नींबू से ऐसे करें शत्रु का नाश जो कभी आपको आंख उठाकर नहीं देखेंगे


शत्रु नाश


 नींबू से कैसे करें शत्रु का नाश जानिए हमारे साथ मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । 

जो मित्रों अपने सूत्रों से तंग है जीवन जीने की समस्या हो रही है तो आपके लिए शानदार निंबू का टोटके लेकर आया हूं जहां अपने शत्रु को अपने वश में कर सकते हैं और तो और इसे करने के बाद आपके साथ मित्रता करने की प्रयास करेंगे । प्रिय मित्रों हर बाधा को दूर करने के लिए कुछ ना कुछ तो उपाय जरूर होते हैं  आपके जीवन में अगर किसी के लिए बाधा उत्पन्न हो रही हैं तो बिल्कुल फिकर मत करिए हम आपके लिए ऐसे उपाय लेकर आया हूं जहां शत्रु आपका एक दिन मित्र बनेंगे ।



बात तो यह है कि जिंदगी में जीना है तो किसी के साथ शत्रुता नहीं मित्रता से ही जिंदगी जिया जाता है ‌ वह भी प्रेम भाव से । अगर कोई भी इंसान बेवजह आपके साथ मित्रता छोड़ शत्रुता बनाने की कोशिश कर रहे हैं इसमें आप टोने-टोटके करके ऐसे व्यक्ति का पीछा छुड़ा सकते हैं । कुछ लोग ऐसे होते हैं कि दूसरे की धन-संपत्ति देखकर जलती है । और कुछ लोग तो ऐसे होते हैं आपके कुछ भी कामयाबी से ऐसा करते हैं ऐसे लोगों को आपके लिए सबक सिखाना बहुत जरूरी हो जाता है ।

जो लोग अपने फायदे के लिए किसी के साथ शत्रुता मोड़ लेने से एक दिन धीरे-धीरे भयानक रूप ले लेती है जो कि ऐसा होना नहीं चाहिए । छोटे बीमारी ही धीरे-धीरे बड़े हो जाता हैं इसलिए छोटे बीमारी को अगर आप अभी से इलाज नहीं करेंगे तो आपके लिए बहुत ही हानिकारक हो सकता है । अगर आपको लगता है कि वह व्यक्ति आपका शत्रु है तो आप टोने-टोटके करके उससे मुक्ति पा सकते हैं । और दूसरी बात रहे कि बेवजह किसी को टोने टोटके करना भी नहीं चाहिए । क्योंकि किसी को नुकसान करने से टोने टोटके से आपको कोई फायदे नहीं होंगे बाद में इसका दंड आपको ही भुगतना पड़ेगा । 

आज में जो हम आपको टोने टोटके देने जा रहे हैं नींबू के जरिए इसे ध्यान से करेंगे तो आपका शत्रु का नाश होंगे एवं आंख उठाकर भी कभी नहीं देखेंगे । आप से शत्रुता छोड़ के मित्रता बनाने के लिए प्रयास करेंगे । मित्रों इस नींबू का टोने टोटके में बहुत शक्तिशाली प्रभाव पड़ता है जिसमें आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं ।


तो चलिए जानते हैं नींबू से कैसे करेंगे इलाज शत्रु का ।


काला वस्त्र पहनकर शनिवार रात 12:00 बजे किसी निर्जन स्थान में जाकर एक नींबू लीजिए और चार  किला लीजिए और सिंदूर । निंबू के ऊपर में शत्रु का नाम लिखिए सिंदूर से उसके बाद यह मंत्रों लिखिए:-  क्रिं क्रिं शत्रु नाशिनि क्रिं क्रिं फट,  ।  उसके बाद 4 किले को नींबू के अंदर गढ़ते समय इन मंत्रों का जाप करें और एक-एक करके किला नींबू के अंदर गढ़ना चालू करें । उसके बाद नीम पेड़ के नीचे उस नींबू को मिट्टी का अंदर गाढ़ दीजिए और तीन बार इस मंत्र का जप करें । उसके बाद सीधे अपने घर चले आना है हाथ पैर धो कर अपने काम पर लग जाना है। इस प्रकार शनिवार से लेकर आपको सोमवार तक करनी है । ऐसे करने से शत्रु 5दिनों के अंदर आपके वश में होने लगेंगे एवं कभी भी आप से शत्रुता मोर नहीं लेंगे आपसे मित्रता करने के लिए  कोशिश करेंगे।

इस टोटके को एक बार करके देखिए तभी आपको समझ में आएगी । 

प्रिय मित्रों यह था आपके लिए छोटा सा जानकारी अगर हमारे यह जानकारी से आपको पसंद आया तो कमेंट अवश्य करें आपका दिन शुभ हो ।🙏

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ