ऐसे सपने दिन में देखे हैं या रात में तो अवश्य ही मां मनसा देवी की पूजा करें आने वाले समय में आपके जो भी होने वाले हैं घटित वह शुभ होने वाले हैं  ।

तो यह था आपके लिए छोटा सा जानकारी अगर हमारे इस जानकारी से पसंद आए तो कमेंट अवश्य करें और हमारे साथ आप सब्सक्राइबर करके जुड़ सकते हैं पूरे पोस्ट करने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद आपका दिन शुभ हो ।🙏


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ