पति का प्यार कभी कम नहीं होने वाले हैं बस इस उपाय को अपनाएं

 

Upay


पति का प्यार कभी कम नहीं होने वाले हैं बस इस उपाय को अपनाएं

 हेलो मित्रों मैं फिर से एक नया जानकारी लेकर आपके सामने हाजिर हूं । मित्रों आज हमलोग जानेंगे क्या पति पत्नी के प्रेम रिश्ता मजबूत होने से क । मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है ।



जब हम अपने जीवनसाथी बनाते हैं तब वह बिल्कुल दोनों अनजान होते हैं । एक अनजान व्यक्ति के साथ पूरी लाइफ को बिताना मतलब यह कोई मामूली बात नहीं। एक दूसरे को अच्छी तरह समझ लेना चाहिए और एक दूसरे में प्रेम जगाना चाहिए ताकि संसार एक दूसरे से चलती है किसी एक के लिए नहीं । 


धर्म शास्त्र में कहते हैं जहां प्रेम हैं वही ईश्वर हैं यदि पति पत्नी के आपस में निस्वार्थ प्रेम होते हैं तो ईश्वर उनके लिए प्राप्त करना कोई बड़ी बात नहीं है । इसलिए कहा जाता है कि पति पत्नी का रिश्ता पवित्र रिश्ता होता है । एक दूसरे पर भरोसा करके ही पूरे जीवन को गुजारना पड़ता है ।


सांसारिक जीवन बोलो तो माया के जीवन , हम सब इस पृथ्वी लोक में माया के जीवन व्यतीत कर रहे हैं । मतलब एक दूसरे के साथ नाता जोड़ के हम सभी माया में जुड़े हुए हैं ।


हिंदू शास्त्र में भी लिखा गया है कि सांसारिक धर्म सबसे बड़ा धर्म है यदि आप सत निष्ठा से सांसारिक धर्म पालन करते हैं तो ईश्वर भी आपको बड़ी कृपा प्रदान करेंगे । आज हम बात करते हैं पति और पत्नी के,  दुनिया में बहुत ऐसा सांसारिक घरों में शांति  दिखाई देता है तो कहीं लड़ाई झगड़ा ।


जिसके घर में शादी करने के बाद दुख आते हैं इसकी एक ही वजह है ओर यह है कि पति पत्नी के आपस में तालमेल एवं प्रेम नहीं है । आज के दिन जिस परिवार में पति पत्नि के भीतर प्रेम नहीं है उसके घर में सिर्फ दुख नहीं दरिद्रता भी रहेंगे हमेशा ।


जिस दंपत्ति के भीतर अटूट प्रेम है उस पूरे परिवार पर स्वयं बाबा भोलेनाथ और दुर्गा माता कृपा प्रदान करते हैं । इससे परिवार के अंदर बुरी नजर से भी बचाता है बस पति पत्नी के अंदर अटूट प्रेम बनाए रखना चाहिए ।


शायद आपको पता ही होगा बेहुला अपने पति लखविंदर के प्राण बचाकर लाया था स्वर्ग से और यह काम उन्होंने तभी कर पाए अपने निस्वार्थ प्रेम वजह से । 

रामबाण टोटके

प्राचीन टोटके

महाशक्तिशाली टोटके

छोटे लेकिन अचूक टोटके

तांत्रिक टोटके

टोटके और उपाय PDF

प्रसिद्ध होने के उपाय

ज्योतिष उपाय टोटके


वासर घर में ही सांप काट लिया था लखविंदर को फिर मृत्यु हो गई थी । मगर अपने पति की मृत्यु देहो को लेकर स्वर्ग लोक में जाकर अपने पति को फिर से प्राण बचा के घर में वापस आया था पत्नी बिहुला । धर्म के विषय में अधिक से अधिक लोग पुराणों के अनुसार ही जान पाते हैं ।


यदि आपस में पति-पत्नी के अटूट प्रेम है तो शिव दुर्गा की कृपा आप पर हमेशा बने रहेंगे ।इससे आपके घर में घोर संकट भी टल जाएगी ।

धर्म शास्त्र के अनुसार पति-पत्नी का अटूट प्रेम हमेशा बनाए रखने के लिए शिव दुर्गा की पूजा अवश्य करनी चाहिए ।

पति पत्नी एक साथ बैठकर हर सोमवार के दिन शिव दुर्गा के पूजा करें । और मां दुर्गा के चालीसा पाठ पढ़ें । इसमें पति पत्नी का प्रेम मजबूत होगी ऐसे करने से शास्त्र के अनुसार बहुत शीघ्र ही ईश्वर की कृपा प्राप्त कर सकते हैं ।


 पति पत्नी आपस में सदैव प्रेम होने से ईश्वर इसमें बहुत प्रसन्न होती हैं और उनके घर में कभी भी ईश्वर की आगमन हो सकता है । इसलिए हर पति पत्नी को यह बात ध्यान में रखना चाहिए । आपको इस बात को हमेशा ध्यान में रखना चाहिए जहां प्रेम वही भगवान का वास होता है इसलिए बस आपस में प्रेम रखें और अपने जीवन को आगे बढ़ाएं ।


मित्रों आज के लिए इतना ही फिर अगले जानकारी लेकर आपके सामने हाजिर होंगे तब तक के लिए नमस्कार आपका दिन शुभ हो 🙏

रामबाण टोटके

प्राचीन टोटके

महाशक्तिशाली टोटके

छोटे लेकिन अचूक टोटके

तांत्रिक टोटके

टोटके और उपाय PDF

प्रसिद्ध होने के उपाय

ज्योतिष उपाय टोटके


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने