पति बात नहीं सुनता है तो इस उपाय को करें पति हमेशा आपका बात ही सुनेंगे


टोटके वशीकरण


पति बात नहीं सुनता है तो क्या करें उपाय जानिए हमारे साथ मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । प्रिय मित्रों अगर किसी के पति मन की बात तो दूर की अगर कह गए बात को भी नहीं सुनते हैं तो उन पत्नी को बहुत ही दुख भरी जिंदगी में गुजारना पड़ता है । ऐसे में ना तो अपने मन की बात किसी को कह पाते हैं और ना ही पति को अपने वश में कर पाते हैं । प्रिय मित्रों बिल्कुल इसके लिए चिंता मत करिए आपका समस्या का समाधान जरूर बताएंगे हमारे साथ बने रहिए ।


पति पत्नी के बीच प्यार तभी बढ़ता है जब एक दूसरे की मन भावना को समझने में समर्थ है । अगर पति पत्नी एक दूसरे की मन की भावनाओं को नहीं समझ पाते हैं तो जिंदगी गुजारना बहुत ही कठिन हो जाता है एक दूसरे की दूरियां बन जाता है इसके लिए सबसे पहले आपको अपने पति के मन की भावनाओं को जानना अति आवश्यक है ।


नया नया शादी होने के बाद हार लड़की को ऐसे समस्याओं से गुजरना पड़ता है । क्योंकि पति के मन की भावनाओं को एवं पति की सोच विचार समझ पाने में असमर्थ होते हैं जिसके कारण जो भी बात पति के सामने प्रकाश करते हैं पत्नी के बात पति सुनने को तैयार नहीं होता हैं तो ऐसे में हर लड़कियों के मन उदास होना एवं दिमाग पर गुस्सा आना स्वाभाविक है । सांसारिक जीवन में बहुत ऐसे कठिन परिस्थिति आता है उसे बर्दाश्त करना पड़ता है और फिर ऐसे परिस्थिति को संभालना भी पड़ता है अगर आपको नई-नई शादी हुई है तो कुछ दिन आपको इसके लिए धैर्य रखना होगा । नए-नए शादी होने के बाद किसी को भी अपना बनाने के लिए समय का जरूरत होता है । 


पति को अपना कैसे बनाये

जब पति आप पर ध्यान नहीं देता क्या करना है

आपका पति का नाम क्या है

पति अपनी पत्नी से क्या चाहता है

पति-पत्नी टोटके

अगर कोई बात ना माने तो क्या करना चाहिए

पति का दुख कैसे समझें

पति-पत्नी और परिवार

पति को सुधारने के उपाय Lal Kitab

पति-पत्नी से दूर क्यों रहता है 



अगर किसी के पति नशेड़ी है तो उसे सुधारने के लिए भी उपाय हैं लेकिन जल्दबाजी करने से कुछ नहीं होता है । इसलिए समय देना पड़ता है इसके लिए आप धैर्य रखिए आपके साथ जो भी होने वाले हैं अच्छा ही होंगे । अक्सर पत्नी का बात वह लोग नहीं सुनते हैं जो लोग नशा भांग करते हैं अपने सांसारिक जीवन से उतना दिलचस्पी नहीं रखते हैं और ना ही अपने पत्नी को प्रेम करते हैं, ऐसे में पत्नी के लिए बहुत ही चिंताजनक बात है । सबसे पहले ऐसे नासा ग्रस्त इंसान को नासा करने से रोकना होगा । 99% महिलाएं अपने पति की भलाई सोचते पति की किसी भी संकट में पत्नी का ही मेन भूमिका होते हैं । क्योंकि एक पत्नी का सर्वप्रथम ईश्वर उनका पति ही होता है । 


पति तो पैसा कमाता है लेकिन एक संसार की  दायित्व पूरा निभाते हैं एक पत्नी । एक पत्नी के लिए ही संसार में बहुत खुशियां आती है लेकिन पत्नी के बात अगर पतिदेव नहीं सुनते हैं तो बहुत ही तकलीफ होती है इसमें ना तो संसार में कोई रुचि रहता हैं और ना ही सुख शांति । 

पति पत्नी का रिश्ता पवित्र रिश्ता होते है और यह रिश्ता विश्वास पर ही टिके होते हैं । आपको यह भी जानकारी होना चाहिए कि पति पत्नी के पवित्र रिश्ता के जरिए भगवान का आशीर्वाद भी प्राप्त किया जा सकता है । 


प्रिय मित्रों अगर आपका पति आपके बात नहीं सुनते हैं तो दो ही उपाय आप कर सकते हैं इसके लिए आपको विश्वास रखना होगा और भक्ति रखना होगा तभी आपका समस्या का समाधान हो सकता है ।


सबसे पहले आपको अपना पतिदेव की मन की भावनाओं को समझना होगा । पतिदेव क्या चाहते हैं उनके मन में क्या इच्छा है इन सब बातों को ध्यान में रखना होगा । पतिदेव अगर गुस्सा करें किसी भी बात पर तो उस समय आप शांत रहे चुपचाप किसी एक जगह पर बैठ जाए ।

 पतिदेव किस चीज को ज्यादा पसंद करते हैं उन पर ध्यान देना होगा जिससे आपके लिए प्यार और बढ़ जाए । पतिदेव को इतना प्रेम करें ताकि दूसरे औरत पर नजर ना रखें । अपने प्रेम के प्रभाव से पतिदेव को वश में आप कर सकते हैं । जिस दिन आपके प्रेम को समझने लगेंगे उस दिन से आपका हर बात मानने लगेंगे ।


दूसरा उपाय हम आज आपको बताने जा रहे हैं इसे करने से आपका पति आपकी बात हमेशा की तरह सुनने की मजबूर हो जाएंगे । सबसे पहले आप इस बात को ध्यान में रखें कि जो उपाय हम बताने जा रहे हैं इसे करने के लिए आपको भगवान शनिदेव की पूजा अर्चना करना होगा । भगवान शनिदेव एक ऐसा देवता है अगर उनकी नजर में कोई भी व्यक्ति अपने भक्तों पर अत्याचार करते हैं तो उन्हें तुरंत दंड देता है। इसलिए मित्रों आप हर शनिवार के दिन भगवान शनि देव के मंदिर में जा कर पूजा आराधना करें इससे आपके जो भी मन की इच्छा है सब पूरी हो जाएगी । अगर आपके पतिदेव गलत रास्ते पर जा रहे हैं तो भी एक दिन ना एक दिन सही रास्ते पर आ जाएंगे इसलिए भक्ति और श्रद्धा के साथ भगवान शनिदेव की पूजा अवश्य करें ।  


पति को अपना कैसे बनाये

जब पति आप पर ध्यान नहीं देता क्या करना है

आपका पति का नाम क्या है

पति अपनी पत्नी से क्या चाहता है

पति-पत्नी टोटके

अगर कोई बात ना माने तो क्या करना चाहिए

पति का दुख कैसे समझें

पति-पत्नी और परिवार

पति को सुधारने के उपाय Lal Kitab

पति-पत्नी से दूर क्यों रहता है 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ