मनचाहे लड़के से शादी के यह है जबरदस्त उपाय ।। सिर्फ एक बार करें ।।

Life patner

 हेलो मित्र नमस्कार मैं फिर से आ गया हूं एक नया जानकारी लेकर मित्रों जीवन में जीना है तो एक जीवनसाथी अच्छा होना चाहिए ताकि खुशी से जिंदगी गुजार सकें  ।
आज मैं वह मंत्रों बातने जा रहा हूं आपके लिए जांंहा आप बड़ी आसानी से अपने जीवनसाथी को इस मंत्र के जरिए प्राप्त कर सकते हैं । 


तो चलिए जानते हैं मित्रों मनचाहा जीवनसाथी पाने के कौन सा महामंत्र है ।

👇

शास्त्र के अनुसार हर मनुष्य के जीवन में जीवन साथी होना आवश्यकता है नहीं तो मनुष्य जीवन अधूरा रह जाते हैं ।

 सुख-दुख के साझा करने के लिए अपने जीवन में किसी को तो होना चाहिए इसलिए मित्रों जीवन साथी अपने मनपसंद का होना जरूरी हैं ।

👇

अधिकांश लोग ढूंढते रहते हैं मनपसंद का जीवनसाथी परंतु उन्हें मिलती नहीं हैं । इस का एक ही कारण अपने कर्म । हिंदू शास्त्र में कई सारे विधिः और नियमों के साथ हमें कोई भी कार्य करना पड़ता है । अगर आप उन नियमों को सही से पालन नहीं करते हैं तो आने वाले समय में हमारे मन में जो भी इच्छा रहती हैं सभी अधूरा रह जाते हैं । लेकिन आज आपके मन की जो भी इच्छा है उसे पूरा करने के लिए एक ऐसा महामंत्र बताएंगे जहां आप बहुत ही आसानी से अपने जीवनसाथी पाने की इच्छा पूरी कर सकते हैं ।


जान लेते हैं पहले किस उपाय करने से मनचाहा जीवनसाथी पा सकते हैं

👇


हिन्दू धर्म के अनुसार भगवान शिव की सच्चे मन से पूजा करने वाले की हर मनोकामना पूरी होती है। इसके पीछे वजह यह भी है कि, भगवान शिव को भोले भी कहा जाता है। वह जल्द ही अपने भक्त से प्रसन्न होकर उसकी मनोकामना पूरी करते हैं। शिव पुराण के अनुसार अगर कोई कूवारी लड़की या लड़का भगवान शिव की पूजा-अर्चना सच्चे मन से करता है, तो उसे मनचाहा जीवन साथी मिलता है। शिव जी अपने भक्तों से वैसे तो हमेशा खुश ही रहते हैं, लेकिन अगर उनके भक्त से अनजाने में कोई गलती को जाए और वह सच्चे मन से भोले बाबा से उसकी क्षमा मांगे तो वह तुरंत ही उसे माफ भी कर देते हैं। इसलिए अगर आप अपने लिए एक अच्छा और अपना पसंदीदा जीवनसाथी पाना चाहते हैं, तो शिव की अराधना करना आपके लिए बड़ा लाभकारी साबित होगा।

👇


-भगवान शिव को पाने के लिए माता पार्वती ने भी भगवान शिव की अराधना की थी, इसी बिना पर उन्होंने भोलेनाथ को प्राप्त किया था। ऐसे में अगर आप भी अपनी पसंद का जीवनसाथी पाना चाहते हैं तो आपको शिव की अराधना करना बड़ा ही लाभकारी साबित होगा।

👇

-शिव पुराण के अनुसार भोलेनाथ अपने भक्तों के मन की बात बहुत बेहतर ढंग से समझते हैं, इसलिए अगर भक्त सच्ची श्रद्धा से शिव को मनाए तो बहुत जल्द ही वह उससे प्रसन्न हो जाते हैं। भोलेनाथ को मनाना बहुत आसान होता है, इस महीने मे वह अपने सभी भक्तों की मनोकामनाओं को पूरा कर उन्हे मनवांछित फल देते । मनपसंद वर या वधु पाने के लिए लड़किया और लड़के ब्रम्ह मुहुर्त में भगवान शिव के मिट्टी का शिवलिंग का निर्माण कर अभिषेक करना लाभदायक होता है ।

👇

जीवन में पसंदीदा साथी की चाहत रखने वाले अगर रोजाना लुबह शाम नियमित रूप से केले के पेड़ पर जल चढ़ाने हैं, तो भगवान शिव की कृपा उनपर बढ़ती रहेगी, जिससे आपकी हर चाहत ज़रूर पूरी होगी। ऐसे में अगर आप भोलेनाथ के सामने अपने जीवन साथी के लिए तय की गई इच्छा रखते है, तो शिव आराधना आपकी इस मनोकामना ज़रूर करेंगे।

👇

मिट्टी के बने शिवलिंग पर प्रतिदिन भगवान पर 108 विलपत्र अर्पित करें। साथ ही, पंचामृत से शिव का अभिषेक करना न भूले। अगर आप ऐसा कर लेते हैं, तो शिव आपसे प्रसन्न हो जाएंगे और जल्द से जस्द आपको जीवनसाथी मिल जाएगा ।

👇

ईश्वर प्रति भक्ति और श्रद्धा इसमें तो कमी नहीं करना चाहिए इससे आपको ही लाभ होगा । ईश्वर की कृपा पाकर अपने मनचाहा जीवनसाथी पा सकते हैं ।

👇

यदि आप अति शीघ्र जीवनसाथी को पाना चाहते हैं तो दूसरा उपाय आप आजमा सकते हैं । 

👇

जैसे कि आप तो जानते हैं कि मंत्रों में बहुत शक्ति होती हैं पर उस मंत्रों की गलत प्रयोग नहीं करना चाहिए आज मैं आपको वही मंत्रों बताने जा रहा हूं जिसे आपको मनचाहा जीवनसाथी मिलेगी । पर इसमें थोड़ा सा कठिनाई कार्य करना है जैसे कि जो मंत्रों आप को दिया जा रहा है इस मंत्रों का सिद्ध करना है और यह मंत्रों तभी सिद्ध होगा जब आप इस नियम का पालन करेंगे ।

👇

पूर्णिमा की रात 12:00 बजे से इस मंत्रों के जाप करना है 10 हजार बार ऐसे जगह पर बैठना है जहां कोई नहीं आते होंगे भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की तस्वीर रखें, अगरबत्ती जलाई एक मोमबत्ती भी जलाई उसके बाद 10 हजार बार जाप करें ।

👇

इस तरह 3 पूर्णिमा की रात आप यदि इस मंत्रों की इसी प्रकार जप करते रहेंगे तो यह मंत्र सिद्ध हो जाएंगे और इस मंत्र सिद्ध होने के बाद जिस पर प्रयोग करेंगे वही आपके वश में आ जाएंगे मगर ध्यान में रखना कि किसी गलत जगह पर प्रयोग नहीं करना चाहिए यदि आप ऐसा करेंगे हैं तो इसकी उल्टा असर पड़ सकता है ।

👇

मंत्र :-

ॐ नमो आदेश गुरु का सिद्ध माला स्तम्भनी मोहिनी वशीकरणी 

            आमुक मोहिनी ममवशय करि करि ईच्छित कार्य पूर्ति कुरु स्वाहा: ॥ 

👇

 पूरे पोस्ट को पढ़ने के लिए आपको हमारी ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद यदि आपको यह जानकारी से पसंद आया तो एक कमेंट जरूर करें और हमारे साथ बने रहिए । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ