सूर्य वशीकरण मंत्र सिद्ध करके 10 मिनट में अपने वश में करें

सूर्य वशीकरण मंत्र



सूर्य वशीकरण मंत्र :

सूर्य देव की वशीकरण मंत्र से करिए किसी को भी अपने वश में चाहे वह कितने भी बड़े शत्रु क्यों ना हो ।  इस मंत्र को सिद्ध करके एक ही बार प्रयोग से हो जाता है आपके वश में दोस्तों नमस्कार हमारे वेबसाइट साइट में आपका स्वागत है । जो मित्रों लंबे दिनों से अपने शत्रुओं से या किसी की चाहत के परेशानियों से जूझ रहे हैं आज उनके लिए यह पोस्ट बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाले हैं क्योंकि आपका परेशान दूर करेंगे भगवान सूर्य देव की इस गुप्त वशीकरण मंत्र से ।



मंत्रों में बहुत ही प्रभावशाली होते हैं इसे सिद्ध करने के बाद मंत्रों अपना काम करना शुरू कर देते हैं । लेकिन आप किस उद्देश्य से इस मंत्रों का प्रयोग कर रहे हैं यह आपको समझना है । तंत्र मंत्र विद्या सीखने के बाद लोगों के कल्याण के लिए ही प्रयोग किया जाता है और यह आज से नहीं प्राचीन काल से इसका प्रमाण है । परंतु तंत्र मंत्र विद्या सीखने के बाद अगर कोई भी व्यक्ति नेगेटिव मानसिकता रखते हैं तो उनके लिए बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है ।


 दोस्तों देवी देवताओं की आव्हान करके इस मंत्र को सिद्ध करना पड़ता है तभी जाकर यह मंत्रों अपना काम करना शुरू कर देते हैं । मंत्र में वह शक्ति होती है जहां किसी भी मनुष्य के मन को प्रभावित कर सकते हैं । उनका नकारात्मक ऊर्जा का नष्ट करके सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव करते हैं । जिससे इंसान की सोच बदल जाते हैं और कोई दुविधा कोई संकट को दूर करने में सक्षम हो जाते हैं । 


आज हम आपको भगवान सूर्य देव की मंत्रों देने जा रहे है । भगवान सूर्य दव की इस मंत्रों के जरिए आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं । लेकिन ध्यान रखें किसी भी तरह के इस मंत्रों के जरिए गलत प्रयोग ना करें । क्योंकि इस मंत्र में अगर आप अपने स्वार्थी के लिए प्रयोग करेंगे तो आने वाले समय में इसका भयानक दंड आपको प्राप्त हो सकता है । 


इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद आपके कोई भी बड़े शत्रु क्यों ना हो वह शत्रुओं आपसे मित्र करने लगेंगे । वह शत्रु आपको सहायता करने की प्रयास करेंगे यह मंत्र में वह शक्ति होती है जहां किसी का भी मन को परिवर्तन करने में सक्षम होते हैं ।


भगवान सूर्य देव की वशीकरण मंत्र सिद्ध करने के बाद किसी भी स्त्री या पुरुष को वश में कर सकते हैं ।


 तो सबसे पहले आप किसी को वश में क्यों करना चाहेंगे क्या आप उनसे बहुत प्रेम करते हैं ? क्या आप उनके बिना नहीं रह सकते हैं ? 

 अगर ऐसी परिस्थिति है तो आप उन पर इस मंत्रों का प्रयोग कर सकते हैं । अगर किसी को इस्तेमाल करने के लिए इस मंत्र का प्रयोग करेंगे तो आने वाले समय में बहुत ही आपके साथ बुरे हो सकती है । इसलिए ध्यान रखें अगर कोई व्यक्ति आपके जीवन में परेशान कर रहे हैं तो ही इस मंत्र का प्रयोग करें । 


हमारे उद्देश्य यह है कि इस मंत्र के जरिए लोगों की परेशानियों को दूर करना और लोगों का भला करना । अगर कोई व्यक्ति इस मंत्रों का दुरुपयोग करेंगे तो परेशानी और बढ़ते हैं । आपको यह समझना है कि हम किस के लिए इस मंत्र का प्रयोग करने जा रहे हैं । अगर आप परेशानी में हैं तो जरूर इस मंत्रों का प्रयोग करें । यह मंत्रों किसी के मौज मस्ती या किसी के जीवन बर्बाद करने के लिए नहीं है । यह मंत्रों में वह शक्ति हैं कि किसी के जीवन अंधेरी से उजाला में ला सकते हैं इसलिए दोस्तों आप बड़ी सावधानी के साथ इस मंत्रों का प्रयोग करें ।


जब तक यह मंत्रों सिद्ध नहीं हो जाता है तब तक यह मंत्र का फल आपको प्राप्त नहीं होगा । इसलिए आपको कुछ दिन समय देकर इस मंत्र का जाप करके सिद्ध करना पड़ेगा तो चलिए जानते हैं इस मंत्र को सिद्ध कैसे कर सकते हैं । 


महीना के प्रथम रविवार से शुरू करें यह मंत्र का जाप। रविवार के सुबह यानी प्रात काल में स्नान आदि करके साफ सुथरा वस्त्र पहनकर नदी के पास जाकर या पोखरी पास जाकर इस मंत्रों का पूर्व दिशा में मुंह करके जाप करना होगा ।  सूर्याेदय होने से पहले आपको अपने स्थान पर पहुंचना होगा और इस मंत्र का 10,000 बार जप करना होगा और यह काम 7 रविवार तक पूर्ण करना होगा तभी जाकर आपके पास यह मंत्रों सिद्ध हो जायेगा । ध्यान रखें मंत्र जाप करते समय भगवान सूर्य देव के शरणागत रहेंगे मन को कभी भी विचलित नहीं रखना है । जब संपूर्ण होने पर अपने मन में जो भी इच्छा है उसे पूर्ण करें इस तरह प्रार्थना करें और प्रणाम करें ।


ॐ ह्रीं घृणिः सूर्य आदित्यः क्लीं ॐ।


यह मंत्रों सिद्ध होने के बाद किसी को प्रयोग करने की कोई आवश्यकता ही नहीं पड़ेगी क्योंकि यह मंत्रों सिद्ध होने के बाद आपके अंदर मे एक शक्तिशाली आकर्षण उर्जा का जन्म लेगा जिससे लोग आपको देखते ही सम्मोहन होने लगेंगे । यह मंत्र सिद्ध होने के बाद आपके पास कभी भी धन की कमी नहीं होंगे हमेशा आर्थिक स्थिति वृद्धि होंगे । आपको इस मंत्रों के जरिए मन इच्छा फल प्राप्त हो सकता है ।


प्रिय मित्रों अगर और भी किसी प्रकार के आपको जानकारी प्राप्त करना है तो हमारे साथ इसी प्रकार बने रहिए अगर आपको हमारे यह जानकारी पसंद आया तो कमेंट बॉक्स में जरूर कमेंट करें । 

धन्यवाद आपका दिन शुभ हो

मन में सोच कर वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण

महाशक्तिशाली टोटके

नाम लिखकर वशीकरण

फोटो वशीकरण टोटके

10 सेकंड में वशीकरण

तीव्र वशीकरण

शनिवार वशीकरण टोटके

नींबू से वशीकरण


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने