अगर आपके घर में छिपकली दिखाई देती है तो समझ लीजिए ये काम तुरंत होने वाला है


Totke



अगर आपके घर में इस परिस्थिति में छिपकली दिखाई दिया तो आपके जीवन में क्या होने वाले हैं जानिए हमारे साथ । नमस्कार मित्रों हमारी वेबसाइट में आपका स्वागत है । छिपकली अक्सर सभी के घर में दिखाई देता हैं और छिपकली को घर में रहने में बहुत पसंद भी आते हैं । किसी इंसान और ना तो किसी जानवर से डरते हैं बस अपने धुन में हमेशा रहते हैं । और घर में जो भी कीड़े मकोड़े हैं उसका भोजन करते हैं । मित्रों घर में छिपकली होना हमारे लिए कोई अशुभ नहीं है बोलो तो शास्त्र के अनुसार घर में छिपकली होना हमारे लिए शुभ ही मनाया जाता है ।


ज्योतिष विज्ञान कहते हैं यदि आपके घर में छिपकली है तो आने वाले समय में आपके साथ क्या घटना होने जा रहे हैं छिपकली ही बता देंगे । इसलिए आपके लिए यह बात जानकारी होना बहुत जरूरी है । बहुत से लोग ऐसे हैं कि छिपकली को देखकर डर जाते हैं मगर डरना नहीं है आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचाने वाले हैं । छिपकली वह तो अपने भोजन के लिए आपके घर को साफ करते हैं कीड़े मकड़ा से । इसलिए छिपकली से डरना आपके लिए ठीक नहीं है बस आप छिपकली के विषय में जानकारी प्राप्त अवश्य करें ।
👇
मित्रों सबसे पहले तो आप यह जान लीजिए कि छिपकली के पूरे शरीर में जहर होता है अगर किसी भी भोजन में गिर जाए तो वह भोजन कभी नहीं खाना चाहिए उसे फेंक देना चाहिए ।
 अगर जाने अनजाने में आप भोजन खा भी लिए तो आपके तबीयत पूरी तरह बिगड़ जाएगा तुरंत किसी डॉक्टर के पास जाकर इलाज करवाइए । आपके घर में छिपकली है तो भोजन हमेशा ढक कर रखना चाहिए वह भी सुरक्षित जगह में रखना चाहिए ।

👇
छिपकली हमें ऐसे आभास करवाते हैं जो कि कुछ ही दिनों के अंदर कुछ घटना हो सकता है । लोग बात करते समय छिपकली टिक टिक करके आवाज करते हैं, इसे आप गौर करके जरूर देखिएगा । जब भी कोई इंसान बात करते हैं उसके बाद छिपकली टिक टिक करके आवाज निकालते हैं पर वह आदमी कौन सा बात कर रहे हैं झूठ है या सच छिपकली के टिक टिक आवाज से ही आभास हो जाता है ।

👇
चलिए आप और जानते हैं छिपकली हमें क्या-क्या आभास करवाते हैं । 

प्रिय मित्रों यदि आपके सीधे सिर पर छत के ऊपर से छिपकली गिर जाए तो आने वाले समय में आपके पास इतने धन होंगे कि आप सोच भी नहीं सकते हैं । किसी भी व्यक्ति के सिर पर यदि छिपकली गिर जाए तो जान लीजिए उनका समय धन से भरने वाले हैं ।

👇
घर में कोई भी सदस्य अगर सुबह सुबह छिपकली को संभोग करते हुए देख लिया तो जान लीजिए आपके घर में किसी की विवाह होने वाले हैं । किसी एक दूसरे के मिलन होने वाले हैं । नया रिश्ता बनने वाले हैं  कुछ ही दिनों के अंदर आपके किस्मत कुछ दिन के अंदर बदलने जा रहे हैं । ऐसा दृश्य देखना सभी का किस्मत में नहीं होता है । छिपकली ऐसे प्राणी है जो कभी भी संभोग करते हैं तो चुपके-चुपके ही करते हैं इंसान की तरह । छिपकली सबके सामने संभोग नहीं करते हैं लेकिन आपको अगर इस प्रकार दृश्य दिख जाए तो जान दीजिए आपका साथ कुछ नया होने वाले हैं ।


इसे भी आप याद रखें घर से कहीं आप बाहर जाते समय अगर आपके सामने छिपकली टिक टिक करके आवाज करते हैं तो जान लीजिए कि जो भी आप कार्य करने के लिए जा रहे हैं वह सफल प्राप्त होगा ।

सुबह-सुबह अगर कटी पूछ वाली छिपकली दिख जाए तो यह आपके लिए शुभ नहीं है कुछ दिन के लिए सावधान रहिए और भगवान शिव के पूजा अर्चना में लगे रहिए । अगर आपके साथ कभी भी किसी छिपकली की पूछ कट जाए तो आपके लिए यह भी शुभ नहीं है कुछ दुर्घटना सामने होने वाले हैं । ऐसी परिस्थिति में आप भगवान शनिदेव की पूजा अर्चना करें ।


प्रिय मित्रों यह था आपके लिए छोटा सा जानकारी अगर हमारे यह जानकारी आपको पसंद आया तो कमेंट अवश्य करें और अपने करीबी मित्रों को शेयर करें उसे भी जानकारी देने की कृपा करें आपका दिन शुभ हो ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

--------------OR----------------- Editable Script:
close