भूत प्रेत भगाने की यह है सबसे शक्तिशाली जड़ी बूटी

 

Bhoot Pret

भूत प्रेत भगाना चाहते हैं तो इस जड़ी बूटी से करें उपाय तुरंत भागने लगेंगे जितने भी आपके घर में बुरे आत्माएं ,भूत, प्रेत । प्रिय मित्रों बहुत ऐसे लोग हैं जो भूत प्रेत के विषय में विश्वास नहीं करते हैं और भला विश्वास कैसे करें क्योंकि यह तो है ही अदृश्य । शास्त्र के अनुसार कहां गया है कि जो चीज अदृश्य होते हैं उनमें बहुत ही शक्तिशाली होता है । अगर किसी व्यक्ति के नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव ज्यादा है तो उस व्यक्ति के शरीर में भूत प्रेत को बड़ी आसान होता है प्रवेश करना । 


प्रिय मित्रों अगर किसी व्यक्ति को भूत प्रेत ने कब्जा कर लिया तो ऐसे व्यक्ति को ना तो कोई बड़े डॉक्टर ठीक कर सकते हैं और ना कोई कविराज उन्हें तो सिर्फ ज्योतिषी के अनुसार ही ठीक किया जा सकता है । अगर किसी व्यक्ति के अंदर भूत प्रेत का सवार हो जाता है तो उस व्यक्ति का जलन बड़ी अजीब सा होगा ना तो वह किसी से बात करेंगे और ना ही ठीक से भोजन आदि करेंगे । भूत प्रेत अगर आपको कब्जा कर लिया तो आप हमेशा अंधेरी कोठरी में रहने की सोचेंगे । धूप में रहने में आपको अच्छा नहीं लगेगा खाना-पीना टोटल भूल जाएंगे । क्योंकि आपके शरीर किसी प्रेत आत्मा के वश में है उन्हें जो अच्छा लगता है वही करेंगे । 


भूत, प्रेत उस आदमी को कब्जा कर लेते हैं जो इंसान हमेशा नकारात्मक सोचते हैं । और फिर भगवान के नाम लेते नहीं हैं । हमेशा उनके शरीर गंदे की रहेंगे सोच गंदगी रहेंगे और भूत प्रेत से हमेशा डरते रहेंगे । ऐसे व्यक्ति को ही ज्यादा कब्जा कर लेते हैं । इसलिए सदैव ईश्वर की नाम करनी चाहिए ईश्वर के नाम करने से हमारे सोच सकारात्मक होता है जिससे भूत-प्रेत आदि हमारे शरीर को कब्जा करने में नाकाम होते हैं ।


प्रिय मित्रों अगर आपके भी परिवार में किसी सदस्य को भूत प्रेत कब्जा कर लिया है तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए । उसके लिए हम ऐसे शक्तिशाली जड़ी बूटी लाए हैं बड़ी आसानी से आप उसके शरीर से भूत प्रेत बुरे आत्माओं को सभी दूर कर सकते हैं ।


भूत को कैसे भगाएं इस जड़ी बूटी से जानिए ।


नमक के उपाय से कोई भी प्रेत आत्माएं व्यक्ति पर बुरा असर नहीं डाल सकतीं हैं। यह धन की हानि और किसी अन्य प्रकार के नुकसान से भी बचाता है। यदि भूत-प्रेत बाधा से पीड़ित व्यक्ति के सिर से सात बार पूरा नमक घुमाकर किसी चौराहे में फेंक दिया जाए तो यह समस्या दूर हो जाएगा ।

भूतों को ज्यादातर घर का कोना एवं अंधेरी में अच्छा लगता है , जहां वे पनप सकते हैं। ऐसा ही एक कोना जहां आपके घर में बाथरूम को कह सकते हैं । अंधकार और गंदगी के कारण आत्माओं इसे अपना आश्रय बनाती है। इसलिए यहां एक कांच के जार में समुद्री नमक भरकर रखें । सब प्रेत आत्माओं की ध्वनि नष्ट हो जाती है। हर १५ दिन में जार में रखे नमक को बदल दें।


भूत,प्रेत आत्माओं को घर से भगाने के लिए मिट्टी के पात्र में देवदार, हींग, सरसो, जौ, नीम का पत्ता, कुटकी, कटली, चना, मोरपंख और देसी घी मिलाकर जलाने से ज्योतिषी के अनुसार सकारात्मक उर्जा उत्पन्न होती हैं। इससे घर में प्रगति ठप होने की समस्या दूर होगा ।

अगर किसी व्यक्ति को भूत प्रेत ने कब्जा कर लिया तो मंगलवार और शनिवार को जकूजी और सफेद अपराजिता के पत्तों को पीसकर रस पीड़ित जातक को सुंघाएं। ऐसा करने से नकारात्मक शक्ति नष्ट हो जाएगा और व्यक्ति को छोड़ देगी।


नकारात्मक ऊर्जा का साये से छुटकारा पाने के लिए सेंधा नमक, चंदन, कूट, घराट को सरसों के तेल में मिला लें। अब धुंए से पीड़ित जातक को दिखाएं। ये प्रक्रियाएं हर मंगलवार और शनिवार को करें। ऐसा लगातार करीब 21 दिनों तक करें। ऐसा करने से बुरे आत्मा है उनके शरीर को छोड़ देंगे ।


भूत प्रेत बाधाओं से दूर करने के लिए पुष्य नक्षत्र में चहचुट या धतूरा का पौधा लगाएं। ऐसा करते समय जड़ के हिस्से को ऊपर की ओर रखें, जबकि पौधे का हिस्सा पूरी तरह से जमीन के अंदर दबा हुआ है। ऐसा करने से बुरी आत्माओं के असर कभी नहीं पड़ेंगे ।


यदि किसी व्यक्ति को भूत ने कब्जा कर लिया तो उसे बबूल, देवदारू, बेल की जड़ और प्रियतुम से जलाकर उसे धूम्रपान करें। जब सारी सामग्री जलने के बाद उसकी राख को किसी चौराहे में रख दें। इससे समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।


जो लोग नकारात्मक शक्तियों का प्रभावित हैं, उन्हें लौंग, रक्त चंदन, धूप, मड़िवाह, गौरोचन, केसर, बंसलोचन, समुद्र से सोख, अरवा चावल, कस्तूरी, नागकेसर, जई, भालू के बाल और सुई अपने शरीर के अनुकूल धातु के ताबीज में भरकर भोजपत्र के साथ लग्न करना चाहिए। यह प्रक्रिया मंगलवार और शनिवार को करें । 


मुझे उम्मीद है कि हमारे यह जानकारी आपको पसंद आया होगा और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ जुड़े रहिए । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ