मनो कमोना पूर्ण करना चाहते हैं तो दुर्गा माता की इस मंत्र का दिन में 1 बार जाप करें



Mantra puja

मनोकामना पूर्ति हेतु दुर्गा माता के इस शक्तिशाली मंत्र कैसे जप करें जानिए हमारे साथ मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । जो मित्रों लंबे दिनों से आपने मनोकामना पूरी नहीं कर पा रहे हैं आज मैं उन्हीं भक्तों के लिए लेकर आए हैं दुर्गा माता की शक्तिशाली मंत्र । हम जो सोचते हैं वह नहीं इसका उल्टा होता है इसलिए मन बहुत उदास हो जाता है तो मित्रों आपका साथ भी ऐसा ही होता होगा । ऐसे समस्या को समाधान करने के लिए हमारे साथ बने रहिए। 




तो चलिए जानते हैं मनोकामना पूर्ण करने के लिए

मां दुर्गा की इस शक्तिशाली मंत्र को कैसे पढ़ा जाता है ।


जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं अगर आपने मनोकामना पूर्ण करना है तो इस पर विचार अवश्य करें । क्योंकि जो मनुष्य अपने विवेक से परिचित नहीं है तो उनके मनोकामना कभी भी पूरी नहीं हो सकती । मनुष्य भले ही दूसरे की मन की बात समझने में असमर्थ है लेकिन ईश्वर हर मनुष्य के मन की बात समझते हैं । ईश्वर से कोई भी बात छुपाया नहीं जा सकता है आपके मन में क्या चल रहा है  ईश्वर भली-भांति जानते हैं ।

हम मनुष्य हमारे योग्यता के अनुसार प्राप्त होना चाहिए लेकिन कई बार लोग अपने योग्यता के अनुसार से अधिक मांग कर लेते हैं जिसके कारण उनकी मनोकामना पूरी नहीं हो पाते हैं । सबसे पहले अपनी योग्यता को समझना चाहिए जो भी हम अपने मन की इच्छा रखते हैं क्या यह मेरे लिए सही है या गलत । अगर आप जान रहे हैं कि आपके लिए यह इच्छा सही है तो आप बिना संकच से ईश्वर प्रति भक्ति रखकर अपना मन का इच्छा रख सकते हैं । 

अगर आपके मन में भक्ति और श्रद्धा है तो आपके मन में जो भी इच्छा है भगवान जरूर पूरी करेंगे ।  इसके लिए अपने को भगवान प्रति समर्पण कर देना चाहिए । तो चलिए मित्रों मैं आपको उन देवी के चरणों में समर्पित होने के लिए बोलेंगे जहां आपका मनोकामना जल्दी पूरी होगी  ।

 

यह है मां दुर्गा का राम बाण मंत्र इस मंत्र के

जरिए अपने मनोकामना जल्दी पूरी कर सकते हैं  ।

👇

ॐ जयन्ती मंगला काली भद्रकाली कपालिनी। दुर्गा क्षमा शिवा धात्री स्वाहा स्वधा नमोस्तुते॥

 देवि प्रपन्नार्तिहरे प्रसीद प्रसीद मातर्जगतोखिलस्य। प्रसीद विश्वेश्वरि पाहि विश्वं त्वमीश्वरी देवि चराचरस्य॥

ॐ देहि सौभाग्यमारोग्यं देहि मे परमं सुखम्।

रूपं देहि जयं देहि यशो देहि द्विषो जहि॥

प्र श्रीणतानां प्रसीद त्वं देवि विश्वार्तिहारिणि।

🙏🙏🙏

प्रिय मित्रों सबसे पहले आप इस मंत्र को अच्छे से याद कर लीजिए । क्योंकि यह मंत्र आपको दिन में दो बार पढ़ना होगा और यह मंत्र इतना शक्तिशाली मंत्र है मां दुर्गा की जो आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं । लेकिन यह मंत्र अच्छा से उच्चारण करके ही जाप करना होगा इस मंत्र का जप करते समय खुद को साफ सुथरा रखें एवं मां दुर्गा के सामने अगरबत्ती जलाएं दीप जलाएं । दुर्गा माता के सम्मुख होकर इस मंत्र का 3 बार जप करें जब करने के बाद अपने मन की इच्छा रखें और प्रणाम करें  । 

तो मित्रों यह था आपके लिए छोटा सा जानकारी भक्ति और श्रद्धा के साथ दुर्गा माता की इस मंत्र का पाठ घर में करते रहिए आपका मनोकामना दुर्गा माता जल्दी ही पूरी करेगी भक्ति और श्रद्धा के साथ इस मंत्र का जाप करते रहिए ।

गुप्त टोटके

तांत्रिक टोटके

महाशक्तिशाली वशीकरण

इच्छापूर्ति टोटका

प्राचीन ऋषियों के शक्तिशाली टोटके

स्वास्थ्य संबंधी टोटके

घरेलू टोटके

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने