लौंग से धन प्राप्ति के यह है सबसे सरल उपाय जानें


Totka


लौंग से धन प्राप्ति के लिए कैसे करें आसान उपाय जानिए हमारे साथ मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । हमारे जीवन में मुख्य भूमिका निभाते हैं धन ।  यदि पैसा हमारे पास है तो दोस्ती, रिश्तेदार सभी करीब होते हैं अगर आपके पास पैसा नहीं है तो सब के सब दूरियां बना लेते हैं। इसलिए हमें धन की आवश्यकता है । हम मेहनत तो करते हैं पर हमारे पास धन हमेशा कमी होती है परंतु ऐसा क्यों ? ऐसे में आपको जो चीज हम बताने जा रहे हैं इसे अवश्य करें आपको मनचाहा धान प्राप्त हो सकता है । 


लौंग को तो आप जानते ही हैं बाजार में 2-4 रुपया में मिल जाते हैं । लौंग मैं इतना सुगंध है कि मुंह में डालने के बाद सामने वाले व्यक्ति को मोहित कर देते हैं । लौंग का उपयोग पूजा में भी किया जाता है हिंदू धर्म में बहुत ही इसको महत्व दिया गया है ‌‌। लौंग में वह  गुण है कि अपने सुगंध से किसी का जिंदगी की रंग बदल सकते हैं । 

सबसे पहले आप यह जान लीजिए कि हम मेहनत करते हैं और हमें अधिक धन प्राप्त क्यों नहीं होती है । प्रिय मित्रों सबसे पहले तो आप इन बातों को ध्यान में जरूर रखें । यदि किसी व्यक्ति के जीवन में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पड़े हुए हैं तो उनके जीवन में कितने भी मेहनत करेंगे तो वो कभी भी पैसा ज्यादा कमा नहीं सकते हैं । क्योंकि नकारात्मक ऊर्जा से पैसा हाथ में नहीं रुकती है और ना ही धन ठीक से उनके जिंदगी में आते हैं । 

इसलिए कुछ उपाय करके जो हमें नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करके सकारात्मक ऊर्जा को हमारे अंदर प्रवाहित करना चाहिए जो कि आप ऐसा नहीं करते हैं । 


 आपके जीवन में अगर नकारात्मक उर्जा से प्रभावित है तो उसे खत्म करने में लौंग ही सक्षम है । इसलिए आपको इन बातों को ध्यान में रखते हुए करना चाहिए । तो कैसे अपने भीतर और घर के सभी सदस्यों के भीतर  नकारात्मक उर्जा के प्रभाव से कैसे बच सकते हैं । और सकारात्मक ऊर्जा को कैसे ला सकते हैं तो चलिए जानते हैं । 


प्रिय मित्रों आप तो जानते ही हैं कि माता लक्ष्मी धन की देवी हैं । ज्योतिष विज्ञान कहते हैं कि पान के पत्ते पर लौंग रखकर देवी को अर्पित करना चाहिए लगातार तीन दिनों ऐसा करें. आपकी धन संबंधी समस्याएं दूर हो जाएंगी. बाद में इस लौंग को आप प्रसाद के रूप में ग्रहण करें और घर के सभी सदस्यों को वितरण करें । 

👇

आज के बाद जब भी आप घर में सरसों तेल से दीपक जलाएंगे तो तभी आप एक लौंग उस सरसों तेल के अंदर डाल कर रखें । ध्यान रखें प्रतिदिन इस प्रकार करना चाहिए । आपके जीवन में धन की कभी भी कमी नहीं होगी । क्योंकि नकारात्मक उर्जा के प्रभाव से बचाता है  घर में नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाती हैं और सकारात्मक उर्जा के प्रभाव से आपके जीवन में रंग लेकर आएंगे ।


इस उपाय को भी करें । रात को सोने से पहले २ कपूर के साथ ३ लौंग को किसी तमा बर्तन में रखकर जला दीजिए । उसके बाद घर के चारों ओर उसे घुमाना चाहिए । जब लौंग और कपूर राख में बदल जाइ तो मेन दरवाजा के सामने रख दीजिए । उसके बाद सुबह उठकर उससे पानी में बहा दीजिए । प्रिय मित्रों इस प्रकार अगर आप करना चाहते हैं तो कम से कम 90 दिन तक करना होगा तभी आप धन प्राप्त कर सकते हैंं । आपके जीवन में सभी दिशाएं बदल जाएंगी और आपके जीवन में सुख शांति आने लगेंगे ।


प्रिय मित्रों यह था आपके लिए छोटा सा जानकारी अगर हमारे जानकारी से आपको पसंद आया तो कमेंट अवश्य करें आपका दिन शुभ हो । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ