एक रोटी से शत्रु का नाश करें बड़ी आसानी तरीका से

वशीकरण


एक रोटी से कैसे अपने शत्रु को नाश कर सकते हैं जानिए हमारे साथ मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । जिंदगी में दौर भाग करते-करते मित्र बनते हैं तो कहीं-कहीं शत्रु भी बन जाते हैं । अगर शत्रु ज्यादा हम पर हावी हो जाए तो उनकी पीछे छोड़ना बहुत अनिवार्य हो जाता है । प्रिय मित्रों हमारे जिंदगी एक चक्र जैसा चलता रहता है यह कभी रुकते नहीं है अगर आपके जिंदगी में दुश्मन हो जाए तो जिंदगी में रुकावट पैदा करता है । अगर आपके जिंदगी में कोई भी व्यक्ति रुकावट करें तो आप ना तो कुछ अच्छे काम कर पाएंगे और ना ही अपना जीवन सफल कर पाएंगे इसलिए ऐसे लोगों से दूर रहना आवश्यकता होता है । 



प्रिय मित्रों यदि आपके जिंदगी में कोई भी व्यक्ति रुकावट करने के लिए सोच रहे हैं या आपके कोई भी काम में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं तो आप बिल्कुल फिक्र मत कीजिए मैं आपके लिए वह समाधान लेकर आए हैं जहां आप आसानी से एक रोटी के जरिए समाधान कर सकते हैं । 

👇

आप तो जानते हैं कि रोटी हमारे मुख्य भोजन है जिसके कारण हमारे यह जिंदगी चलती है । जिसके घर में रोटी नहीं है तो आप समझ गए होंगे कि उनका दरिद्रता भरा हुआ रहता है । रोटी खाने से हमारे शरीर में वह शक्ति प्रदान करते हैं जहां कुछ भी काम करने में सक्षम होते हैं इसलिए हमारी जिंदगी में मुख्य भूमिका निभाते हैं एक रोटी रोटी बिना हमारे जीना मुश्किल है ।  मित्रों अगर आप चाहते हैं कि हम रोटी से अपने शत्रु को वश में करेंगे तो यह उपाय आपको अवश्य करने चाहिए ।


आपको करना क्या होगा विस्तार से जानिए ।


शनिवार के दिन सुबह सुबह एक रोटी लेनी है उस पर शुद्ध गाय घी से रोटी पर अपने शत्रु का नाम लिखें ।

👇

उसके बाद हाथ में ५ लौन्ग लीजिए और फिर एक-एक करके रोटी के अंदर शत्रु का नाम लेकर गड़ दीजिए उसके बाद 20 मिनट प्लेट पर रोटी को छोड़ दीजिए । 20 मिनट समाप्त होने के बाद उस लौन्ग रोटी से निकलकर अपने हाथ में रखीए । उसके बाद आपको एक ऐसी जगह ढूंढनी है जहां चिट्टियां के वास हो । और फिर उसी जगह पर आपको रोटी को रखना होगा । उसके बाद जहां आप रोटी रखे हैं ठीक उसी के दो फिट दूरी में मिट्टी के नीचे गाड़ दीजिए हाथ में रखे हुए उस 5 लॉन्ग को । 

और यह काम शनिवार के दिन 12:00 बजे से पहले करना चाहिए । फिर दूसरे दिन जा कर देखिए कि आपका रूठी चीटियों ने कितने खाएं  । आपका रोटी चिट्टियां जितनी खाएंगे आपका शत्रु का नाश वैसे धीरे-धीरे होते जाएगा । अगर पूरी तरह से आप का दिया हुआ रोटी खा लिया तो आप समझ लीजिए कि आप का दुश्मन बिल्कुल समाप्त हो गया और धीरे-धीरे आपका साथ साथ दुश्मन छोड़कर मित्रता करने के लिए आ जाएंगे ।

👇

इस बात पर भी आप ध्यान दीजिए आपके यह काम तभी होगी जब आपका कोई शत्रु होगा वैसे आप किसी को अच्छा आदमी पर अगर आप करने की कोशिश करेंगे तो उल्टा असर पड़ सकता है । इसलिए सावधानी के साथ जो शत्रु है आपका जिसके लिए आपका जीवन में रुकावट हो रही है आप उसी पर ही कर सकते हैं । अगर आप इसके जरिए किसी गलत अंजाम देने की कोशिश करेंगे तो इसका उल्टा असर पड़ेगा और आपको दंड भुगतना पड़ेगा । तो मित्रों इस बात को ध्यान में रखते हुए कार्य करें और आपका जीवन सफल बनाई है । अगर हमारे यह जानकारी आपको अच्छा लगे तो कमेंट अवश्य करें और अपना मित्र को भी शेयर करें । धन्यवाद 🙏

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ