heropanti 2 movie watch online

Heropanti 2 movie download. Heropanti 2 full movie watch .Heropanti 2 movie. Heropanti 2 movie release date

Heropanti 2

हिरोपंती 2 मूवी ऑनलाइन देखने से पहले यह पोस्ट एक बार जरूर पढ़ लीजिए उसके बाद पूरे मूवी को देखकर आनंद ले । यदि आप पूरे पोस्ट को नहीं पड़गे तो फुल मूवी देखने के लिए आपके लिए समस्या हो सकती है इसलिए कृपया करके पूरे पोस्ट को जरूर पढ़िए मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है ।



वर्तमान बॉलीवुड के सभी अभिनेता को चैलेंज करने वाले टाइगर श्रॉफ अपने फिर से एक नई फिल्म Heropanti 2 की शुरुआत कर दी है जिसे अगले जुलाई में रिलीज होनी चाहिए थी लेकिन महामारी के कारण यह फिल्म अगले 3 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाले है । मीडिया सूत्र के अनुसार आप बड़े पर्दे पर 3 दिसंबर को ही देख सकते हैं ।  लेकिन हमारे पास गुप्त रिपोर्ट के अनुसार आपको यह फिल्म ऑनलाइन में भी देखने को मिल सकती हैं ।


और आगे पढ़िए

👇

टाइगर श्रॉफ दिसंबर के महीने से अपनी पहली फिल्म, हीरोपंती की सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार थे और 9 से अधिक देशों में फिल्म की शूटिंग की योजना बनाने के बारे में सभी के बीच चर्चा थी।  फिल्म में तारा सुतारिया को टाइगर के साथ फीमेल लीड के रूप में दिखाया गया था।  हालांकि, बॉलीवुड हंगामा ने अब यह जान लिया है कि एक्शन थ्रिलर की शूटिंग में देरी हुई है।


फिल्म को दुनिया भर में शूट किया जाना था, लेकिन कोरोनवायरस के नए संस्करण के कारण;  निर्माताओं ने भी शूटिंग स्थानों के अपने आका को पूरा नहीं कर सके।  फिल्म कोविद 19 के वैश्विक परिदृश्य के नियंत्रण में है, यह फिलहाल फिल्म के लिए एक प्रतीक्षा और घड़ी का परिदृश्य है और निर्माता एक नए कार्यक्रम का मंथन करेंगे, ”विकास के करीबी एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

यह टेलर एक बार जरूर देखिए क्या आपके लिए मूवी बने हैं या नहीं ।

👇



 दरअसल कोविद 19 का नया उत्परिवर्ती देरी का एकमात्र कारण नहीं है।  “फिल्म की पटकथा भी उम्मीद से अधिक समय लेती है, और लेखन विभाग इसे परिष्करण स्पर्श देता है।  इस बीच, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बच्चन पांडे पर काम शुरू कर दिया है, जो कि अक्षय कुमार के अनुभव के तहत उनके लिए एक परीक्षण की शूटिंग से अधिक है और वह हीरोपंती 2 पर भी इसी तरह की शूटिंग की रणनीति को लागू करेंगे, “स्रोत आगे साझा किया।  फिल्म अहमद खान द्वारा निर्देशित है, जो वर्तमान में टाइगर श्रॉफ को बड़े-से-जीवन अवतार से पहले कभी नहीं देखा जाने की योजना के साथ फिल्म के एक्शन दृश्यों पर काम कर रहे हैं।


 टाइगर श्रॉफ कहते हैं 👉“उम्मीद है, हमें मार्च से पहले रोलिंग मिलनी चाहिए।  हम सभी ब्रिटेन जैसी जगहों की यात्रा के लिए स्थिति के थोड़ा बेहतर होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, और अमेरिका इन जैसे समय में थोड़ा जोखिम भरा है।  पहले से तय शूटिंग स्पॉट में से कुछ में बदलाव की भी संभावना है।  एक नए शेड्यूल पर जल्द ही मंथन किया जाएगा, क्योंकि एक ही जगह पर कई जगहों पर यूनिट के साथ फिल्म पूरी करने का विचार है, ”फिल्म से जुड़े मीडिया ने बताया।


 फिल्म में हीरोपंती, बाघी, बाघी 2 और बाघी 3 के बाद संरक्षक साजिद नाडियाडवाला के साथ टाइगर श्रॉफ के पांचवें सहयोग को चिह्नित किया जाएगा।

पूरे मूवी देखने के लिए नीचे लिंक दिया गया इसे क्लिक करने के बाद आप देख सकते हैं । 

👇

Heropanti 2 movie watch online


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ