पति को सुधारने के लिए एक ही उपाय lal kitab जो कोई नहीं बताता है


वशीकरण टोटके


पति अगर बिगड़ गया तो उसे सुधारने का कई तरीका है जो हम आपको बताएंगे मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । कहा जाता है कि पति पत्नी का रिश्ता पवित्र होता है और इस पवित्र रिश्ता को मजबूत रखने के लिए कई कठिनाई का सामना करना पड़ता है । दोनों रिश्ता में व्यवहार समान होना चाहिए तभी जाके पति पत्नी का रिश्ता मजबूत होता है । ऐसा नहीं कि इसमें सिर्फ पति ही बिगड़ जाता है पत्नी भी कभी-कभी बिगड़ जाती हैं तो उसे भी सुधारना पड़ता है । प्रिय मित्रों अगर आपका पति आपसे रूस्ट हैं आपका बात नहीं मानते हैं तो ऐसे में आप हमारे साथ में रहिए ऐसे बहुत से तरीका है जो हम आपको बताने वाले हैं ।


जिस प्रकार हर इंसान के चेहरे अलग-अलग होते है ठीक उसी प्रकार इंसान की सोच भी अलग अलग होता है । प्रिय मित्रों आपको अपने पति की सोच को समझना होगा उनके मन की भावनाएं क्या है ? अगर आप पति देव की भावनाओं को समझ सकते हैं तो आशा करते हैं कि आपके लिए आशी प्रतिशत समस्या का समाधान मिल जाएंगे । कभी-कभी पति पत्नी के बीच समझौता के कारण दोनों के रास्ता अलग अलग हो जाता है । परंतु आपको ऐसा नहीं करना है अगर पति से किसी भी बात पर समझौता नहीं हो रही है तो आप उस समय चुप ही रहिए । हर चीज का एक समय होता है अगर आपका नया नया शादी हुई है तो आप अगर कहेंगे कि मेरे पति मेरे बात नहीं सुनते हैं तो यह मुमकिन नहीं है । किसी को भी अपने वश में करने के लिए समय लगता है आप उनको अपने प्रेम के जाल में अपने वश में कर सकते हैं । इसलिए अपने को धैर्य रखना होगा समय का इंतजार करना होगा । 


पूरे परिवार के दायित्व को निभाते हैं एक पति लेकिन पति अगर परिवार के दायित्व को निभाने में असमर्थ हैं या उनके विचार कुछ अलग है तो आपके लिए तो बड़ा समस्या हो जाएगा । लेकिन ऐसे बहुत कम लोग करते हैं जो अपने परिवार से मुंह फेर लेते हैं । प्रिय मित्रों अगर आप ऐसे समस्या में गुजर रहे हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए इस समस्या का समाधान वही कर सकते हैं और कोई नहीं । हर शनिवार के दिन सुबह स्नान आदि करके सीधे चले जाइए भगवान शनि देव के मंदिर । भगवान शनि देवी हैं जो इस समस्या का समाधान कर सकते हैं आप उन्हें भक्ति और श्रद्धा के साथ पूजा अर्चना करें। कुछ दिनों के बाद आपका पति जो भी उनके गलत विचार भावनाऐं है सब दूर हो जाएगा और आपके परिवार के दायित्व को अच्छी तरह से निभाएंगे । 


कुछ व्यक्ति के नजर खराब होने के कारण पति-पत्नी के बीच संबंध नष्ट हो जाता है कई बार ऐसा होता है की पत्नी देखने में खूबसूरत है फिर भी पति गैर पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं । प्रिय मित्रों अगर आप भी ऐसी समस्या में गुजर रहे हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए इसके लिए अपने पति को समझने की जरूरत है । इस बात को हमेशा ध्यान में रखें किसी के चेहरे अच्छे होने से ही जो प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे ऐसा नहीं । अगर पत्नी की चेहरे अच्छे है, खूबसूरत है पर पत्नी की व्यवहार सही नहीं है । अगर आपके अंदर में पति के साथ व्यवहार सही नहीं होंगे तो शारीरिक संबंध ऑटोमेटिक दूसरे के साथ बना सकते हैं । इसलिए पति के साथ ऐसा व्यवहार करें ताकि उन्हें दूसरे औरत पर नजर उठाके देखने को जरूरत ना पड़े । कहा गया है कि चेहरे कितना भी बदसूरत क्यों ना हो अगर उनके भीतर व्यवहार आदर भक्ति रहेंगे तो सात जन्म तक प्रेम से बंधे रहेंगे ।


अगर आपके पतिदेव नशा ग्रस्त हैं और नशा करके घर में आकर गाली-गलौज करते हैं तो ऐसे में आप बहुत ही परेशान रहेंगे ऐसा लगेगा कि आपके जिंदगी बेकार है । प्रिय मित्रों आपको इसके लिए कभी भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं । क्योंकि नारी में वह शक्ति होता हैं जहां अपने पति को सुधार सकते हैं और बिगाड़ भी सकते हैं । लेकिन आप अपने पति को नासा ग्रस्त से कैसे बचाएंगे इसके लिए तो आप खुद ही हैं । आपके अंदर में वह शक्ति हैं जहां आप खुद को आजतक जान नहीं पाए हैं । मैं आपको बताएंगे कि आपके पास कितना शक्ति हैं । पति को सुधारने के लिए आपके पास बहुत क्षमता है । बस उस फार्मूला को जानकारी होना चाहिए और वह फॉर्मूला हम आपको बताएंगे । 


सर्वप्रथम आपको तो अपने पति के सामने अभिनय करना सीखना होगा अगर आप अभिनय नहीं कर सकते हैं तो पति को सुधार नहीं सकते हैं । इसलिए रियल में आप पति के सामने एक्टिंग करें जिस तरह हम बता रहे हैं ठीक उसी तरह आपको करना होगा ।

👇

पति अगर नशा करके घर में आए तो उस समय आप कुछ भी मत बोलिए पतिदेव उस समय जो भी बोले उसका बात सुनिए और अपना काम निकाल दीजिए । पतिदेव जब नश से उतर जाए तब अपने चेहरे को भयंकर रूप बना लेना होगा बस उसे धमकी देना है कि अब मैं तुम्हारे साथ रहने वाले नहीं हूं अगर आप नासा सेवन से दूर नहीं रहोगे तो मैं मायके चले जाएंगे और नहीं तो मैं आत्महत्या कर लेंगी । इस तरह उन्हें हिम्मत रख कर धमकी देना होगा अगर आप ऐसे नहीं कर सकते हैं तो पतिदेव को सुधार नहीं सकते हैं । यह बात याद रखें ऐसे धमकी नासा के समय कभी मत देना । क्योंकि लोग नासा के समय दूसरे दुनिया में रहते हैं उस समय आपको ऐसे अभिनय नहीं करना है । जब नॉर्मल रहेंगे पतिदेव तभी ऐसे अभिनय करना होगा तो रियल में । जरूरत पड़े तो आप खाना भी मत खाओ जल भी ग्रहण मत करो आपको इस परिस्थिति में देखेंगे तो पतिदेव का दिमाग खराब हो जाएगा । अगर आप ऐसे रियल में अभिनय कर सकते हैं तो 99 प्रतिशत पतिदेव के मन आपके बात सुनने में मजबूर हो जाएंगे । दुनिया में ऐसी कोई दवा नहीं किसी को नशा से मुक्ति कर सकें । नशा छुड़ाने का दुनिया में दवाई हैं तो एक पत्नी के पास ही हैं ।


 इस बात को भी ध्यान में रखें जो लोग नशा ग्रस्त हो चुका है वैसे लोग तुरंत नासा छोड़ नहीं सकते हैं लेकिन धीरे-धीरे कम कर सकते हैं ऐसे परिस्थिति में आपको भी उनके साथ देना होगा । 


प्रिय मित्रों यह था पतिदेव को सुधारने का उपाय । उम्मीद करता हूं कि हमारे यह पोस्ट आपको अच्छा लगा होगा अगर इसी तरह आप और जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो सब्सक्राइब करें और हमारा साथ जुड़े रहिए पूरे पोस्ट को पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद आपका दिन शुभ हो ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ