विवाहित स्त्री को कैसे पटाए जानिए ऐसे सरल उपाय जो कोई नहीं बताएगा

टोटके उपाय


विवाहित स्त्री को कैसे पटाए जानिए हमारे साथ नमस्कार मित्रों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । प्रिय मित्रों हमारे वेबसाइट आपके सेवा में हाजिर है इसलिए नए पुराने एवं आप के फायदे के लिए कुछ जानकारी लेकर आते जहां आपको कुछ काम के हो सके ‌‌। प्रिय मित्रों यहां वह जानकारी मिलती हैं जहां किसी की जिंदगी बर्बाद होने से बच सकें । प्रिय मित्रों ऐसे में अगर आपका जिंदगी किसी विवाहिता स्त्री से परेशान है आप उनसे प्यार पाना चाहते हैं और आपको प्रेम नहीं मिल रहे हैं । तो ऐसे में आप बिल्कुल चिंता मत कीजिए मैं आपको बताएंगे कैसे उन्हें अपना बनाएंगे उनके प्यार आपको कैसे प्राप्त होगा ।



प्रिय मित्रों किसी की जिंदगी बर्बाद होने से बचाना हम मनुष्य की कर्तव्य है अगर किसी की जिंदगी किसी के लिए खराब हो जाता है तो ऐसे में उचित नहीं है । अगर किसी विवाहित महिला से कोई व्यक्ति प्रेम कर बैठते हैं तो ऐसे में उनके जिंदगी अपने आप को नर्क जैसे महसूस करने लगते हैं । लेकिन गलती तब उनसे होता है जब उस महिला के पति साथ में होते हैं ।


 मित्रों अगर किसी विवाहिता महिला अपने पति के साथ जीवन बिता रहे हैं तो ऐसे विवाहिता स्त्री से लगाव रखना हम मनुष्य का सबसे बड़ा पाप है । धर्म शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति विवाहिता स्त्री से शारीरिक संपर्क रखते हैं तो उनके जीवन में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पड़ता है । जिससे उनकी जिंदगी तबाह हो जाता है बोलो तो आने वाले समय में उन्हें अपने मकसद में कभी भी कामयाब नहीं होता है जिसके फलस्वरूप उनके जिंदगी दुख में परिवर्तित हो जाता है । 


आप उस विवाहिता स्त्री के साथ संपर्क कर सकते हैं जिनके पति रहते हुए साथ में नहीं रहते हैं यानी वे विवाहिता महिला अपने जिंदगी में अकेले गुजर रहे हैं ऐसे में आप उन विवाहित स्त्री को पटाकर उनके जीवन को आनंद दे सकते हैं और खुद भी आनंद ले सकते हैं । ऐसे में अगर आप किसी विवाहित स्त्री को पटाना चाहते हैं और वह नहीं पट रहे हैं तो उसके लिए सारे उपाय बताएंगे । 


सबसे पहले हमें आगे पीछे सब कुछ ज्ञात करके ही कदम उठाना चाहिए हम जो भी करने जा रहे हैं क्या यह सही है या गलत । हम जानते हैं किसी विवाहिता महिला के साथ अगर संपर्क बनाएंगे तो समाज में इसका परिणाम क्या हो सकता है ।  और यह बात सभी को पता है इसलिए आपको इस बात का ध्यान में रखते हुए किसी विवाहित स्त्री को पटाए । विवाहिता स्त्री को पटाने से ना तो आप बदनाम होंगे साथ-साथ विवाहिता भी बदनाम होंगे समाज के सामने इसलिए जो भी करेंगे आप बड़ी चतुर और चालाकी का साथ ही करेंगे । 


सबसे पहला आप विवाहिता महिला को पटना चाहते हैं तो उनसे बात करने के लिए कोशिश करें । मीठी मीठी बातों में अपने जाल बनाकर फसाने की कोशिश करें । अचानक उन्हें अपने प्यार का इजहार कभी नहीं करना चाहिए । उनके दिल की बात जानिए और उनकी हर जरूरत चीज को सामने रखकर पूरी कीजिए इससे उनके दिल जीतने में आसान होगा ।


जब से आप विवाहिता स्त्री के करीब पहुंचेंगे तब शनिवार के दिन सुबह नहा धोकर सफेद लाजवंती पौधे के मूल जड़ उठाकर अपने पास रखें और यह बात किसी को पता नहीं चलना चाहिए और श्वेत  लाजवंती के जड़ उठाते समय किसी की नजर नहीं पढ़नी चाहिए । प्रिय मित्रों उस जड़ को लगातार २१ दिन अपने पास रखें । मजबूती के झाड़ अपने पास रखते समय विवाहिता महिला आप जिसे चाहते हैं उनके आकर्षण 4 गुना बढ़ जाएगा और फिर आप से प्रेम करने लगेंगे ।


प्रिय मित्रों यह बात हमेशा ध्यान में रखें आप उन्हीं विवाहिता महिला को आकर्षित कर सकते हैं जिस विवाहिता के पति साथ में नहीं रहते हैं मतलब पति के साथ तलाक हो गया ।  अगर आप गलती से किसी दंपत्ति के जीवन में आग लगाने की कोशिश करेंगे तो आपके जीवन में भी आग लग सकता है इसलिए आप उन विवाहिता महिला से दूर रहिए जिस विवाहिता महिला के पति अपने साथ रहते हैं । और यह बात मैं इसलिए बता रहे हैं क्योंकि वर्तमान आज के दिन में अक्सर कुछ महिला गैर मर्द के साथ अपना शारीरिक संपर्क बनाते हैं पति रहते हुए भी उन्हें गैर मर्द के साथ संपर्क बनाने में अच्छा लगता है । अगर आप इस चुंगल में फस गए हैं तो आपका जिंदगी में भी दरार आ सकता है इसलिए इन सब चीजों से दूर रहें और अपना जीवन को सफल की रास्ते ले जाइए । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ