दुश्मन को भगाने का यह है सबसे आसान और जबरदस्त टोटका करें

Mantras totka


 दुश्मन को भगाने का यह है सबसे आसान तरीका नमस्कार मित्रों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । जीना है तो प्रेम से नफरत से नहीं मित्रों अगर किसी के जिंदगी में दुश्मन बन जाए तो जीना बहुत मुश्किल हो जाता है । इसलिए ऐसे शत्रु को अपनी जिंदगी से हटाना कुछ उपाय जरूर करना चाहिए । वैसे तो शत्रु को नाश करने के लिए बहुत से उपाय हम आपको बताया हैं । आज में जबरदस्त टोटका बताने वाले हैं आपके जिंदगी में किसी भी प्रकार के दुश्मन क्यों ना हो उसे भगाने के लिए आप सक्षम होंगे । 



सांसारिक जीवन में दौर भाग करते-करते कहीं ना कहीं हमें दुश्मन से भेंट हो ही जाती हैं । वैसे हर किसी के जिंदगी में कई प्रकार के दुश्मन बन सकता है कब और किस परिस्थिति में दुश्मन हो जाए यह कोई नहीं बता सकता है । लेकिन किसी की जिंदगी में अगर दुश्मन के ज्यादा हावी हो जाए तो उनके लिए जीना बहुत ही कठिन हो जाता है । 

बहुत ऐसा दुश्मन होता है आप सामने से उसे पहचान नहीं सकेंगे लेकिन आपको पीछे से वार करने के लिए तत्पर रहेंगे । ऐसे आदमी को आप पहचाने में नाकाम रहते हैं जिसके कारण आपका जिंदगी बर्बाद हो जाता है । उन लोगों से छुटकारा पाने के लिए भी हम आपको उपाय बताएंगे बस हमारे साथ बने रहिए ।


सबसे पहले आपको यह जानकारी होना बहुत ही आवश्यकता है कि आपका दुश्मन कैसा है क्या आप उनसे आमने सामने लड़ सकते हैं या नहीं । यदि आप आमने सामने लड़ सकते हैं तो मंत्र तंत्र करने की कोई आवश्यकता नहीं है । अगर आपका दुश्मन आपसे शक्तिशाली है तो ऐसे मैं आप मंत्र तंत्र करके उन्हें भगा सकते । 


 मंत्र तंत्र से दुश्मन को भगाने के लिए क्या करें उपाय जानिए ।


इस प्रक्रिया को आप शनिवार के रात 8:00 बजे के बाद शुरू करें । 

 

किसी पवित्र स्थान पर कागज रखें उसके बाद कागज पर इस मंत्र को लिखिए ।

👇

। ऐं ह्रीं श्रीं क्लीं कालिके क्लीं श्रीं ह्रीं ऐं ।


👉 अपना शत्रु का नाम लिखिए 

👇

। ऐं ह्रीं श्रीं क्लीं कालिके क्लीं श्रीं ह्रीं ऐं ।

लाल कलर के पेंट से लिखना होगा।


उसके बाद दुश्मन का नाम के ऊपर एक छोटा सा पात्र रखें और उसमें थोड़ा सा शहद और गाय घी मिलाकर उस पात्र में रखें । उसके बाद उस पात्र के अंदर 11 लॉन्ग के साथ ₹1 का सिक्के रखें । उसके बाद इस मंत्र का 21 बार जप करें ।


। ऐं ह्रीं श्रीं क्लीं कालिके क्लीं श्रीं ह्रीं ऐं ।


जप करने के बाद अपना शत्रु का नाम लेकर कहे कि मेरे जिंदगी से वह दुश्मन भाग जाए और प्रणाम करें । उसके बाद कागज को मोड़कर उस पत्र के अंदर डाले । और फिर किसी घर के ऐसे स्थान पर रखें जब तक आपका दुश्मन भाग ना जाए तब तक उसी स्थान पर रख दीजिए । आपका काम पूर्ण हुए इसका असर धीरे-धीरे आपको देखने को मिलेगी जब तक दुश्मन आपके जिंदगी से भाग ना जाए तब तक उसे उसी जगह पर रखें । 


अब बात करते हैं अनजान दुश्मन को कैसे भगाएं?  प्रिय मित्रों कुछ दुश्मन आमने सामने हो जाते हैं और कुछ दुश्मन ऐसे हैं कि आप उसे पहचान नहीं सकते हैं पीछे से वार करते हैं तो ऐसे में आपको करना क्या होगा बिस्तर से जानिए ।

 ‌‌‌‌

 प्रत्येक शनिवार के दिन काली माता की पूजा अर्चना करें एवं आप मंगलवार के दिन भी काली माता के पूजा कर सकते हैं । शास्त्र के अनुसार अगर किसी व्यक्ति के जिंदगी में अनजानी दुश्मन जन्म ले ले तो उन्हें काली माता की पूजा अर्चना अवश्य करना चाहिए । काली माता का पूजा साधना करने से शत्रु से छुटकारा बहुती आसानी से पा सकते हैं । क्योंकि काली माता अपने भक्तों को हमेशा रक्षा करते हैं किसी भी प्रकार के आपका दुश्मन हो काली माता से दंड मिलती हैं ।

शिव का शक्तिशाली मंत्र

देवता बुलाने का मंत्र

कलयुग का सबसे शक्तिशाली मंत्र

चमत्कार के लिए शक्तिशाली मंत्र

हनुमान जी का सबसे शक्तिशाली मंत्र

सर्व शक्तिशाली गुरु मंत्र

गुप्त टोटके

तांत्रिक टोटके

महाशक्तिशाली वशीकरण

इच्छापूर्ति टोटका

प्राचीन ऋषियों के शक्तिशाली टोटके

स्वास्थ्य संबंधी टोटके

घरेलू टोटके

भाग्य जगाने के टोटके

जमीन बेचने में अड़चन पर टोटके

इंद्रजाल टोटके

शनिवार के टोटके

रामबाण टोटके

असली प्रैक्टिकल टोटके

प्राचीन टोटके

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

--------------OR----------------- Editable Script:
close