शत्रु पर विजय पाने के यह है सबसे सरल उपाय


Totke vashikaran


शत्रु पर विजय पाने के लिए कैसे करें सरल उपाय जानिए हमारे साथ मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । वर्तमान दिन में मित्रों बनाने में जितना कठिन होता है शत्रु बनाने में इतना कठिन नहीं होता है क्योंकि शत्रु तो किसी भी कार्य में बाधा उत्पन्न करने में उन्हें आनंद मिलती हैं । और अपने काम में उनका जलन होते हैं । कुछ भी अगर हम अच्छा काम करेंगे तो उन्हें अच्छा नहीं लगता है ।


 शत्रु तो बस मेरे जैसे नकल करके दुनिया के सामने कैसे आगे बढ़े वह सोचते हैं । जो शत्रु होते हैं दुनिया के सामने मुझे शर्मिंदा करने की तनिक भी चिंता नहीं करते हैं । मुझे जितना नीचे धकेल देंगे शत्रु उतना इंजॉय करते हैं और तो और जीवन में ऐसे भी दुश्मन जन्म हो जाते हैं कि अपने परिवार पर भी हमला करने की हावी हो जाते है । शत्रु किसी का नहीं होते हैं ना अपने लिए ना दूसरे के लिए । 


मित्रों पहले तो आप को समझना चाहिए कि आपका शत्रु है कौन। वैसे तो शत्रु बातों बातों पर हो जाता है बहुत ऐसे आदमी के साथ पैसे के मामले में भी दुश्मन हो जाता है लेकिन ऐसा नहीं कि किसी बातों बातों पर उसे आप शत्रु मान लें । आप उन लोगों को छोटे-मोटे बातों पर शत्रु नहीं मान सकते हैं जब आपके जान पर हावी हो जाए तभी उन्हें आप शत्रु मान सकते हैं ।


तो चलिए अगर आपका भी इस प्रकार के शत्रु आपका जीवन में आ गया है तो इससे छुटकारा पाने का एक ही उपाय है जहां हम आपको बताएंगे जो किसी के अनुसार ।


वैसे तो शत्रु से छुटकारा पाने के लिए तरह-तरह के उपाय हैं मगर आज जो कुछ भी ज्योतिष विज्ञान के अनुसार बताने जा रहे हैं इसे करने के बाद सत्र से छुटकारा पा सकते हैं । 

👇

 उपाय 👉आप एक मोर पंख लें और शनिवार या मंगलवार की रात को उस मौर पंख पर अपने शत्रु के नाम को बजरंगबली के शरीर पर चढ़े सिंदूर से लिखें। उसके बाद मोर पंख को आप पूजा के स्थान पर छोड़ दें पूरी रात । अगले दिन सुबह जल्दी उठकर उस मोर पंख को बहते हुए पानी में प्रवाहित करना होगा। यह कार्य आपको स्नान से पहले करना चाहिए । ज्योतिषी शास्त्र के अनुसार इस उपाय से कितना भी बड़ा शत्रु होगा वह शांत हो जाएगा अपने शत्रु पर विजय प्राप्त कर सकते हैं बड़ी आसानी से ।

यह उपाय आप उन्हीं पर कर सकते हैं जिसके लिए आप परेशान हो आपके जीवन में संकट पैदा किए हैं बाकी अगर आप किसी अच्छे आदमी पर करेंगे तो उल्टा असर पड़ सकता है । 

👇

शत्रु पर विजय प्राप्त करने के और एक आसान उपाय आप प्रत्येक मंगलवार के दिन बजरंग बली हनुमान की पूजा अर्चना करें । उनका मंत्र का जप करें इससे आपके आने वाले समय में ना तो शत्रु रहेंगे और ना ही आपके जीवन में कोई बाधा उत्पन्न होगी । 

आशा करता हूं कि हमारे यह जानकारी आपको पसंद आया होगा यदि हमारी यह जानकारी पसंद आया तो कमेंट अवश्य करें और हमारे साथ इसी तरह जुड़े रहिए धन्यवाद आपका दिन शुभ हो ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ