अमावस्या के दिन धन लाभ के यह है सरल उपाय

टोटका भाग्य


अमावस्या के दिन क्या करने से आपके घर में धन का वर्षा होगा जानिए हमारे साथ मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है  । जिस मित्रों को कठोर मेहनत करने के बाद भी पर्याप्त धन प्राप्त नहीं कर सकते हैं आज उन्हें यह सरल उपाय अवश्य करनी चाहिए । क्योंकि कई बार ऐसा होता है हमारे साथ निष्ठा से मेहनत करते हैं मगर पर्याप्त धन प्राप्त नहीं होती है । और ऐसे समस्या का समाधान करने के लिए हमारे जीवन में बहुत ही आवश्यकता है यदि धन का संकट हमेशा रहेंगे तो परिवार में शांति नहीं रहेगी । 


वैसे तो लोग तरह-तरह के उपाय अपनाते हैं धन संकट समस्या को दूर करने के लिए परंतु आज मैं जो उपाय बताने जा रहे हैं इसे जानकर आप खुश हो जाएंगे मित्रों हमारे साथ बने रहिए और पूरे पोस्ट को जरूर पढ़िए । 


अमावस्या के दिन सबसे ज्यादा नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पड़ता है जिसके कारण हम मनुष्य के जीवन अंधेरे में डूबने का सबसे ज्यादा संभावना होता है इसलिए अमावस्या के दिन सही नियमों के साथ हम सभी मनुष्य को चलना चाहिए । अमावस्या कि रात में भूत, प्रेत, बुरे आत्मा बहुत ही शक्तिशाली हो जाता हैं, इनका प्रभाव अगर किसी भी इंसान पर पड़ता है तो उनका जीवन में दरिद्रता का साया हमेशा रहता है इसलिए इन सब चीजों से बचने के लिए हमें वह उपाय करना चाहिए जहां हमारे जीवन में सकारात्मक ऊर्जा हमेशा बने रहें ।

 

तो सबसे पहले इस बात पर ध्यान में रखते हुए कार्य करना चाहिए ।

👇

 अमावस्या के दिन पूरे घर को साफ सुथरा रखें ,उसके बाद घर के चारों और गवर पानी के छिड़काव करें । अमावस्या के दिन में भूल से भी घर में नशीले पदार्थ नहीं उठना चाहिए और ना ही शराब आदि पीना चाहिए । अमावस्या के दिन घर में बैठकर शराब पीने से नकारात्मक ऊर्जा का जन्म देते हैं जिससे आपके शारीरिक-मानसिक पर बुरे प्रभाव पड़ेंगे इसके कारण आपको कई प्रकार के बीमारियों से झेलना पड़ सकता है । 


अमावस्या के दिन में कभी भी घर में मीट, मछली ,अंडा नहीं उठाना चाहिए क्योंकि इससे बुरे आत्मा से लेकर प्रेतात्मा की नजर का प्रभाव पड़ता है जिससे आपके घर में हमेशा दरिद्रता रहेंगे कभी भी आपके घर में आर्थिक व्यवस्था में सुधार नहीं आएंगे । इसलिए अमावस्या के दिन में सिर्फ शाकाहारी भोजन करना चाहिए इससे सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव से आपके घर में धन का आना शुरू हो जाता है । 


 दूसरा उपाय जो हम आपको बताने जा रहे हैं यह बात आपको कोई नहीं बताने वाले हैं । क्योंकि वास्तव में यह बात १०० प्रतिशत सच हुआ है । 


सुबह-सुबह स्नान करके नजदीक मां काली के मंदिर चले जाइए और काली माता की पूजा आराधना करें । हर अमावस्या के दिन में अगर आप काली माता के पूजा आराधना में समय देंगे तो आपके पास धन की कभी भी कमी नहीं होगा । काली माता के पूजा संपन्न होने के बाद प्रसाद अवश्य ग्रहण करें उसके बाद आपके पास जितने भी हो सके ₹1 रुपया या ₹5 दान पेटी में दान अवश्य करें इससे आपके धन आना शुरू हो जाएगा । 


प्रिय मित्रों ऐसे बात आप को कहीं भी नहीं मिलेगी क्योंकि यह बात अधिकांश लोगों को पता ही नहीं है । मेरे साथ जब भी पैसे की समस्या हो जाती है तो मैं इसी तरह उपाय करते हैं और मेरे पास पैसा आना शुरू हो जाता है । मैं आपको यकीन के साथ कहते हैं जो भी यहां नियम बताया गया है अगर आप इस नियमों को पालन करते हैं तो आपके पास धन आना शुरू हो जाएगा । बस भक्ति के साथ आप काली माता के पूजा अमावस्या की रात में हो या दिन में अवश्य करें इससे आपके घर की दरिद्रता भी दूर हो जाएगी और आपके पास धन आना शुरू हो जाएगा ।

👇

 तीसरा उपाय अमावस्या के दिन में किसी गरीब को दान अवश्य करें । अमावस्या के दिन में गरीबों को दान करने से धन की कभी भी कमी नहीं पड़ेगी उनकी आशीर्वाद आज के दिन में एक वरदान की तरह प्राप्त होती है । इसलिए आज अमावस्या के दिन में जितने हो सके आप का समर्थ जैसे दान गरीबों को अवश्य करें ।  घर में आज के दिन शांति बनाए रखें और आज के दिन ना तो आप घर से किसी को नमक दान करेंगे और ना ही हल्दी दान करेंगे इससे आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पड़ सकता है इसलिए आज के दिन हल्दी और नमक का दान ना करें । 

प्रिय मित्रों यह तो आपके लिए छोटा सा जानकारी अगर हमारे यह जानकारी से आपको पसंद आया है तो कमेंट अवश्य करें और हमारे साथ इसी तरह जुड़े रहिए धन्यवाद ।🙏

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ