महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र से आप जिसे चाहे उसे पा सकते हैं

 

Vashikaran mantra

महाशक्तिशाली इस वशीकरण मंत्र से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं । वैसे तो इंटरनेट की दुनिया है आपको कहीं ना कहीं वशीकरण मंत्र मिल जाएंगे लेकिन आज जो हम आपको वशीकरण मंत्र देने जा रहे हैं इसे प्राप्त करने के लिए ना तो आपको कोई मूल्य चुकाना पड़ेगा और ना ही आप ज्यादा परेशान होने वाले हैं । प्रिय मित्रों इसके लिए आपको क्या करना होगा हमारे साथ बने रहिए ।



वशीकरण मंत्रों उन लोगों के लिए हैं जो लोग बहुत ही परेशान में है । अपने परेशान की हाल को निकालने के लिए वशीकरण मंत्र और टोटके एवं तंत्र मंत्र का उपयोग करना चाहिए । मित्रों यदि किसी के लिए आपका जिंदगी परेशान में हैं तो ऐसे में आप उनसे छुटकारा पा सकते हैं , इस वशीकरण मंत्र में वह शक्ति है जहां आपको परेशानी से छुटकारा दिला सकते हैं । 


वैसे तो वशीकरण मंत्र तरह तरह के होते हैं मगर उसका कुछ नियम और विधि के अनुसार ही करना पड़ता है और कोई भी वशीकरण मंत्र शक्तिशाली बनाने के लिए अपने को थोड़ा मेहनत करना पड़ता है । आपको तो पता है कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है अगर आपको शक्तिशाली मंत्र प्राप्त करना हो तो थोड़ा बहत आपको मेहनत करना पड़ेगा उसके लिए थोड़ा समय देना पड़ेगा तभी जाकर आप महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र प्राप्त कर सकते हैं ।


प्रिय मित्रों आप किस के लिए वशीकरण मंत्र प्राप्त करना चाहते हैं ? क्या आपका पति आपके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं ?  क्या आपके और पति के बीच प्रेम भाव नहीं रहे हैं ? अगर ऐसे हैं तो आप इस वशीकरण मंत्र को अपनाकर अपने जीवनसाथी से प्रेम पहले जैसे प्राप्त कर सकते हैं ‌। 

प्रिय मित्रों अगर आपके पति आपके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं तो आज से ही शुरु करें इस मंत्र का जाप । जिसे करने के बाद आपका पति आपके साथ हमेशा प्रेम करेंगे और आपका परेशानी भी खत्म हो जाएगी ।


मंत्र - ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात एल"


यदि आप सुबह के समय इस मंत्र का जाप करना चाहते है तो सूर्योदय के समय स्नान करके स्वच्छ कपड़े पहनने के बाद एकांत में मंत्र जाप आरंभ कर सकते हैं । मंत्र का जप अपने पति का नाम लेकर आरंभ करें। 

 

ध्यान रखें इस मंत्र में रुठे साथी या प्रेमी को अपना दिवाना बनाने की गजब शक्ति है, ये 100% महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र है और करने में भी आसान है !


किसी के भी पति पत्नी के बीच अगर प्रेमभाव नहीं रहे तो जिंदगी जीना बेकार हो जाता है इसमें ना तो मन में शांति रहती हैं और ना ही जीने की इच्छा होती हैं तो प्रिय मित्रों आप बिल्कुल परेशान ना हो इसे एक बार करके जरूर देखिए। बता दूं कि इस मंत्र का जाप आप सोमवार के दिन से शुरुआत करें रात को सोने से पहले 3 बार जप करें । 


प्रिय मित्रों अगर आपका कोई शत्रु है जिसके लिए आप बहुत ही परेशान हैं, जिसके लिए आप अपने जिंदगी से तंग आ चुके हैं । आपका कोई भी काम में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं तो आप उसको ऐसे सेवक सिखाइए ताकि आने वाले समय में आप पर नजर उठा कर ना देख सकें ।


अपने शत्रु को सबक सिखाने के लिए इस मंत्रों का प्रयोग करें । 


विनियोग मंत्र:- ॐ अस्य श्री आर्द्रपटिमहाविद्यामंत्रस्य दुर्वासा ऋषिर्गायात्री छंद: हुं वीजं स्वाहा 

शक्ति: मम अमुकशत्रुनिग्रहर्थे जपे विनियोग:

 

इस मंत्र जप करने से पहले शत्रु का पैर का धुली से एक पुतला बनाना होगा और उस पुतला के ऊपर लाल रंगों से अपने शत्रु का नाम लिखना होगा उसके बाद इस मंत्र का 107 बार जप करना होगा पुतले को सामने रखकर । यह काम आप शनिवार के रात 12:00 बजे के बाद ही करें । मंत्र जप करते समय कोई ना देखे आपको । मंत्र समाप्त होने के बाद पुतले को एक चिता बनाकर जलाएं । पुतले जलने के बाद जो राख बचा होगा सब उठाकर ले आइए और वही राख अपने शत्रु पर छिड़काव कर दीजिए या उसके घर के चारों ओर छिड़काव कर दीजिए । देखिए कुछ ही दिन के बाद ना तो आपके शत्रु रहेंगे और ना ही कोई आपको तंग करेगी । 


प्रिय मित्रों ध्यान रहे इस महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र के जरिए किसी को भी बिना कारण से प्रयोग ना करें । क्योंकि यह मंत्र बहुत ही शक्तिशाली है जहां एक बार आप प्रयोग करेंगे साथ ही साथ असर होना शुरू हो जाता हैं । अगर आप इस मंत्र के जरिए दूरउपयोग करेंगे तो उल्टा असर पड़ सकता है । इसलिए आप से जो अन्याय,या अत्याचार कर रहे हैं उसी पर करें उनसे आप छुटकारा पा सकते हैं । इस मंत्र के जरिए आप अपने शत्रु को जबरदस्त सबक सिखा सकते हैं ।

प्रिय मित्रों और भी महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र जानने के लिए हमारे साथ इसी तरह बने रहें । धन्यवाद 🙏।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ