रुके काम बनाने के टोटके ।। जानें बिगड़े हुए काम कैसे बन जाता है ।।

Totke



रुके हुए काम भी आप बिना सोचे समझे इस टोटके के जरिए आराम से निपटा सकते हैं प्रिय मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । बहुत ऐसे मित्रों हैं जो अपने लक्ष्य तक पहुंचने में जी जान से मेहनत करते हैं लेकिन उनका मकसद पूरी नहीं हो पाते हैं बीच में ही रुक जाते हैं । प्रिय मित्रों अगर आपके साथ भी ऐसे ही कुछ हो रहा है तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए आज आपके लिए जो टोटके लेकर आए हैं इसके जरिए आप अपने बिगड़े हुए काम को आराम से कर सकते हैं । 



आज के इंटरनेट की दुनिया में आपको कई प्रकार के टोटके मिल जाएंगे लेकिन जो टूट के हम आपको बताने जा रहे हैं शायद आपको कहीं नहीं मिलेगी । क्योंकि बहुत रिसर्च करने के बाद ही हमें ज्योतिषी के अनुसार ही प्राप्त की है । 


प्रिय मित्रों हमारे परिवार के पेट पालने के लिए कहीं ना कहीं तो हमें काम करना ही पड़ता है चाहे वह व्यापार करें या किसी अच्छे जगह पर नौकरी । दोस्तों हर किसी के समय एक जैसा नहीं जाता है समय के साथ साथ किस्मत भी बदल जाती है । आप कहीं अच्छी जगह पर जॉब कर रहे हो अगर आपका किस्मत आपके साथ नहीं दे रहे हैं तो आपका अच्छा नौकरी भी आपके हाथ से निकाल सकता है । आप अच्छा खासा बिजनेस कर रहे हो और बीच में ही बिजनेस में रुकावट आ रही हैं तो इसमें आपका भाग्य आपके साथ नहीं दे रहे हैं तो आप बिल्कुल चिंता मत कीजिए । मनुष्य के एक रास्ता बंद हो जाता है तो दूसरा रास्ता खुल जाता है बस उसे जानने के लिए प्रयास करें ।

👇

हम मनुष्य को सबसे पहले समझना चाहिए कि हमारे कर्मों में  बाधा विघ्नों बीच में ही क्यों उत्पन्न हो जाता है । प्रिय मित्रों दरअसल बात तो यह है कि हम मनुष्य के लिए कुछ अनुशासन होता हैं । जो मनुष्य अनुशासन को पालन करते हैं उनके लिए कभी भी किसी काम पर बाधा उत्पन्न नहीं होता है और ना ही कोई काम पर रुकावट आतीं है । प्रिय मित्रों आपको अपना अनुशासन का पालन करना चाहिए तभी जाकर आप इस विपत्ति से रक्षा पा सकते हैं । 


टोटके क्या है ? टोटके भी एक अनुशासन जैसा ही है अगर आप उसे सही से पालन करते हैं तो आपको किसी भी काम पर रुकावट नहीं आएगी कोई भी बिगड़े हुए काम आप सफल कर सकते हैं ।


तो मित्र चलिए जानते हैं अगर आपके जीवन में कोई भी काम अधूरा रह गया है तो उसे कैसे सफल कर सकते हैं और कैसे पूरी कर सकते हैं । 

👇

प्रिय मित्रों आप कोई भी मजहब के हो इसमें कोई समस्या नहीं है यह टोटके आपके लिए बहुत ही काम आने वाले हैं बस अपने मन में परमात्मा प्रति भक्ति रखिए । आपको करना क्या होगा बिस्तर से जानिए ।

👇


Totke


सबसे पहले आपको बुधवार के दिन सुबह स्नान आदि करके भगवान गणेश जी यानी विघ्नहर्ता का पूजा करना होगा ‌‌। रुके हुए काम को अगर आप शुरू करना चाहते हैं तो भगवान गणेश जी की पूजा अवश्य करनी चाहिए । आपका कोई भी काम बिगड़ गया और उसे आप सही नहीं कर पा रहे तो भगवान गणेश जी की पूजा आराधना करें । पुराण के अनुसार स्वर्ग लोक और पृथ्वी लोक पर जब भी संकट आता था तो सर्वप्रथम भगवान गणेश जी के स्मरण करके संकट से मुक्ति मिलती थी । 


कोई भी शुभ कार्य करने से पहले आप भगवान गणेश जी का इस मंत्र का प्रयोग करें इससे आपके काम सफल बन जाएगा कभी भी बिगड़ेगा नहीं और ना ही काम रुकेंगे सदा चलता रहेगा और यह बात नासा के वैज्ञानिक मानते हैं । प्रिय मित्रों हैरान करने वाली बात तो यह है कि नासा के वैज्ञानिक भी इसी मंत्र का प्रयोग करते हैं । 



ॐ श्रीं गं सौभ्याय गणपतये वर वरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा।"


शुभ कार्य करने से पहले इस मंत्र का 3 बार जप करें उसके बाद अपना काम शुरू करें । प्रिय मित्रों इस मंत्र में वह शक्ति हैं कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं आपके बिगड़े हुए काम भी बन जाएगा । प्रिय मित्रों भगवान गणेश जी अपने भक्तों की जो भी संकट आते हैं उसे दूर कर देते हैं बस आप अपने भक्ति के साथ उनकी नाम लेकर कोई भी शुभ कार्य करना शुरू करें । 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ