बंगाल का मोहिनी मंत्र ऐसे करें प्रयोग हर समस्या का समाधान तुरंत मिलेगी

Vashikaran specialist


बंगाल का मोहिनी मंत्र कैसे करें प्रयोग सारे विधि विधान नियमों को जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है। जो मित्रों लंबे दिनों से बंगाल का शक्तिशाली मोहिनी मंत्र प्राप्त के लिए अपेक्षा कर रहे थे आज उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण यह पोस्ट । क्योंकि बंगाल के ऐसे महाशक्तिशाली मंत्र आपको कहीं भी प्राप्त होने वाले नहीं । आपके लिए यह बंगाल का मोहिनी मंत्र लेकर आए हैं ताकि आपका कोई भी समस्या हो तुरंत समाधान हो जाए ।



वैसे तो हर किसी मंत्र में शक्ति होती है और प्रभावशाली होते हैं लेकिन मंत्रों को अपने पास प्रभावशाली बनाने के लिए सिद्ध करना पड़ता है । यदि आपके भीतर समर्थ हैं मंत्र को सिद्ध करने के लिए तो उस मंत्र का प्रयोग करते ही आपका सारे समस्या का समाधान मिल सकता है । लेकिन आप यदि मंत्रों का सिद्ध नहीं कर सकते हैं तो समस्या का समाधान प्राप्त नहीं कर सकते हैं । 


वशीकरण मंत्र या कोई भी शक्तिशाली मंत्र सिद्ध करने से पहले गुरु का आदेश लेना होता है अगर आप गुरु का आदेश नहीं लेते हैं तो आपके लिए थोड़ा सा यह मंत्रों सिद्ध करने के लिए कठिन हो सकता है । लेकिन कोई बात नहीं अगर आपके पास कोई गुरु नहीं है तो आप इन तीनों बातों को ध्यान में रखते हुए जाप करते हैं तो आपके पास यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा ।


यदि आपके पास गुरु नहीं है तो यह तीनों बातें हमेशा पालन करें और मंत्र सिद्ध कर लीजिए ।


नंबर 1- अपने को चरित्रवान होना होगा 


नंबर 2- इस मंत्र सिद्ध होने के बाद आप प्रतिज्ञा कर लीजिए मंत्रों का दुरुपयोग कभी नहीं करेंगे ।


नंबर 3- यह मंत्र सिद्ध होने के बाद किसी को भी नहीं बताना चाहिए यदि आप इस मंत्रो किसी को बता देते हैं तो दोबारा आप इस मंत्रों का प्रयोग नहीं कर सकते हैं।


मंत्र सिद्ध होने के बाद आपके जीवन में हर समस्याओं को समाधान कर सकते हैं । जैसे कि इस मंत्रों को आप जगत कोलन के लिए या अपने जीवन में सारी बधाईयां को दूर करने के लिए इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं । यदि आप किसी को दिल से चाहते हैं उनके साथ जीवन बिताना चाहते हैं या उन्हें जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो इस मंत्रों का प्रयोग कर सकते हैं । 

दोस्तों आपके लिए नीचे २ मंत्र दिया गया है आप कोई भी एक मंत्र को सिद्ध कर लीजिए  उसके बाद अपनी समस्याओं को दूर करें ।


मन में सोच कर वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण

महाशक्तिशाली टोटके

नाम लिखकर वशीकरण

फोटो वशीकरण टोटके

10 सेकंड में वशीकरण

तीव्र वशीकरण

शनिवार वशीकरण टोटके

नींबू से वशीकरण

वशीकरण विधि

फ्री वशीकरण

वशीकरण मंत्र, मोहिनी मंत्र

घर बैठे वशीकरण

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

बंगाली मोहिनी मंत्र


यह मंत्र सिद्ध करने का विधान यह है कि जो 3 नियम आपको बताया गया है उस नियमों का स्मरण कर लीजिए ‌। उसके बाद अपने इष्ट देवता को प्रणाम करके शनिवार के दिन किसी पवित्र स्थान देखकर पूर्व दिशा में मुंह करके बैठे । उसके बाद यह नीचे दिया गया मंत्रों को निरंतर जाप करें । जब तक आप का मन है तब तक इस मंत्र का जाप कर सकते हैं जब यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा तो आप खुद ही समझ सकते हैैं । शनिवार के दिन यह मंत्रों रात्रि 10:00 बजे से लेकर शुरू करें कम से कम 12:00 बजे तक 2 घंटा लगातार इस मंत्र का जाप करना है । और यह मंत्र आपके पास तभी सिद्ध हो सकता है जब लगातार ५१ दिवस तक जाप करेंगे । यह मंत्र सिद्ध होने के बाद आपके जीवन में कोई भी समस्या को दूर कर सकते हैं अपने संकट को दूर कर सकते हैं कहा जाता है यह मंत्र बहुत ही प्रभावशाली मंत्रो है ।


।। ওঁ দনডায় ওঁ মহাদনডায় স্বাহা ।।

(ॐ दंडाय ॐ महादंडाय स्वाहा )



बंगाल का मोहिनी वशीकरण मंत्र 


 तीन नियमों को स्मरण करके अपने इष्ट देवी देवताओं को प्रणाम करके किसी पवित्र स्थान में बैठकर एक कागज पर यह मंत्र को लिखें शनिवार या मंगलवार के दिन ७ हजार बार जाप करें  । लगातार पांच शनिवार तक जप करने से यह मंत्रों आपके पास सिद्ध हो जाएंगे उसके बाद जब भी चाहे तब भी उसके सामने इस मंत्रों का प्रयोग कर सकते हैं हमेशा के लिए आपके जीवन में आ जाएंगे ।



“ওঁ রক্তচামুন্ডে অমুকং যে বশমামায় স্বাহা। 

ওঁ দ্রীং হ্রৌং হুং ফট্‌”


मन में सोच कर वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण

महाशक्तिशाली टोटके

नाम लिखकर वशीकरण

फोटो वशीकरण टोटके

10 सेकंड में वशीकरण

तीव्र वशीकरण

शनिवार वशीकरण टोटके

नींबू से वशीकरण

वशीकरण विधि

फ्री वशीकरण

वशीकरण मंत्र, मोहिनी मंत्र

घर बैठे वशीकरण

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

--------------OR----------------- Editable Script:
close