दुश्मन का नाश करने वाला यह है शक्तिशाली मंत्र शत्रु तुरंत भागेगा

 

vashikaran mantra


दुश्मन को खत्म करने का सरल उपाय क्या है जानिए हमारे साथ मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपको स्वागतम 🙏

समाज में रहने से कहीं ना कहीं हमारे रास्ते में दुश्मन बनी जाते हैं तो उससे छुटकारा पाने के लिए हमारे मन में वह क्रोध हमेशा रहते हैं कैसे अपने दुश्मनों से छुटकारा मिले । तो मित्रों अगर आपको भी ऐसे ही किसी के साथ दुश्मन हो गया है तो चिंता मत करिए । हमारे पास आपके दुश्मन को खत्म करने का सरल उपाय है जहां आप आसानी से उसे अपने रास्ते से हटा सकते हैं ।


 कैसे करेंगे दुश्मन को 
खत्म आइए जानते हैं ।


सर्वप्रथम आपको इन तंत्र मंत्र से विश्वास रखना है जिसके जरिए आप दुश्मन को खत्म कर सकते हैं चाहे आप कोई भी धर्म के हो इससे कोई मतलब नहीं । बस आपको अपने दुश्मनों से बदला लेना है तो कैसे पूरा करेंगे . इसके लिए आपको जो चीज हम बताने जा रहे हैं उसे पूरा करना है ।अगर आप उसे पूरा कर सकते हैं तो आपके दुश्मन हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे ।


अमावस्या की रात में एक पवित्र स्थान देखकर बाबा भैरव नाथ की तस्वीर लेकर बैठना है । और साथ में 5 इंच का कीलेंं 4 ले लेना है उसके साथ-साथ लाल धागा एवं सरसों तेल । उस पवित्र स्थान में पहले गंगा पानी से छिड़काव करना है उसके बाद बेल की लकड़ी लेना है जिससे आपको हवन करना है । 


Lal dhaga


बाबा भैरवनाथ के तस्वीर के सामने 4 किले धागा से बंद कर रख देना चाहिए । सरसों तेल से चार मुखी वाला दीपक जलाई । उसके बाद विधि संपन्न होने तक एकांत में करते रहना है उस समय किसी भी बाधा विघ्नों नहीं होनी चाहिए । उसके बाद एक हवन कुंड तैयार कीजिए । उस हवन कुंड में बेल की लकड़ी लगाकर आग लगाइए और हूं हूं फट स्वाहा का मंत्र बोलें। प्रत्येक मंत्र के बाद काली सरसों से आहुति दें जो आपके शत्रु हैं उसका नाम भी बोले। ये मंत्र आपको 108 बार करना । अच्छी तरह से ध्यान रखें जब तक यह विधि पूरी नहीं हो जाती तब तक उसी जगह पर बैठकर रहना है और इधर उधर किसी भी प्रकार की बाधा विघ्नों से निडर से रहना है । अगर आप किसी भी प्रकार से डर के वहां से उठ भागा तो आपका यह विधि सफल नहीं होगा ।


 विधि संपन्न होने के बाद आपके दुश्मन के घर जाकर वह 4 कीलेंं जहां ऐसे जगह में लगाना चाहिए किसी को पता नहीं चलनी चाहिए चुपचाप उसी के घर में किसी सुरक्षित जगह पर गाड़ दीजिए । बाकी जितने समान हैं बहते हुए पानी में वहा दीजिए ।


बता देता हूं अगर आप ऐसे करने में सफल हो गया तो आपके दुश्मन कुछ ही दिनों के बाद आपसे दूर हो जाएगा । कभी भी आप से दुश्मनी मोर नहीं लेंगे । उनके घर में हमेशा के लिए सुख शांति दूर हो जाएगी । जब तक वह 4 कीलेंं उनके घर में लगे रहेंगे तब तक के लिए उनके घर में सुख शांति  खत्म हो जाएगी । और आप भी ऐसे दुश्मनों से छुटकारा पाएंगे । मगर ध्यान रहे अगर आप किसी से बदला लेना चाहते हैं तो ही करना है अन्यथा ऐसे किसी अच्छे इंसान पर भूल से भी नहीं करना चाहिए । क्योंकि बाबा भैरवनाथ उसी को दंड देते हैं जो दंड के प्राप्ति हो ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ