सबसे ज्यादा रिटर्न देने वाला म्यूच्यूअल फण्ड।।अभी करें निवेश ऐसा मौका कभी नहीं मिलेंगे ।।

 

Invest

सबसे ज्यादा रिटर्न देने वाला म्यूच्यूअल फण्ड कौन सा है जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । दोस्तों जो लोग बिना रिक्स, बिना डरे अपना पैसा बढ़ाना चाहते हैं आज उनके लिए यह पोस्ट बहुत ही महत्वपूर्ण होगा । क्योंकि दोस्तों कमायेे हुई पैसा अगर बढ़ाने का चक्कर में फ्रॉड हो जाता है तो हमारे जिंदगी बिखर जाता है । इसलिए दोस्तों अगर आप कोई भी रिक्स लेना नहीं चाहते हैं और अपना पैसा बढ़ाना चाहते हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए । आपके लिए एक ऐसी कंपनी है जहां आप पैसा इन्वेस्ट करके आराम से सालाना दोगुना कर सकते हैं । 


दोस्तों पैसा बढ़ाने से पहले हमें यह ज्ञात होना बहुत जरूरी है कि किस कंपनी में क्या क्या सुविधा दे सकता है इसलिए इन्वेस्ट करने से पहले आप उन कंपनी का सारे दस्तावाज को पूरी तरह से पढ़ लीजिए । क्योंकि हर कंपनी का अलग-अलग नियम कानून लागू होता है आप को समझना बहुत जरूरी है  । 


दोस्तों अगर आप मन बना लिया कि अपना पैसा को दुगना या तीन गुना बढ़ाना है तो सबसे पहले अपने अंदर हिम्मत रखना बहुत ही जरूरी है । क्योंकि पैसा आप उसी कंपनी में दे सकते हैं जो कि आपका पैसा कुछ दिनों के अंदर डबल कर सके । वैसे देखा जाए मैं पहले जो कंपनी का बात करने जा रहे हैं अगर आप उस कंपनी में इन्वेस्ट करेंगे तो उम्मीद करता हूं कि आपका पैसा कुछ दिनों के अंदर बढ़ सकता है क्योंकि यह कंपनी पिछले 2 सालों से 150% रिटर्न दिया है तो आप समझ सकते हैं कि यह रकम कम नहीं है तो दोस्तों कंपनी का नाम है (Groww app ) ग्रो एप  । दोस्तों इस कंपनी के जरिए म्यूचुअल फंड में लाखों लोगों ने इन्वेस्ट किया है चाहे आप भी रख सकते हैं आंख बंद करके भरोसा कर सकते हैं यह कंपनी धीरे-धीरे और भी आगे बढ़ते नजर आ रहा है । 


निवेश करने के लिए सही विकल्प चुनने से पहले म्यूचुअल फंड योजनाओं की उनकी विशेषताओं के लिए तुलना करना हमेशा एक अच्छा विचार है। इस तरह की तुलना से महत्वपूर्ण फंड मापदंडों जैसे एनएवी, ऐतिहासिक रिटर्न, शामिल जोखिम, फंड रेटिंग, के बारे में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त हो सकती है। आदि। इसके आलोक में, ग्रो ने अब ग्रो वेबसाइट पर म्युचुअल फंड योजनाओं की तुलना सुविधा को सक्षम किया है, जिससे आपको अपनी आवश्यकताओं के अनुसार निवेश करने के लिए सही म्यूचुअल फंड तय करने में मदद मिलती है। इस ब्लॉग में आप इस सुविधा का उपयोग कैसे कर सकते हैं, इसके चरणों को शामिल किया गया है। 


दोस्तों ज्यादा देर ना करके अभी तुरंत अपना अकाउंट तैयार कर लीजिए  । खाता खोलने के लिए जो भी डॉक्युमेंट्स चाहिए सबमिट करके अपना अकाउंट तैयार करें ।



Create account 



investment



चरण 1: अपने ग्रो अकाउंट में लॉग इन करें


कृपया ध्यान दें, वर्तमान में, यह सुविधा केवल ग्रो वेबसाइट पर सक्षम है, ऐप पर नहीं। ग्रो वेबसाइट पर अपने क्रेडेंशियल के साथ लॉग इन करें


दोस्तों यदि आप चाहते हैं कि दूसरे फाइनेंस कंपनी में म्यूचुअल फंड में इन्वेस्ट करेंगे तो भी इस groww वेबसाइट के जरिए है कर सकते हैं l

वेबसाइट में प्रवेश करने पर आप या तो लोकप्रिय म्युचुअल फंड श्रेणी से मुख्य रूप से रुचि रखने वाली म्युचुअल फंड योजना का चयन कर सकते हैं या यदि आप अधिक योजनाएं देखना चाहते हैं, तो ड्रॉप-डाउन से "एक्सप्लोर" पर क्लिक करें और "म्यूचुअल फंड" का चयन करें। 



जैसे ही आप नीचे स्क्रॉल करते हैं, आप "तुलना" शीर्षक के तहत समान स्मॉल-कैप फंडों की एक अनुशंसित सूची देख पाएंगे, जिसे आप देख सकते हैं। मान लीजिए कि आप "रिलायंस स्मॉल कैप फंड- डायरेक्ट-ग्रोथ और" की विस्तृत प्रदर्शन तुलना चाहते हैं तो आप अपना मनपसंद चयन कर सकते हैं ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ