बवासीर को खत्म करने का मंत्र ।। बवासीर से परेशान हैं तो इस मंत्र का करें प्रयोग ।।

बवासीर से मुक्ति,
बवासीर के टोटके,
20 साल पुरानी बवासीर का इलाज,
बवासीर का रामबाण आयुर्वेदिक इलाज,
बवासीर का पौधा,
बवासीर का मंत्र बताएं,

Health tips


बवासीर को खत्म करने का मंत्र ।। बवासीर से परेशान हैं तो इस मंत्र का करें प्रयोग ।।


बवासीर एक खतरनाक बीमारी है एक छोटी सी बीमारी इंसान को परेशान करके रखते हैं ना तो वह सही से भजन कर पाते हैं और ना ही सही से कर्म में मन लगा पाते हैं ऐसे में जिंदगी में तकलीफ की तकलीफ होता है । यह एक ऐसी बीमारी है ना तो यह जल्दी ठीक होता है और ना ही आज तक इसे कोई ठीक कर पाए हैं । अगर ठीक कर भी सकते हैं तो तंत्र मंत्र और टोटके से ही इसे ठीक किया जा सकता है ।  मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है ।



बाबासीर तो है ही एक खतरनाक बीमारी लेकिन जब आप हमारे वेबसाइट में एक क्लिक पर आ ही गए हैं तो बिल्कुल चिंता करने की आवश्यकता नहीं है । आपके लिए वह महाशक्तिशाली मंत्र लेकर आए हैं जहां इसे एक बार प्रयोग करते ही बवासीर का सर्वनाश होने लगेगा । बस आपको करना क्या होगा यह सब जानकारी हम आपको बताएंगे ।


 उससे पहले जो भी यहां लिख में बताया गया है उसके अनुसार ही आपको पालन करना होगा । बहुत ऐसे मित्रों हैं जो अपने फायदे के लिए हमारे वेबसाइट में आते हैं और आधा पढ़ कर चले जाते हैं जबकि उन्हें पूरे पढ़कर जानकारियां प्राप्त करना चाहिए वह ऐसा नहीं करते हैं । जिसके कारण उन्हें सही फल प्राप्त नहीं होता है ।  कृपया करके अगर आप अपने बवासीर को मंत्र का द्वारा ठीक करना चाहते हैं तो पूरे पोस्ट को अच्छी तरह से पढ़े, समझे उसके बाद प्रयोग करें । 


डॉक्टर के अनुसार बवासीर कोई प्रकार का होता है लेकिन इससे आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है । बवासीर जैसे भी हो उसे इस मंत्र के द्वारा ही आप सर्वनाश कर सकते हैं । लेकिन सबसे पहले आपको खान-पान का ध्यान रखना होगा जब तक आप बवासीर से परेशान हो रहे हैं तब तक आपको शाकाहारी भोजन करना होगा । 


बवासीर के मस्से को जड़ से खत्म करने का उपाय

कपूर से बवासीर का इलाज

केला से बवासीर का इलाज

20 साल पुरानी बवासीर का इलाज

नींबू से बवासीर का इलाज

महिला बवासीर images

बवासीर के लिए टेबलेट

धागे से बवासीर का इलाज


बाबासीर जैसी बीमारियों को समाप्त करने के बाद ही आप मीट, मछली, अंडा खा सकते हैं उससे पहले आपको शाकाहारी भोजन निरंतर करना होगा । 


बाबासीर जब तक है तब तक आप भोजन में अधिक से अधिक दाल का प्रयोग करें और दोपहर में पपीता उबालकर भोजन के साथ खाएं । और भोजन में जितने हो सके आलू का परहेज करें आलू कम मात्र में खाएं । इससे मल त्याग करने में बहुत ही सरल होता है । जिससे आपकी बाबासीर ठीक होने में जल्द ही मदद करता है ।


अब जो मंत्रो आप बवासीर के लिए प्रयोग करेंगे उस मंत्रों को सबसे पहले सिद्ध करना होगा । यदि आप सिद्ध कर सकते हैं तो ही इस मंत्रों का काम आने वाले हैं । 


 मंगलवार के दिन सुबह स्नान आदि करके हनुमान जी का एक तस्वीर दक्षिण दिशा में मुंह करके चौकी पर रखें । उसके बाद अपने हाथ में एक जपमाला रखें और फिर इस मंत्रों का निरंतर 35 मिनट तक जाप करें । और यह काम तीन मंगलवार तक करना होगा दिन मंगलवार के बाद यह मंत्रों आपके पास सिद्ध हो जाएगा । याद रखें २१ दिन तक आपको सिर्फ शाकाहारी भोजन करना होगा । 


मंत्र 


 ॐ काका कता क्रोरी कर्ता |

ॐ करता से होय |

यरसना दश हूंस प्रकटे |

खूनी बादी बवासीर न होय |

मंत्र जान के न बताये |

द्वादश ब्रह्म हत्या का पाप होय |

लाख जप करे तो उसके वंश में न होय |

शब्द साँचा |

पिण्ड काँचा |

हनुमान का मंत्र साँचा |

फुरो मंत्र ईश्वरोवाचा


कैसे प्रयोग करें जानिए 


लास्ट मंगलवार के रात्रि में पानी एक बर्तन में ले लीजिए, सुबह होने पर उस पानी को ऊपर दिए मंत्र से 21 बार अभिमंत्रित करके गुदा प्रक्षालन करें | और यह काम आपको 3 दिन करना होगा ।

यदि आप सही नियमों को पालन करेंगे तो कैसे भी बवासीर हो उसे खत्म होना ही है बस भक्ति और विश्वास का साथ करें ।


 उम्मीद है हमारे इस लेख के जरिए आप समझ गए होंगे यदि और भी कोई समस्या है तो कमेंट करके बता सकते हैं । हम आपका समस्या का समाधान करने के लिए लगातार प्रयास करेंगे आपका दिन शुभ मंगलमय हो 🙏 

बवासीर के मस्से को जड़ से खत्म करने का उपाय

कपूर से बवासीर का इलाज

केला से बवासीर का इलाज

20 साल पुरानी बवासीर का इलाज

नींबू से बवासीर का इलाज

महिला बवासीर images

बवासीर के लिए टेबलेट

धागे से बवासीर का इलाज


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

--------------OR----------------- Editable Script:
close