गुप्त टोटके भाग्य अगर आपका साथ नहीं दे रहा है तो इसे आजमाकर देखें

Totke vashikaran


इंटरनेट की दुनिया में शायद आप बहुत से टोटके पड़ लिए होंगे लेकिन आज में जो आपको  आपके भाग्य बदलने के टोटके बताने जा रहे हैं ऐसे गुप्त टोटके कहीं नहीं मिलेगी मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । 

हर मनुष्य के जीवन में परेशानियां आती है पर कोई उसे झेल पाते हैं तो कोई अपने परेशानियों से झेलने की क्षमता रख नहीं पाते हैं । अगर आप अपनी जिंदगी परेशान में गुजार रहे हैं तो बिल्कुल फिक्र मत कीजिए आज आपका परेशानियां का हल निकालने के लिए ऐसे गुप्त टोटके लेकर आए हैं जहां आप अपने जिंदगी सरल तरीका से जी सकते हैं आज का यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होगा हमारे साथ बने रहिए ।




हर मनुष्य के जीवन में छोटे-मोटे परेशानियां आती रहती हैं पर उसे झेलने की क्षमता होनी चाहिए । दुनिया में बहुत ऐसे लोग हैं कि छोटे-मोटे परेशानियां से लड़ नहीं पाते हैं क्षमता खो देते हैं जिसके कारण अपना बुद्धि भ्रष्ट हो जाता है । ऐसे लोग घर में बैठकर मन को कष्ट देते हैं । मित्रों ऐसे करने से कुछ नहीं होता है आपका साथ जो कुछ भी हो रहा हैं यह सभी उन परमात्मा का ही देन है । 

आपका कर्म का ही फल है अगर आप अपने कर्म सही करने की कोशिश करेंगे तो आपके साथ आने वाले दिन में बहुत ही अच्छा होगा । अभी आपका साथ जो कुछ भी हो रहा हैं अच्छा ही हो रहा है, आने वाले समय भी आपके साथ अच्छा ही होने वाले हैं । मन में कभी भी उदास नहीं रखना चाहिए और कभी भी अपने आप को कमजोरी महसूस नहीं करनी चाहिए । जीवन में सफल प्राप्त वही लोग करते हैं जिनके मन जोश में भरे होते हैं मन को कभी टूटने नहीं देते हैं । बस आप भी अपने मन को कभी भी उदास मत कीजिए । 


हमारे साथ कभी-कभी ऐसा भी होता है बिना किसी बुरे काम किए कष्ट झेलना पड़ता है यानी हमसे कोई भी गलती नहीं हुई फिर भी हमें बेवजह किसी ना किसी कारण से दुख झेलना पड़ता है । प्रिय मित्रों हम जब भी रास्ते में चलते हैं कहीं ना कहीं हमारे पैर में कांटा चुभ जाती हैं तो क्या हम रास्ते में चलना बंद कर देंगे नहीं ना, यह बात आप हमेशा ध्यान रखिए हमारे जीवन भी एक मशीन तरह हमेश चलता रहता है बस आगे में देखकर ही चलना चाहिए । अगर आपके साथ आपका भाग्य साथ नहीं दे रहे हैं तो आप उन परमात्मा का ध्यान लगाइए जिन परमात्मा ने आपको इस धरती पर भेजा है । 

 मित्रों आपका भाग्य बदलने वाले गुप्त टोटके बताने जा रहे हैं और इसे यदि आप भक्ति और श्रद्धा के साथ करेंगे तो आपका भाग्य जरूर बदल देंगे और आने वाले समय में आपका किस्मत चमक उठेगा । 


भाग्य बदलने वाले टोटके तो आप बहुत पढ़े होंगे लेकिन ऐसे टोटके आपको कोई नहीं बताएगा । क्योंकि यह टोटके जो भी भक्त किए हैं उसका साथ सच साबित हुआ है । आप भी करेंगे तो आपका भाग्य बदल जाएगा मैं उम्मीद करता हूं कि आप कर सकते हैं तो चलिए जानिए आपको करना क्या होगा । 



मंगलवार के दिन सुबह सूर्य उदय होने से पहले स्नान आदि करके अपने शरीर को शुद्ध बनाई । उसके बाद तीन जवा फूल हाथ में लीजिए उसके बाद सीधे चले जाइए मां काली के मंदिर । उसके बाद मां काली के सामने बैठकर इस मंत्र का जप करें । 


ॐ जयंती मंगला काली भद्रकाली कृपालिनी नमोस्तुते । 


एक बार इस मंत्र का जाप करके एक जवाब फूल मां का चरणों में अर्पित करें । इस तरह आपको 3 जवा फूल मंत्रों पाठ करके और अर्पित करना होगा । उसके बाद आपके मन में जो भी इच्छाएं हैं मां का सामने प्रकट करें । अगर आपके जीवन में कष्ट से छुटकारा पाना चाहते तो भी मां का सामने प्रकट करें और कहें कि माता मेरे जीवन में जो भी कष्ट है उसे दूर करें ।

 जवा फूल काली माता को बहुत पसंद है आप उन तीनों जवा फूल में से छोटे-छोटे टुकड़े निकालिए और अपने मनी पर्स में रख दीजिए । जहां आपका तिजोरी है वहां भी आप उन छोटे जवा फूल का टुकड़े रख दीजिए । इससे आपकी धन की कभी भी कभी नहीं होगी । 


प्रिय मित्रों अगर आप किसी शुभ कार्य में जा रहे हैं तो इस प्रकार करके माता का उन तीनों जवा फूल का टुकड़ा साथ में लेकर जाइए । इससे आपके जो भी शुभ काम है बहुत ही सरलता से सफल हो जाएगा । माता की जवा फूल के टुकड़े अगर आपके साथ में रहे तो  आने वाले समय में ना तो कोई संकट आने वाले हैं और ना कोई दुविधा । माता का जवा फूल में वह शक्ति हैं जहां आपका हर काम को सफल बना देगा और आपका भाग्य बदल देगा । आपका किसी भी काम में रुकावट नहीं होने वाले हैं । अगर आपको इस तरह माता को प्रसन्न करना है तो मंगलवार के दिन और शनिवार के दिन ही करें ।

मैं उम्मीद करते हैं कि आपको हमारे इस गुप्त टोटके को पसंद आया होगा ।  आपका जीवन सफल बना देगा बस भक्ति और श्रद्धा के साथ इस गुप्त टोटके को करते रहिए आपका भाग्य बदल जाएगा । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ