कामाख्या वशीकरण मंत्र एक बार प्रयोग करते ही कैसे भी व्यक्ति हो आपके वश में होंगे


Vashikaran mantra


कामाख्या वशीकरण मंत्र एक बार प्रयोग करते ही चाहे कैसे भी व्यक्ति हो आपके सामने सर झुका के बात करने वाले हैं । इस मंत्र में वह प्रभावशाली ऊर्जा प्रदान करते हैं जहां एक बार प्रयोग करते ही आपके हर बात को सुनने वाले हैं । तो कैसे करें इसका प्रयोग और कैसे करें इस मंत्र का सिद्ध जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए नमस्कार मित्रों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है ।



दोस्तों मंत्र सिद्ध करना व्यक्ति के लिए इतना सरल नहीं होता है लेकिन पूर्णता के साथ अगर संकल्प ले लें तो सिद्ध करने के लिए कठिन भी नहीं है । अगर आपके मन में भक्ति के साथ-साथ श्रद्धा हैं तो वशीकरण मंत्र सिद्ध होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा । हिंदू शास्त्र के अनुसार कोई भी मंत्र तंत्र सिद्ध करना है तो गुरु के आदेश के बिना मंत्र सिद्ध नहीं होता है । अगर आप कोई भी वशीकरण मंत्र को सिद्ध करना चाहते हैं तो सर्वप्रथम अपने गुरु से आदेश लेना बहुत ही जरूरी होता है इससे आप जल्द ही सिद्ध कर सकते हैं नहीं तो आपके लिए यह मंत्र  सिद्ध करना कठिन हो सकता है । 


यदि आपके पास कोई गुरु नहीं है आदेश देने के लिए तो आप इस मंत्र का सिद्ध कर सकते हैं इसके लिए सुबह उठकर भगवान सूर्य देव को साक्षी मानकर प्रार्थना करके उनसे इस मंत्र का सिद्ध पाने के लिए अनुमति ले सकते हैं । सूर्य देव का मंत्र जाप करके जो भी मंत्र आप सिद्ध करना चाहेंगे भगवान सूर्य देव के सम्मुख उस वशीकरण मंत्र सामने रखें और सूर्य देव भगवान से अनुमति लें । इससे आप वशीकरण मंत्र सिद्ध प्राप्त कर सकते हैं । लेकिन ध्यान रखें इस मंत्रों का जगत कल्याण के लिए ही प्रयोग करें । इससे आपके और आपके जीवन में हर मनोकामना पूरी हो सकते हैं । 

मन में सोच कर वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण

महाशक्तिशाली टोटके

नाम लिखकर वशीकरण

फोटो वशीकरण टोटके

10 सेकंड में वशीकरण

तीव्र वशीकरण

शनिवार वशीकरण टोटके

नींबू से वशीकरण

वशीकरण विधि

फ्री वशीकरण

वशीकरण मंत्र, मोहिनी मंत्र

घर बैठे वशीकरण

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

कामाख्या वशीकरण मंत्र का जाप जगत कल्याण के लिए ही प्रयोग किया जाता है यदि किसी दंपत्ति के भीतर प्रेम भाव कम हो गया हो तो इस मंत्र को अपना सकते हैं । पति पत्नी के बीच छोटा-मोटा चीज लेकर हमेशा झगड़ा होता हो तो इस मंत्र का प्रयोग करके पति पत्नी के बीच शांति बनाए रख सकते हैं । कामाख्या वशीकरण मंत्र मैं वह प्रभावशाली शक्ति है जहां हमेशा घर में सुख शांति बने रहेंगे ।


अगर आप किसी को चाहते हैं और आप पर कोई असर नहीं हो रहा है तो इस मंत्रों का प्रयोग कर सकते हैं इस मंत्र का सबसे पहले जब करके सिद्ध करना होगा । अगर आपके पास यह मंत्र सिद्ध हो जाता है तो चाहे कैसे भी व्यक्ति हो आपके सामने सर झुका के बात करेंगे हमेशा आपके बात सुनेंगे । यदि कोई व्यक्ति आपको परेशान कर रहे हैं तो भी इस मंत्र के जरिए उस आदमी से छुटकारा पा सकते हैं ।


तो चलिए जानते हैं इस मंत्र को पहले आप सिद्ध कैसे कर सकते हैं यदि आपके पास गुरु हैं तो उनसे आदेश जरूर ले लीजिए सिद्धि प्राप्त करने के लिए । अगर आपके पास कोई गुरु नहीं है तो भगवान सूर्य देव से प्रार्थना करके अनुमति ले लीजिए ।


किसी भी दिन सुबह स्नान आदि करके साफ सुथरा वस्त्र पहनकर किसी पवित्र स्थान में दक्षिण दिशा या पूर्व दिशा में मुंह करके बैठें । और मां कामाख्या देवी के एक तस्वीर रखें और एक कागज पर इस मंत्र को लाल पेन से लिखें । हाथ में एक जाप माला रखें २१ और फिर निरंतर कामाख्या देवी की स्मरण करके 10000 बार जाप करें । और यह काम आप को लगातार ५१ दिवस तक करना होगा । ५१  दिवस तक यह मंत्र जाप करते ही आपके पास सिद्ध हो जाएगा उसके बाद आप जिसको चाहते हैं उनके सामने इस मंत्र को एक ही बार प्रयोग करें किसी भी शनिवार या मंगलवार के दिन वह व्यक्ति आपके वश में हमेशा के लिए हो जाएंगे ।


||ॐ नमो कामाक्षी देवी (आमुकी में उनका नाम लें) वंशं कुरु कुरु स्वः|| 


यह मंत्रों निरंतर जप करने से आपके भीतर प्रभावशाली उर्जा का जन्म लेने वाले हैं जिससे सामने वाले व्यक्ति को आप जिसे वश में करना चाहते हैं हमेशा के लिए आपके वश में हो जाएंगे ।


ध्यान रहे इस मंत्रों से किसी पर दुरुपयोग कदापि ना करें कामाख्या देवी की बहुत ही प्रभावशाली मंत्र है । इस मंत्रों का  दुरुपयोग करने वाले व्यक्ति के जीवन में हमेशा निराश ही निराश रहेंगे कभी भी कोई भी काम में सफल प्राप्त नहीं कर सकते हैं ।

मन में सोच कर वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण

महाशक्तिशाली टोटके

नाम लिखकर वशीकरण

फोटो वशीकरण टोटके

10 सेकंड में वशीकरण

तीव्र वशीकरण

शनिवार वशीकरण टोटके

नींबू से वशीकरण

वशीकरण विधि

फ्री वशीकरण

वशीकरण मंत्र, मोहिनी मंत्र

घर बैठे वशीकरण

कामदेव स्त्री वशीकरण मंत्र

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ