गुप्त शत्रु नाशक मंत्र ऐसे करें प्रयोग । कभी भी शत्रु नजर उठाके नहीं देखेंगे ।

 

मंत्र तंत्र

 शत्रु को परास्त कैसे करें जानिए हमारे साथ मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । यह जिंदगी बहुत ही अनमोल है इसलिए हम सभी के साथ प्रेम भाव से चलना पड़ता है । अगर किसी मित्रों का बातों बातों पर किसी से शत्रु बन जाए तो ऐसे शत्रु को नाश कैसे करें ? उसे परास्त कैसे करें ? इसलिए मित्रों पूर्ण जानकारी प्राप्त के लिए हमारे साथ बने रहिए । 


प्रिय मित्रों हमारे वेबसाइट में शत्रु को नाश करने के लिए कई सारे उपाय बताया गया है और टोटके भी बताया गया है । लेकिन आज जो भी हम आपको बताने जा रहे हैं शत्रु को नाश करने के लिए यह गुप्त शत्रु नाशक मंत्र है । जिसे प्रयोग करने से ही तुरंत असर होने लगता है और ऐसे नाशक मंत्र जहां आपको कहीं भी नहीं मिलेगी । 


दुनिया में बहुत प्रकार के इंसान होते हैं कोई लोग बिना झगड़ा किए हुए शत्रु का पद निभाते हैं । वैसे लोग दूसरे से जलते हैं ऐसे लोगों को पहचानना हमारे लिए बहुत ही मुश्किल हो जाता है । यह लोग दूसरे की अच्छा खाना, अच्छा पहनना, अच्छा पैसा कमाना देखने पर जलता है । खुद तो कुछ कर नहीं सकते हैं और दूसरे को भी करने नहीं देते हैं ऐसे लोगों से दूर रहना चाहिए । 


कुछ लोग ऐसे भी तो होते हैं कि आप से मीठी-मीठी बातें बोलेंगे और पीछे से घात करेंगे लेकिन ऐसे लोगों से छुटकारा कैसे मिलेगी इसका सारा उपाय हम आपको बताएंगे । मित्रों शत्रु होना यह भी हमारे जीवन में एक सीख देता है । हमारे जीवन में शत्रु होने से किससे कैसे पेश आना है यह भी हमें जानकारी प्राप्त हो जाता है , लोगों को पहचानना या लोगों से किस तरह से व्यवहार करना यह भी हमें सीख मिल जाता है । 


कुछ लोग ऐसा भी है कि बचपन से मित्रता निभाते निभाते कब शत्रु बन जाता है पता नहीं चलता है और ऐसे श से निपटने के लिए बड़ी मुश्किल हो जाता है इससे हमारे जीवन में सुख शांति दूर कर देते हैं । तो मित्रों अगर किसी के साथ ऐसे परिस्थिति हुई है तो स्वाभाविक है हमेशा मन उदास रहता है और मन में डर भी रहता है । 


हमारे जीवन में शत्रु का जन्म होना कई प्रकार के रास्ता है । किसी से धन प्राप्ति करना, या किसी से जमीन जायदाद प्राप्त करना । अगर किसी के मन में इन चीजों से लालच है तो शत्रु होना स्वाभाविक है । अगर आपके पास धन है तो शत्रु भी होंगे इसलिए ऐसे शत्रु से छुटकारा पाने के लिए हमारे साथ यह उपाय जरूर करें ।


तो चलिए जानते हैं गुप्त शत्रु नाशक वह कौन से मंत्रों है जहां आप अपने शत्रु को परास्त कर सकते हैं ।



मित्रों यह है बहुत ही शक्तिशाली मंत्र इसे ११ हजार बार जप करने से सिद्ध हो जाता है । किसी निर्जन स्थान पर बैठकर इस मंत्र का 11000 बार जप करके सिद्ध करें जब तक इस मंत्र का जाप पूरी नहीं होती तब तक घी का दीपक जलाना चाहिए अगर मध्यम घी का दीपक घुस जाए तो आपका काम निष्फल हो जाएगा इसलिए हमेशा ध्यान रखें जाप करते समय घी का दीपक बुझना नहीं चाहिए । 


जब यह मंत्रों सिद्ध हो जाए तब उस दीपक के अंदर एक लॉन्ग और एक इलायची डालें उसके बाद आपका जो शत्रु हैं उसका नाम इस मंत्र का साथ २१ बार जाप करें । और यह काम आप शनिवार के दिन या मंगलवार के दिन सुबह नहा धोकर शुरू करें । 


 मंत्र


“ऊं ह्रीं क्लीं भैरवी मातांगी त्रिलोक्य वशमान्य स्वाहा” (शत्रु का नाम )


प्रिय मित्रों यह मंत्रों इतना प्रभावशाली है कि आप खुद ही समझ जाएंगे जब आप इस मंत्र का सिद्ध प्राप्त करेंगे । आपका शत्रु को नाश करने के लिए कैसे किस हिसाब से इस मंत्र का प्रयोग करना है । 


मित्रों हमेशा इस बात पर याद रखें छोटे-मोटे बातों पर किसी भी तरह इस मंत्र का प्रयोग ना करें । अगर आप के साथ जीवन मरण जैसी बात हो जाए और शत्रु बन जाए तभी इस मंत्र का प्रयोग करें अन्यथा छोटे-मोटे बात पर शत्रु होने से इस मंत्र का कभी प्रयोग ना करें  क्योंकि यह बहुत ही भयानक मंत्र है एक बार प्रयोग करने से उस इंसान का सत्यानश हो जाता है । 


मुझे उम्मीद है कि हमारे यह जानकारी आपको पसंद आया होगा और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ जुड़े रहें । धन्यवाद आपका दिन शुभ हो मंगलमय हो । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ