बिल्ली घर में मल त्याग करते हैं तो हो जाइए सावधान ।

Knowledge


 बिल्ली का घर में मल त्याग करना हमें क्या संकेत देता है विस्तार से जानने के लिए हमें साथ बने रहें मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । बहुत ऐसे लोग हैं कि अपने घर में बिल्ली  रखने की बहुत शौकीन रहते हैं मगर उन्हें पता नहीं है कि बिल्ली घर में रखेंगे तो हम इंसान के लिए कितना खतरनाक साबित होता है । लेकिन चाइना देश के लोग सबसे ज्यादा  बिल्ली घर में रखने से शुभ मनाता है । घर में बिल्ली आने से भारत के अधिकांश लोग इसे अशुभ भी मानते हैं । क्योंकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बिल्ली के शरीर से नकारात्मक ऊर्जा का हवा प्रभावित होता है जिसके कारण घर के सभी सदस्यों के आर्थिक के हानि होता है और हर चीज के हानि होता है ।



चलिए जानते हैं विस्तार से बिल्ली घर में यदि मल त्याग करें तो हमारे लिए क्या नुकसान हो सकता है । प्रिय मित्रों शायद आपको पता नहीं इस मामले में बिल्ली इतना चालाक है कि आप को भी चौका देंगे यदि आपके घर में बिल्ली हैं और बिल्ली आपके घर में  मल त्याग किया है तो आप जान नहीं पाएंगे कि कब और कहां मल त्याग किया है । क्योंकि बिल्ली जब भी  मल त्याग करते हैं तभी कुछ ना कुछ कपड़ों से अपने मल को ढक देते हैं ताकि दूसरे की नजर ना पड़े । 


यदि किसी के घर में बिल्ली चुपके से  मल त्याग करते हैं तो घर के चारों ओर दुर्गंध में भर जाता हैं । और आपको समझ में भी नहीं आएगा कि यह गंध कहां से आ रही है । क्योंकि बिल्ली इतना बुद्धिमान है कि अपना मल को किसी अच्छा वस्त्र से ढकने में सक्षम है । बिल्ली कई रंगों के होते हैं और बिल्ली का स्वभाव भी कई प्रकार के होते हैं । आप यदि घर में बिल्ली रखने में शौकीन हैं तो रख सकते हैं लेकिन जब भी बिल्ली के साथ आप मौज मस्ती करेंगे तो कृपया करके अपना हाथ अवश्य धोया करें । 



बिल्ली घर में रहने से कई प्रकार के संकेत हमें मिलती है । अगर किसी के घर में संकट आ रहे हैं तो उसे आभास कराने में बिल्ली सहायक होते हैं । प्रिय मित्रों यदि आपके आर्थिक व्यवस्था में बार-बार हानि हो रहे हैं तो समझ लीजिए कि आपके घर में बिल्ली  मल त्याग किया है । बिल्ली मल मूत्र करने से घर के चारो और नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव होता है जिससे घर के सभी सदस्यों के अंदर विचार भावना अलग-अलग प्रकार के होंगे । और सभी के विचारधारा आलाग होंगे और कलह पैदा होंगे जिसके कारण घर में सुख शांति चले जाएंगे । ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि किसी के घर में बिल्ली मल मूत्र करते हैं तो अपशकुन कहां जाता है कुछ ना कुछ आपके परिवार के अंदर संकट आने वाले हैं । इसलिए इन सब चीजों से सावधान रहिए जब भी आपके घर में किसी बिल्ली ने मल त्याग करेंगे तो तुरंत उसे साफ करके गंगा पानी से छिड़काव करें और उसी समय धूप अगरबत्ती जला कर घर के चारों और शुद्ध बनाइए । 


मुझे उम्मीद है कि हमारी यह जानकारी आपको पसंद आया होगा अगर और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करें और प्रतिदिन अपडेट पाए पूरे पोस्ट को पढ़ने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद आपका दिन शुभ हो ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ